Tamilrockers 2020: Download Tamil, Malayalam Movies

Tamilrockers New Links- TamilRockers एक पायरेटेड वेबसाइट है जो ऑनलाइन फिल्मों को Leak करती हैं और लोगों को फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाती है, इस वेबसाइट पर हम सभी तरह की फिल्में जैसे- Tamil, Telgu, Malayalam, Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies, South Movies आदि प्राप्त कर सकते हैं, आप चाहें तो अपनी पसंदीदा फिल्में इस वेबसाइट पर लाइव देख सकते हैं, या फिर HD Quality में डाउनलोड करके जब आपके पास समय हो तब देख सकते हैं। 9xmovies New Link

इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। अगर आप भी लेटेस्ट फिल्में जो 2020 में रिलीज हुई हैं उन्हें देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ते रहिए क्योंकि मैंने इस पोस्ट में Step By Step आपको डिटेल में बताया है कि इससे फिल्में कैसे देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers 2020:

Tamilrockers एफ ऐसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जो हमें फ्री में फिल्में डाउनलोड करने का अवसर देती है। जहां पर हम सभी तरह की फिल्में चाहे वह नई हो या पुरानी या फिर अभी इस वर्ष रिलीज की गई फिल्में हो हम यहां से बिल्कुल ही आसानी से सिर्फ एक क्लिक पर देख और डाउनलोड कर सकते हैं। Filmywap New Link

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी और खास बात यह है कि यह सिर्फ Bollywood, Tamil, Telgu , Malayalam, Punjabi फिल्मों के अलावा यह कई चीजें और हैं जो आपको फ्री में प्रोवाइड कराती है। इस वेबसाइट में फिल्मों के अलावा भी इंटरटेन के लिए बहुत सारी चीजें हैं जैसे- Web Series, Tv Serial, Tv Show, Award Show, Documentry Movies भी अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है। 7Starhd New Link

इससे पहले कि हम और भी डिटेल में इस साइट के बारे में जाने आपको यह पता होना चाहिए कि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है। जिस पर भारत सरकार ने कई बार प्रतिबंध लगाया है। लेकिन यह फिर एक नए डोमेन एक्सटेंशन के साथ अपनी वेबसाइट को फिर से शुरू करते हैं। और यह साइट लगातार सुचारू रूप से चलती रहती है और निरंतरता के साथ काम करती हैं। और इस रन के पीछे का मुख्य वजह यह है कि यह अक्सर अपने डोमेन नाम के एक्सटेंशन को बदल देते हैं। जो कि यूजेस को वेबसाइट पर ले जाने वाली प्रॉक्सी साइटों के माध्यम से पहुँचा जा सकता है।

वर्ष 2018 में, tamilrockers com से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुरुषों में से एक को साइट व्यवस्थापक माना जाता था। इसके अलावा, मई 2019 में, तमिलनाडु के कोयम्बटूर में और अधिक तमिलनाडु के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया।

Tamilrockers की New Website में कई Categories हैं जिनमें New Movies, Featured Movies और अन्य शामिल हैं। Tamilrockers New Link

List of New Website of Tamilrockers New link 2020 :

tamilrockers.comtamilrockers.la
tamilrockers.nettamilrockers.ai
tamilrockers.actamilrockers.cl
tamilrockers.twtamilrockers.hn
tamilrockers.wstamilrockers.az
tamilrockers.retamilrockers.vu
tamilrockers.kmtamilrockers.la
tamilrockers.aitamilrockers.da
tamilrockers.bztamilrockers.in
tamilrockers.trtamilrockers.mx
tamilrockers.grtamilrocker.ru
tamilrockers cotamilrockers hd

 

Tamilrockers Categories
Tamilrockers वेबसाइट में कई Categories हैं। हमने नीचे कुछ Categories को नीचे List किया है।

  • Malayalam A-Z Dubbed Movies
  • Malayalam Dubbed Movie Collections
  • Malayalam MP3 and Video Songs
  • Malayalam 2020, 2019, 2018, 2017, 2016 and 2015 Movies
  • HD Tamil mobile movies

जब आप GoogleTamilrockers” या “Tamilrockers 2020” पर खोज करते हैं, तो आपको Google पर मुख्य वेबसाइट Tamilrockers.com नहीं मिलेगी। Tamilrockers के गायब होने के पीछे का कारण यह है कि यह Google द्वारा डी-इंडेक्स किया गया है।

क्या Tamilrockers के पास एक Tamilrockers App है ?

बहुत सारे लोगों को यह नहीं पता है कि Tamilrockers सिर्फ एक वेबसाइट ही नहीं, tamilrockers cl का एक ऐप भी है। और Tamilrockers App सभी तरह की लेटेस्ट फिल्में, फीचर्ड फिल्में और अन्य मिलती हैं। यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर में नहीं मिलेगा इसे आप थर्ड पार्टी से डाउनलोड कर सकते हैं ‌

यहां पर मैं आपको साफ-साफ बता दूं कि मैं पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता हूं इसीलिए मैं यहां पर तमिलरॉकर्स साइट का लिंक या फिर Tamilrockers App Link प्रदान नहीं कर रहा हूं। जैसा कि आप सभी लोग जानते ही होंगे की पायरेसी का समर्थन करना या फिर पायरेसी चीजों का उपयोग करना दंडनीय अपराध है और हम कभी भी डाउनलोड लिंक प्रदान नहीं कर रहे हैं।

क्या Tamilrockers 2020 से फिल्में डाउनलोड करना कानूनी है?

सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया के कई देशों में पायरेसी करना एक दंडनीय अपराध है। न केवल डाउनलोडिंग बल्कि tamilrockers co वेबसाइट पर फिल्में देखना भी भारत में अपराध है। हां, यदि आपने कभी भारत में किसी भी टोरेंट या अवैध वेबसाइट को ब्राउज़ करते हुए पकड़ा है, तो सरकार के पास एंटी पाइरेसी लॉ के अनुसार आपको सजा देने का पूरा अधिकार है।

Movierulz, Tamilyogi या KhatriMaza सहित वेबसाइटों को बढ़ावा देने वाली तमिल फिल्म या किसी अन्य पाइरेसी से फिल्में देखना और डाउनलोड करना हमारे देश में एक अपराध है। पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड करके मूवी देखना अपराध है और इसका मतलब ऑनलाइन चीजों को चोरी करना है। यह डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार सख्ती से दंडनीय है। रिलीज होते ही इस तरह से फिल्में देखना पूरी तरह से गैरकानूनी है।

Tamilrockers वेबसाइट को यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है, इस वेबसाइट का Structure और Design काफी अच्छी है। और यह यूजर्स के अनुकूल भी है। ना केवल लैपटॉप और पीसी पर बल्कि मोबाइल से भी फिल्में डाउनलोड करना बहुत ही आसान है।

Tamilrockers Downloading Website पर सभी प्रारूपों में जैसे- 320p, 720p, 1080p में फिल्म में उपलब्ध करवाती हैं। यह भारत में बहुत ही तेजी से बढ़ती हुई तमिल और मलयालम फिल्में चाहे वह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के डाउनलोडिंग साइट है।

Tamilrockers से फिल्में कैसे डाउनलोड करें ?

यदि आप नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करते हैं तो आप बहुत ही आसानी से किसी भी फिल्म को डाउनलोड और स्ट्रीम कर सकते हैं, इसके लिए आपको मेरे द्वारा बताए गए हर स्टेप्स को ध्यान से पढ़ें, जिससे कि आप बहुत ही आसानी से फिल्में डाउनलोड कर पाएंगे।

आपको बस इतना करना है कि नेविगेशन मीनू में मौजूद सर्च बार का इस्तेमाल करके अपनी मनपसंद फिल्म को खोजना है, यहां पर आपको फिल्म को स्ट्रीम और एचडी में डाउनलोड करने के विकल्प के साथ-साथ एक अलग पेज पर Redirect और उसके नीचे एक विंडो प्ले बटन दिखा रहा है।

अब आपको तय करना है कि आप ऑनलाइन मूवीस को डाउनलोड करना चाहते हैं या फिर लाइव वॉच करना चाहते हैं और उसी के अनुसार आप दिए गए विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं।

यदि आप एक Registered यूजर्स नहीं हैं, तो आपको कुछ विज्ञापन देखने पढ़ सकते हैं या फिर ऐसा भी हो सकता है कि कुछ पॉप-अप Ads आपके रास्ते में आ रहे हों, लेकिन कुछ मुफ्त में भूलकर आपको धैर्य रखने की ज़रूरत है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास स्ट्रीम के लिए अच्छी गति के साथ एक सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन है।

नोट: आपको Tamilrockers वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते समय कुछ pop-up ads देखने की संभावना है। इसलिए धैर्य रखें और सभी Unwanted विज्ञापनों को पॉप-अप करके फिल्म का आनंद लें।

Tamilrockers 2020 का विकल्प क्या है?

Tamilrockers की अलावा भी कई पायरेटेड साइटें हैं जो इंटरनेट पर मौजूद हैं। उन सभी को भारत सरकार द्वारा अवैध रूप से नामित किया गया है और इस प्रकार अपने डोमेन नाम को बदलकर लगातार इन साइटों को चलाते हैं।

यहां Tamilrockers 2020 के बेहतरीन विकल्प दिए गए हैं?

  • 9xmovies
  • 7Starhd
  • Cinemavilla
  • Madras Rockers
  • Filmywap
  • Tamilyogi
  • Movierulz
  • KhatriMaza
  • Worldfence4U

Cinemavilla: Cinemavilla भी तमिल रॉकर्स की तरह ही एक पायरेटेड वेबसाइट है जो कि Tamil, Malayalam, Telugu फिल्में लीक करती हैं और इसके साथ यह टीवी सीरियल, वेब सीरीज भी Leak करती है। Cinemavilla से बहुत ही आसानी से किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं फिर ऑनलाइन देख भी सकते हैं। Cinemavilla अन्य पायरेटेड वेबसाइट जैसे- Tamilgun, Isaimini पूरी तरह से अलग है क्योंकि यह मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों को अपलोड करने पर ध्यान केंद्रित है।

Madrasrockers: Madrasrockers Free Downloading के लिए फिल्में अपलोड करने के लिए कोई कॉपीराइट नहीं रखते हैं। हालाँकि, इस वेबसाइट पर, कोई भी Telgu Movies, Tamil Movies, Malyalam Movies, Bollywood, Gujrati, Marathi, Punjabi, Pakistani और Hollywood Hindi Dubbed Movies देख सकता है।

Filmywap: Filmywap सर्वश्रेष्ठ पाइरेटेड वेबसाइटों में से एक, जो उपयोगकर्ताओं को High Quality में Bollywood और Hollywood Dubbed Movies को Tollywood को स्ट्रीम करने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है, फिल्म निर्माण लगभग हर Categories की फिल्में अपलोड करता है: Bollywood, Hollywood Dubbed Movies, South Movies, Punjabi, Gujrati, Marathi इसके अलावा Tv Serial, Web Series , Tv Show, Mp3 Songs, Documentary film, और Movie Trailer प्रदान करता है।

Tamilyogi: Tamilyogi एक कैस्केड वेब पेज है जो मुख्य रूप से बिल्कुल नए Malyalam, English, Tamil, Telgu, Hindi, Punjabi और इसके बाद के Version को डाउनलोड करने के लिए एक Classic Pattern में Free में उपलब्ध है।

Movierulz: यह एक और लोकप्रिय टोरेंट वेब पेज है जो ऑनलाइन अवैध फिल्मों का उत्सर्जन करता है। वेब पेज Movierulz अपनी साइट पर Tamil, Telugu, Malyalam, English, Hindi, और आगे की भाषा की फिल्मों की अवैध शैली प्रसारित करता है। हैरानी की बात है कि गंभीर नियमों और विनियमों को स्थापित करने के बाद, प्रशासन Movierulz जैसे वेब पेजों पर फिल्मों के प्रदर्शन को समाप्त करने में विफल रहा है। Movierulz वेब पेज विभिन्न मनोरंजन उद्योगों की बहुत सारी फिल्में गैरकानूनी रूप से रखता है और ग्राहक को एचडी में भी हुक वाली फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। Manufacturing House और Artists ने अक्सर दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे Movierulz जैसे वेब पेजों के माध्यम से अवैध नकल को प्रेरित न करें और केवल सिनेमा हॉल में फिल्मों पर ध्यान दें।

Khatrimaza: यह एक सार्वजनिक Torrent Website है जो अवैध रूप से पाइरेटेड Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood, Bhojpuri, Punjabi, Tamil और Telugu और Malyalam फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है। फिल्में ऑनलाइन देखी जा सकती हैं या मुफ्त में HD Resolution में डाउनलोड की जा सकती हैं। KhatriMaza Users को अवैध रूप से स्ट्रीम या डाउनलोड करने के लिए अपनी वेबसाइट पर Amazon Prime की वेब सीरीज़ Mirjapur को लीक करने के लिए लोकप्रिय हो गई।

Worldfree4u: यह एक और सार्वजनिक टोरेंट डाउनलोडिंग साइट है जो अवैध डाउनलोडिंग के लिए Hollywood और Bollywood Movies को लीक करती है। वेबसाइट दर्शकों को Login या खुद को Registered किए बिना फिल्मों को स्ट्रीम और डाउनलोड करने की अनुमति देती है। एक क्लिक में सभी फिल्मों के लिंक डाउनलोड किए जा सकते हैं। साइट टेलीविजन धारावाहिक, वेब सीरीज, वीडियो, ट्रेलर, एमपी 3 गाने भी अपलोड करती है। साइट आपके क्रेडिट कार्ड नंबर, ईमेल या कुछ भी जैसे गोपनीय विवरण नहीं मांगती है। और आसानी से सुलभ है।

Tamilrockers Domain and Server Details:

हम सभी जानते हैं कि अवैध या असुरक्षित साइट पर जाने से कई साइबर समस्याएं हो सकती हैं, इसलिए इसे खोलने से पहले साइट के बारे में जानना बेहतर होगा। एक टोरेंट वेबसाइट को चलाने का मतलब है कि आपका डेटा जो व्यक्तिगत डेटा है वह दांव पर है। यदि हम उस वेबसाइट या वेबसाइट का ठीक से उपयोग नहीं करते हैं, जो आपके डेटा को लेने के लिए ब्लैकहैड हैकर्स द्वारा रखे गए लिंक के रूप में ब्लैकहैड हैकर द्वारा रखा जाता है, तो डेटा को डिलीट या कंप्यूटर से लिया जा सकता है।

अन्य सभी वेबसाइटों की तरह, Tamilrockers वेबसाइट कई विज्ञापनों की मदद से पैसा कमाती है। जब आप Tamilrockers पर दिखाए गए विज्ञापनों पर क्लिक करते हैं, तो यह आपको कुछ अन्य वेबसाइटों पर Redirect करेगा। Tamilrockers वेबसाइट का उपयोग करते समय एडब्लॉकर्स का उपयोग करना न भूलें।

YouTube पर कई ट्यूटोरियल उपलब्ध हैं जो बताते हैं कि कैसे Tamilrockers का उपयोग करें और हम ऑनलाइन फिल्मों को कैसे Download और Stream कर सकते हैं।

हम वीपीएन को अन्य देशों में बदल सकते हैं ताकि हम उस साइट तक पहुंच सकें, अगर उस साइट को आपके देश द्वारा अवरुद्ध या प्रतिबंधित किया गया हो। यदि आप प्रतिबंध को बायपास करना चाहते हैं, तो आपको अपने कंप्यूटर और एंड्रॉइड मोबाइल पर वीपीएन एक्सटेंशन का उपयोग करना होगा।

इस तरह की वेबसाइट आमतौर पर डोमेन पर बहुत पैसा खर्च करती है। यदि आप Tamilrockers द्वारा दी जा रही तारीख को देखते हैं, तो उन्हें बड़ी फ़ाइलों की मेजबानी के लिए एक विशेष सर्वर समर्पित करना चाहिए। पुनर्प्राप्ति टूल द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, डोमेन नाम 2011-05-30 को खरीदा गया था और यह 2021-05-30 को समाप्त होगा।

यह सभी Tamilrockers का मुकाबला है और यह सुनिश्चित करता है कि आप पायरेसी को प्रोत्साहित न करें और सिनेमाघरों में सभी फिल्में देखें। Catchhow.in पायरेसी को प्रोत्साहित नहीं करता है यह लेख केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *