Tamilrockers New Link 2020 | Tamilrockers Malayalam Movies

Tamilrockers New Link 2020 | Tamilrockers Malayalam Movies

Tamilrockers New Link 2020: क्या आप Google पर TamilRockers 2020 का New Link खोज रहे हैं?

यदि आपका जवाब हां है, तो इस पोस्ट को बिल्कुल ध्यान से पढ़ें क्योंकि आज की इस पोस्ट में मैं आपको Tamilrockers का New Url और Tamilrockers की नई फिल्मों को लीक करने की योजना क्या है इसका पर्दाफाश करूगा और इसके बारे में आज हम डिटेल में जानकारी दूंगा।

Tamilrockers ऑनलाइन पायरेटेड मूवी वेबसाइट की सूची में एक बहुत बड़ा नाम है एक तरफ से आप इसे पायरेटेड दुनिया का सबसे बड़ा खिलाड़ी है। Tamilrockers अब तक हजारों फिल्में लीक कर चुका है। आप इन सभी फिल्मों के Pirated Virsion Tamilrockers की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Tamilrockers वेबसाइट के टीम ने नए साल 2020 के लिए भी नई फिल्में लीक करने की बहुत बड़ी योजना बनाई है। 2020 में, Tamilrockers वेबसाइट के मालिकों ने कुछ बड़ी फिल्मों जैसे- Chhappak, Street Dancer 3D, Baaghi 3, को लीक Tamilrockers ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड करने की योजना बनाई है। Baaghi 3 Full Movie Download Linkw nk

Tamilrockers New Link 2019

क्या आप फ्री में घर बैठे लेटेस्ट फिल्में देखना और डाउनलोड करना पसंद करते हैं?

यदि आप सच में लेटेस्ट फिल्में देखना है डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपने कहीं ना कहीं पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइटों के बारे में तो जरूर ही सुना होगा। क्योंकि सभी पायरेटेड वेबसाइट मुफ्त में नई फिल्में डाउनलोड करने का अवसर प्रदान करती हैं।

अगर हम पायरेटेड वेबसाइट की बात करें तो Tamilrockers सबसे लोकप्रिय वेबसाइट है। इस लेख में, हम आपको Tamilrockers के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह एक अवैध वेबसाइट है इसलिए, आपको इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने से पहले सभी जानकारी एकत्र करनी होगी।

क्या आप जानते हैं कि Tamilrockers जैसी कई अन्य वेबसाइटें हैं जो लेटेस्ट फिल्मों को डाउनलोड करने का विकल्प देती हैं। उनमें से कुछ नीचे दिए गए हैं।

What is Tamilrockers?

Tamilrockers सबसे लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइट है और इसे पायरेटेड वेबसाइटों का राजा कहा जाता है। यह वेबसाइट मुफ्त डाउनलोड फिल्में प्रदान करती है।

आप यहां Hollywood, Bollywood, Tamil, Telgu, Malyalam, Punjabi और South Movies प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा, आप यहां Tv Show और Web Series प्राप्त कर सकते हैं। आप विभिन्न Quality जैसे HD, 360p और आदि में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां A to Z मूवी कैटेगरी उपलब्ध हैं और आप अपनी पसंदीदा फिल्में आसानी से पा सकते हैं।

यह एक पायरेटेड वेबसाइट है और सरकार इस वेबसाइट को हमेशा ब्लॉक करने की कोशिश करती है। इसलिए, अगर आप Tamilrockers से फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको दूर रहना होगा क्योंकि यह सुरक्षित नहीं है। Tamilrockers New Link

What is the History of Tamilrockers?

कुछ साल पहले, Tamilrocker एक वेबसाइट नहीं थी। पहले यह एक बूटलेग रिकॉर्डिंग नेटवर्क था जो 2011 में बना था।

लेकिन कुछ ही समय बाद, इसे एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट बना दिया गया। शुरुआती दिनों में, यह वेबसाइट केवल Bollywood Movies ही प्रदान कर रही थी।

इस वेबसाइट पर Tamil, Telgu और Malyalam जैसी स्थानीय भाषाओं में डब की गई फिल्में भी मिलीं।

लेकिन इस बार, आप लेटेस्ट टेलीविजन शो, वेब-सीरीज, Latest Movies, Video Songs, डाउनलोड कर सकते हैं, जो Mp3 या MP4 आदि में है।

इस वेबसाइट की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई और इस वेबसाइट ने इतनी कॉपीराइट सामग्री वितरित करना शुरू कर दिया।

अब इसे पाइरेसी वेबसाइट का राजा माना जा रहा है।

Tamilrockers का मालिक कौन है?

Tamilrockers या अन्य पायरेसी वेबसाइटों के मालिक या व्यवस्थापक का नाम अभी तक स्पष्ट नहीं है। लेकिन आपको बता दें कि 15 मार्च 2018 को

तमिलनाडु पुलिस ने Tamil Rockers वेबसाइट से जुड़े कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। जिनके नाम इस प्रकार हैं: – प्रभु, कार्थी, मारिया जॉन, सुरेश, और जॉनसन हैं।

जब तमिलनाडु पुलिस ने इन लोगों का बयान लिया, तो बयान के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ।

बयान के दौरान, यह पता चला कि प्रभु नाम का व्यक्ति तमिल रॉकर्स नामक प्रसिद्ध वेबसाइट का एडमिन और मालिक दोनों है।

लेकिन इस एडमिन का कोई सबूत या पता नहीं है। यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, इसलिए एडमिन हमेशा अपना नाम और पता छिपाने की कोशिश करता है। Tamilrockers New Link

How to download movies from Tamilrocker?

Tamilrockers वेबसाइट से, आप Hollywood, Bollywood, Tollywood या सभी प्रकार की भाषाओं को Dual Audio में डाउनलोड कर सकते हैं।

आप Categories Wise, Year Wise और A to Z Section के अनुसार फिल्में डाउनलोड करने की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं, ताकि लोगों को इस वेबसाइट से पसंदीदा फिल्म खोजने या डाउनलोड करने में ज्यादा परेशानी न हो।

आप अपने टेलीग्राम चैनल या नवीनतम वेबसाइट से किसी भी भाषा में आसानी से Dubbed Movies Download कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए, आप उनके टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं, इसका मतलब यह होगा कि आप लेटेस्ट फिल्म को जान पाएंगे और आप इसे डाउनलोड भी कर पाएंगे।

What are the latest links of Tamilrockers?

यदि आप तमिल लेक्चर मूवीज Tamilrockers वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको इसके लेटेस्ट न्यू वर्किंग डोमेन नेम की आवश्यकता होगी।

क्योंकि यह वेबसाइट बार-बार अपना डोमेन बदलती रहती है।

यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, इसलिए एडमिन इस वेबसाइट को वायरल नहीं करना चाहता क्योंकि सरकार पायरेटेड वेबसाइट को ब्लॉक कर देती है।

इसलिए, वे इस वेबसाइट के डोमेन को हमेशा बदलते रहते हैं। इस बार काम कर रहे तमिलट्रॉकर्स डोमेन Tamilrockers.unblocked.nz हैं।

आप नीचे Tamilrockers New Links देख सकते हैं:

TamilRockers.orgTamilRockers.net
TamilRockers.coTamilRockers.info
TamilRockers.chTamilRockers.lol
TamilRockers.laTamilRockers.ai
TamilRockers.mzTamilRockers.da
TamilRockers.ccTamilRockers.cx
TamilRockers.ruTamilRockers.ac
TamilRockers.touTamilRockers.tel
TamilRockers.vsTamilRockers.bz
TamilRockers.lvTamilRockers.lu
TamilRockers.reTamilRockers.tr
TamilRockers.clTamilRockers.da

What are Latest Movies On Tamilrockers?

Tamilrockers वेबसाइट पर, आपको नई फिल्मों की रिलीज़ के कुछ दिनों के बाद नवीनतम फिल्में डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा।

कई बार फिल्में रिलीज से पहले लीक हो जाती हैं और इस वेबसाइट पर उपलब्ध होती हैं। इसलिए, पायरेसी की दुनिया में, इस वेबसाइट को एक राजा माना गया है।

अगर आप इस वेबसाइट से फ्री मूवीज डाउनलोड करने जा रहे हैं तो इस वेबसाइट पर लेटेस्ट मूवीज को चेक करें। Tamilrockers New Link

Latest Tamil Telugu Movies Leaked by Tamilrockers

  • Jada
  • Iruttu
  • Aliyatha Kolangal
  • Adutha Saattai
  • Market Raja MBBS
  • Maharshi
  • Lucifer

Latest Bollywood Movies Leaked by Tamilrockers

  • Dabangg 3
  • Mardaani 2
  • Pati Patni Aur Woh
  • Panipat
  • Commando 3
  • Yeh Saali Aashiqui
  • Pagalpanti
  • Motichoor Chaknachoor
  • Marjaavaan
  • Satallite Shankar
  • Bala
  • Mission Mangal
  • Jhalki
  • The Sky is Pink
  • Chhichhore
  • Dream Girl

Latest Hollywood English Movie Leaked by Tamilrockers

  • The Angry Birds Movie 2
  • Joker
  • Hustlers
  • Rambo – Last Blood
  • Gemini Man
  • The Addams Family
  • Terminator: Dark Fate
  • Midway
  • Doctor Sleep

How To Earn Tamilrockers website?

जब आप Tamilrockers वेबसाइट को देखेंगे तो आपको कई पॉप-विज्ञापन दिखाई देंगे। जब आप इन विज्ञापनों को देखते हैं या क्लिक करते हैं तो वेबसाइट को कमाई होती है।

अगर हम बात करें Tamilrockers की कमाई की तो इसका अर्जन अनुमान $ 5K से $ 7K होगा जिसका मतलब है कि इसकी मासिक आय कम से कम 4 से 7 लाख प्रति माह है।

यह वेबसाइट Google Adsense का उपयोग नहीं करती है, इस वेबसाइट में ज्यादातर अन्य तृतीय पक्ष विज्ञापन हैं।

अगर Google Adsense Ads को वेबसाइट पर रखा जाता है तो उसकी मंथली इनकम कम से कम 10 लाख रुपये तक हो सकती है। Tamilrockers New Link

मैं आपको बताना चाहूंगा कि Google Adsense, पायरेसी वेबसाइटों को डाउनलोड करने वाली फिल्मों पर स्वीकृति नहीं देता है। जिसके कारण आप इन वेबसाइटों पर Google Adsense विज्ञापन नहीं रख सकते हैं।

यही कारण है कि वेबसाइट डाउनलोड करने वाली फिल्में Google Adsense का उपयोग करने में असमर्थ हैं।

Is Safe to Download movies from Tamilrockers?

भारतीय कानून के तहत, किसी भी Torrent वेबसाइट पर फिल्में अपलोड या डाउनलोड करना भारतीय कानून के खिलाफ होगा।

विशेष रूप से भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका में अवैध रूप से Torrent Website होती है, आपको पता होना चाहिए कि Tamilrockers भी पायरेटेड वेबसाइटें हैं।

यहाँ, न केवल पायरेसी वेबसाइट बिल्डर, बल्कि गैर-कानूनी काम के लिए जिम्मेदार मूवी भी डाउनलोड की जाती है और सरकार सजा भी दे सकती है।

यह वेबसाइट आपके सिस्टम पर फिल्में डाउनलोड करने के लिए सुरक्षित नहीं है क्योंकि Tamilrockers आपके विवरण चुरा सकते हैं और दूसरों को बेच सकते हैं।

कई पॉप-अप विज्ञापन हैं और उनमें वायरस हैं। इसलिए, यदि आप विज्ञापन लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपके सिस्टम में वायरस इंस्टॉल हो जाते हैं।

मुझे उम्मीद है कि आप समझ सकते हैं कि आपको Tamilrockers की फिल्में क्यों नहीं डाउनलोड करनी चाहिए।

यदि आप फिल्में डाउनलोड या देखना चाहते हैं, तो आपको कानूनी तरीकों का उपयोग करना चाहिए जैसे – Netflix, Hotstar, YouTube Sony Tv इत्यादि।

अगर आप इन वेबसाइट पर नियमित रूप से मूवी देखना चाहते हैं, तो आपको मंथली सब्सक्रिप्शन लेना होगा, इसके बाद आप किसी भी तरह की मूवी देख सकते हैं, जो इस पर उपलब्ध है।

Disclaimer

हम आपको इसकी सलाह नहीं देते हैं और न ही हम इसे बढ़ावा दे रहे हैं। यह जानकारी हमने आपके साथ केवल ज्ञान प्रयोजन के माध्यम से साझा की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *