Tamilrockers 2019 : Free HD Movie Download on Tamil Rockers

Tamilrockers 2019: एक समय था जब लोगों के पास मनोरंजन के लिए ऐसा कोई साधन नहीं था। लेकिन कुछ समय बाद जब पहली बार रेडियो आया, तो लोगों को दूरसंचार के बारे में पता चला और लोगों ने इसे बहुत अपनाया लेकिन केवल वही लोग इसे अपना सकते थे।

जिसके पास पैसा था और जिसके पास उस समय रेडियो था। वो लोगों की नज़र में, उन्हें एक सम्मानजनक व्यक्ति माना जाता था। फिर दूरदर्शन (टेलीविजन) आया और जिसमें लोगों को सुनने के साथ-साथ देखने को मिला। यही कारण है कि यह रेडियो की तुलना में बहुत ज्यादा ही लोकप्रिय हो गया।

Dubbed Movies Leaked Free Download Online

वर्तमान में टेलीविजन की जगह स्मार्टफोन ने ले ली है। और अगर हम आज के समय की बात करें तो आज के समय स्मार्टफोन से लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करके कभी भी फिल्म डाउनलोड करके देख लेते हैं।

आज के समय में, लोग फिल्म देखने के लिए स्मार्टफोन या लैपटॉप में डाउनलोड करके देख लेते हैं। ऐसी स्थिति में, वे नई मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में सर्च करते रहते हैं।

यदि आप इस Tamilrockers 2019 को खोजकर इस पोस्ट तक पहुंचे हैं। तो शायद आप फ्री मूवीज डाउनलोड करना चाहते हैं। यदि आप Movies Downloading के क्षेत्र में नए हैं। तो आपने कहीं ना कहीं किसी न किसी दोस्त से Tamilrocker के बारे में सुना ही होगा।

यदि आप किसी वेबसाइट से कोई New Movies Download करते हैं। तो वह एक पाइरेटेड मूवीज है। यह जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। कि अगर आप किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए मूवी वेबसाइट पर पहुंच जाते हैं। जहां आपको सभी प्रकार की फिल्में डाउनलोड करने को मिलती हैं। भले ही फिल्म उसी दिन रिलीज हुई हो।

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप कौन सी फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं? यह एक पाइरेटेड मूवी है। जिसे Metairial कॉपीराइट किया गया है। जो Tamilrockers साइट पर उपलब्ध हैं।

आज हम आपको इस पोस्ट में TamilRocker के बारे में कुछ तथ्य बताएंगे, जिनके बारे में आप नहीं जानते हैं। तो इन सब के बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को ध्यान से जरूर पढ़ें।

TamilRockers 

Tamilrockers Movies Download Hindi

अगर हम पाइरेटेड मूवी डाउनलोडिंग के बारे में बात करें तो Tamilrocker पाइरेसी की दुनिया में एक बहुत ही जाना-पहचाना नाम है। यह न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में Tamilrocker वेबसाइट इनफॉर्मर्स की एक अलग पहचान है।

किसी ने अभी तक Tamilrocker न्यू प्रॉक्सी को किसी भी नई फिल्म को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने की चुनौती नहीं दी है। चाहे Hollywood Movies हो या Telgu Movies, Bollywood HD Movies या कुछ और, इस Tamilrocker के सामने कोई नहीं है।

Tamilrocker वेबसाइट आपको सभी फिल्मों को स्पष्ट रूप से व्यवस्थित रूप से मिल जाएगी, यहां सभी फिल्मों को Section wise रखा गया है। और उस खंड में, उन्हें Alphabetical क्रम में भी रखा गया है। जिससे विजिटर्स के लिए बहुत आसान हो जाता है।

HD movies download New Proxy TamilRockers

Tamilrocker आपको HD फिल्मों को Year Wise A To Z सूची में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसमें Movie hd rip, bluray, beadrip, hdtc, dvd scrub आदि फिल्में क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। यदि आप 300mb Hindi Movies डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इसकी भी एक अलग श्रेणी है।

हम आपको इसके बारे में कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे हैं। जो आप नहीं जानते होंगे, तो आइए जानते हैं। वो क्या है।

Tamil Rockers का इतिहास

एक समय था जब Tamil Rockers सिर्फ बूटलेग रिकॉर्डिंग नेटवर्क हुआ करते थे। और इसे 2011 में शुरू किया गया था। इसके बाद इस वेबसाइट को टोरेंट वेबसाइट बना दिया गया।

फिर अधिक लोकप्रिय होने के बाद, यह एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट बन गई। और इसमें टोरेंट की बहुत मांग थी, इसलिए उसे एक टोरेंट साइट बनानी पड़ी। जहां शुरुआती दौर में पंजाबी फिल्मों में शुरुआती दौर में हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्में थीं।

बाद में लोगों के अनुरोध पर, Different भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु, और मलयालम में डब की गई फिल्मों को भी इस साइट पर जगह दी गई। चूंकि वे अपनी वेबसाइट पर मूल फिल्मों की पायरेटेड कॉपी देते हैं, इसलिए Tamilrocker को पायरेटेड साइट के रूप में जाना जाता है।

Tamilrockers Punjabi movies

जैसे-जैसे और ज्यादा विजिटर्स इस साइट पर जाने लगे। फिर इस तरह से इस वेबसाइट ने हर वर्ग की फिल्मों की पायरेसी शुरू कर दी। वर्तमान समय में, इस वेबसाइट ने Hollywood Dubbed Movies, Tamil, Telgu, Kannada, Malyalam फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों की Double Audio फिल्मों को भी जगह दी है।

अगर आपके मन में यह सवाल है। इस साइट पर किन भाषाओं में फिल्में उपलब्ध हैं, तो मैं आपको बता दूं कि लगभग सभी फिल्में तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध हैं। इसके अलावा, वे Tamil Rockers Forum, प्रॉक्सी और सदस्य क्षेत्र की सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

इस वेबसाइट की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में, लाखों HD तमिल फिल्में Tamil Movies Download पर निर्भर करती हैं और Tamil Rockers वेबसाइट मूवी डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने के लिए पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं, बल्कि कई अन्य मूवी डाउनलोडिंग साइटें भी Tamil Rockers पर निर्भर करती हैं ताकि वे अपने लिए नई सामग्री प्राप्त कर सकें।

Tamilrockers Latest Leak

हाल ही में कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या ने सबसे प्रसिद्ध फिल्म पायरेसी वेबसाइट Tamilrocker द्वारा ऑनलाइन लीक की है। इसमें आश्चर्य की बात यह है कि इस फिल्म की रिलीज़ के पहले ही दिन, इस सिनेमा की High definition quality लीक हो गई है।

जजमेन्टल है क्या की रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर, यह फिल्म Tamilrockers वेबसाइट पर जारी की गई थी। यह पहली बार नहीं है कि इस वेबसाइट पर कोई फिल्म लीक हुई है। पहले भी Super 30, Kabir Singh, Ratchasi, Spider-Man: Far From Home, Pakiri, X-Men Dark Phoenix जैसी बड़ी फिल्में भी ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं।

सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद, वे इस वेबसाइट Tamilrocker तमिल मूवी डाउनलोड को पूरी तरह से Blocked करने में सफल नहीं हुए हैं। एक ही समय में, इसकी टीम बार-बार अपने डोमेन नाम को लगातार बदलती रहती है, जिससे उन्हें Track करना काफी मुश्किल हो जाता है।

इस मामले में, पुलिसकर्मियों का कहना है कि जो लोग ऐसी Latest Leak Movies के लिए जिम्मेदार हैं, वे सभी युवा और योग्य छात्र हैं और उनमें से अधिकांश के पास एसएससी और बीएससी की डिग्री भी है।

TamilRockers Isaimini क्या है?

TamilRockers isaimini पर आपको प्रत्येक Category की फ़िल्में देखने को मिलेंगी। बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम के अलावा अन्य श्रेणियों की कई अन्य फिल्में भी यहां पोस्ट की जाती हैं।

चूंकि सभी लोगों के पास इतना इंटरनेट डेटा उपलब्ध नहीं है, उनकी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, इसके व्यवस्थापक ने फिल्मों के कई प्रारूप डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराए हैं। इनमें से, प्रमुख 300mb फिल्में डाउनलोड लोग सबसे अधिक डाउनलोड करते हैं।

यदि आप किसी भी पुरानी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए कहेंगे, तो वह आपको बताएगी कि Latest Movies को जल्द से जल्द दर्शकों तक पहुंचाने में Tamil Rockers हमेशा सबसे आगे हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि वे New Movies की रिलीज़ से पहले अपनी पायरेटेड कॉपी अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराते हैं। सच में, उनका काम बिल्कुल अद्भुत है।

TamilRockers – Download HD Bollywood, Hollywood, Tamil Leaked English & Hindi Movies Free

Tamil Rockers के नाम से कई अन्य वेबसाइट बनाई गई हैं। जिसमें पहला नाम स्थिर रखा जाता है। उसी समय, न्यू डोमेन नामक एक फिल्म पर क्लिक किया जा रहा है। इन नई वेबसाइटों के URL TamilRockers.co, TamilRockers.net, TamilRockers.tv, TamilRockers.gov.in आदि हैं।

How to download the latest movie?

यहां हम जानेंगे कि Tamil Rockers Hindi Movies जैसी वेबसाइट से New Bollywood Movies, Tollywood और Hollywood फिल्में कैसे डाउनलोड की जाती हैं।

TamilRockers New Link 2019

Tamil Rockers से फिल्में डाउनलोड करना पूरी तरह से illegal है। साथ ही आपको इसके लिए सजा भी मिल सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Tamil Rocker एक मूवी पायरेटेड साइट है जिसका काम Original Movies की पायरेसी करना है।

सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद, उन्हें रोकना असंभव हो गया है। एक साइट को ब्लॉक करने पर, वे अन्य URL के साथ अपनी नई वेबसाइट बनाते हैं। इसलिए उन्हें रोकना बहुत मुश्किल है। वैसे, वह टेलीग्राम मैसेंजर पर अपने मूवीज़ सीरीज चैनल के साथ भी सक्रिय है।

TamiRockers Website Provide Quality 

वैसे, Tamilrocker वेबसाइट लिंक में, सभी फिल्मों की प्रत्येक कैटेगरी को कवर किया गया है। फिल्मों के साथ इन फिल्मों के विभिन्न प्रारूप भी पोस्ट किए जाते हैं। प्रारूपों के संदर्भ में, ये मुख्य रूप से DVDScr, CamRip, 360P, 480P, 720P, 1080P, HDRip, Bluray, MP4, MPEG, आदि हैं।

इसमें आने वाले विजिटर को किसी भी प्रारूप में किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने की सुविधा है। इस वेबसाइट पर, पायरेटेड फिल्मों के साथ, आपको अन्य सामग्री जैसे Video, Mp3 Song, Software आदि डाउनलोड करने के लिए मिलते हैं।

इन सभी फाइलों की टोरेंट फाइलें उपलब्ध कराई जाती हैं। चूंकि वे अपने सर्वर में Tamilrocker के साथ सभी फिल्मों की पायरेटेड कॉपी अपलोड करते हैं, इसलिए उन्हें पायरेटेड वेबसाइट भी कहा जाता है। इसी समय, सरकार के आदेश पर, इन जैसी वेबसाइटों पर सख्त प्रतिबंध लगा दिया गया है और सभी नेटवर्क और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को आदेश देकर, इस वेबसाइट को Blocked कर दिया गया है।

जिसे करना भी निश्चित रूप से आवश्यक है। आपको हर समय इस वेबसाइट से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

TamilRocker Forums

Tamilrockers Forum Tamil Rocker की सर्वश्रेष्ठ सेवाओं में से एक है। यहां आप मूवी रिव्यू चर्चा के साथ अपनी पसंदीदा फिल्म अपलोड करने का अनुरोध कर सकते हैं। जिसके कारण एडमिन आपके अनुरोध को पढ़ने के बाद उन फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है।

यह Tamil Rockers वेबसाइट की तरह ही काम करता है और प्रतिबंध लगने के बाद अपना URL बदलता रहता है। इसमें मंच के सदस्य एक दूसरे को किसी न किसी तरह से नए URL के बारे में बताते हैं।

जब भी कभी Tamil Rockers Forum अपना URL बदलते हैं, तो नया URL फ़ेसबुक या ट्विटर द्वारा पाया जा सकता है। उनकी सामाजिक उपस्थिति इतनी मजबूत है।

यहां आपको सभी फिल्में मिलेंगी, अगर आप नहीं भी करते हैं, तो अनुरोध पर, उन्हें अपनी वेबसाइट या चैनल पर अपनी तमिलरॉक फोरम सेवा की मदद से भी उपलब्ध कराया जाता है, वह भी जल्द ही। वे अपने उपयोगकर्ताओं का बहुत सम्मान करते हैं, जिसके कारण वे अनुरोध जैसी हर चीज का विशेष ध्यान रखते हैं।

Tamil Rockers Forum की सुविधा भी Users के साथ बेहतर बातचीत करने के लिए प्रदान की जाती है। आप चाहें तो अपनी पसंदीदा फिल्मों के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। उसी समय, इसके सदस्य आपको कहीं न कहीं से उस फिल्म के  Tamil Rockers New URL प्रदान करेंगे।

What are the other websites of TamilRockers?

Tamil Rockers पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है, सरकार ने Tamil Rockers URL Links को illegal करार दिया है।

प्रतिबंधित होने के बाद भी, यह अभी भी नए URL से चलता है। वे हमेशा अपना डोमेन बदलते हैं। इसलिए, यदि आप सभी प्रतिबंधों को रोकते हैं, तो आप उन्हें पूरी तरह से रोक नहीं सकते हैं। क्योंकि उनकी टीम जल्द ही एक नए डोमेन के साथ काम करना शुरू कर देती है।

उनकी सामाजिक उपस्थिति इतनी मजबूत है कि अगर उनके बारे में कोई भी खबर फैलाई जानी है, तो वे अपने फेसबुक ग्रुप और पेज, टेलीग्राम चैनल और समूह का उपयोग करके आसानी से अपने यूजर्स तक पहुँच सकते हैं।

आइए अब देखते हैं कि अन्य URL क्या हैं।

TamilRockers Website URL
TamilRockers.comTamilRockers.org
TamilRockers.netTamilRockers.in
TamilRockers.coTamilRockers.info
TamilRockers.phTamilRockers.ch
TamilRockers.lolTamilRockers.by
TamilRockers.laTamilRockers.ai
TamilRockers.azTamilRockers.mz
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRockers.ccTamilRockers.cx
TamilRockers.muTamilRockers.ru
TamilRockers.acTamilRockers.ws
TamilRockers.toTamilRockers.tel
TamilRockers.TamilRockers.
TamilRockers.wsTamilRockers.vs
TamilRockers.bzTamilRockers.tz
TamilRockers.lvTamilRockers.lu
TamilRockers.twTamilRockers.re
TamilRockers.trTamilRockers.gr
TamilRockers.clTamilRockers.da
TamilRockers.hnTamilRockers.cl

इसके अलावा, आप किसी भी फिल्म की समीक्षा पर भी चर्चा कर सकते हैं। उसी समय, यदि आप एक श्रेणी में एक महान फिल्म देखना चाहते हैं, तो आप अन्य सदस्यों से इस विषय पर अपना प्रश्न पूछ सकते हैं। यहां सभी सदस्य बहुत मददगार हैं।

Tamil Rockers Popular films 

Tamilrockers Movies Download Hindi Google

अगर आप Tamil Rocker में फेमस फिल्म्स जानना चाहते हैं तो मेरे हिसाब से यह तमिल फिल्मों की तमिलरॉकर्स होगी। फिल्मों के ये बेहतरीन प्रिंट उनकी वेबसाइट में उपलब्ध हैं। उसी समय, रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर, मेहर उस समय सरकार की फुल मूवी में थीं। वही कन्नड़ मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स में भी उपलब्ध थी।

जबकि सभी नई तमिल एचडी फिल्में या डब हॉलीवुड फिल्मों को सभी अपनी वेबसाइट में Listed करेंगे। आप तमिल मूवी चेक कर सकते हैं।

Why not download a movie from here?

अब तक आप सभी यह जान चुके होंगे कि Tamil Rockers एक Pirated Movie Website है। यही कारण है कि भारत सरकार ने इस पर सख्त प्रतिबंध लगाया है। सरकार के अनुसार, फिल्म उद्योग को उनके और इन जैसी वेबसाइटों के कारण बहुत नुकसान होता है। क्योंकि जितनी भी नई फिल्में रिलीज़ होती हैं, उनकी वेबसाइट पर सबसे पहले ऐसी वेबसाइटें अपलोड की जाती हैं, जो फिल्मों की चोरी को बढ़ावा देती हैं।

यह वास्तव में उन लोगों के लिए एक वरदान है जो मुफ्त में फिल्में देखना पसंद करते हैं। लेकिन फिल्म निर्माताओं के लिए, यह बहुत नुकसान का कारण बनता है क्योंकि उन्हें इतनी मेहनत का कोई परिणाम नहीं मिलता है।

आपको पता होना चाहिए कि फिल्म बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं को कितना खर्च करना पड़ता है। उसी समय, अगर यह मुफ्त में लोगों तक पहुंचता है, तो वे फिल्म देखने के लिए कभी भी मूवी हॉल में नहीं जाएंगे, या वे कोई सीडी डीवीडी खरीदेंगे। इसलिए ऐसे खाली समय में फिल्में देखना और डाउनलोड करना बिल्कुल गलत है।

Catchhow.in की ओर से, मैं आपसे इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह पूरी तरह से अवैध है। किसी भी प्रकार की अवैध सामग्री को डाउनलोड न करें। हमेशा मनोरंजन का सही रास्ता चुनें। और सबसे महत्वपूर्ण बात सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करना है। इसी में हम सभी का भला है।

पाइरेटेड मूवीज से क्या खतरा हो सकता है?

आपको इन फिल्मों को पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहिए क्योंकि कई वायरस जैसे स्पायवेयर, रूटकिट, मालवेयर स्वचालित रूप से ऐसी वेबसाइट पर जाकर आपके सिस्टम में डाउनलोड और इंस्टॉल किए जा सकते हैं।

चूंकि ये वेबसाइटें अक्सर ऐसे विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करती हैं, ऐसे अनवांटेड सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करना एक सामान्य बात है। उसी समय, आपको यहां ऑटोप्ले विज्ञापन भी मिलने लगते हैं। कई बार जैसे ही आप किसी भी बटन या लिंक पर क्लिक करते हैं, वायरस की स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है। यह इतना शांत है कि आपको कानोकान पता भी नहीं चलेगा।

उसी समय, ऐसी अज्ञात स्क्रिप्ट से हैकर्स, माफिया आपके सिस्टम से आपकी महत्वपूर्ण जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और आपको इसके बारे में पता भी नहीं होता है। इनसे इतने अधिक खतरे के कारण ऑनलाइन, इन सभी पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहना अच्छा है और दूसरों को भी रखना है।

TamilRockers Searches & Revenue

Google कीवर्ड प्लानर की रिपोर्ट के अनुसार, Tamil Rockers कीवर्ड को 1M से 1 दिन में 10M बार खोजा जाता है। लोग Google पर निम्नलिखित कीबोर्ड खोज कर तमिलरोकर्स साइटों की खोज करते हैं।

Tamil Rockers.xomTamil Rockers HD Movies
Tamil Rockers HindiTamil Rockers in Hindi
Tamil Rockers Latest URLTamil Rockers Latest Movies Download
Tamil Rockers WebsiteTamil Rockers New Website URL
Tamilrockers MoviesTamil Rockers HD Movies
TamilRockers ForumTamil Rockers Portal
TamilRockers ProTamilRockers Tel
TamilRockers.daTamilRockers.mx
tamilrockers 2018 movies downloadTamilrockers 2018 Download
TamilRockers comTamilRockers org
TamilRockers laTamil Movie Rockers
TamilRockers TeluguTamilrocker Malayalam
TamilRockers IsaiminiTamil Rockers Hindi Dubbed
Tamil Rockers 2019 movieTamil Rockers 2019 movie download
Tamil Rockers websiteTamil Rockers New URL
tamil Rockers 2019tamilrockers hindi movies
Tamil Rockers comTamil Rockers latest movie download
Tamil Rockers coTamilRockers ru
TamilRockers latestTamil Rockers new movie
TamilRockers latest leaksTamilRockers latest leaked movies
Malayalam 2019 Movies Download Tamil RockersMalayalam HD Movies Download Tamil Rockers

Tamil Rockers वेबसाइट की कमाई लगभग $ 5K से $ 7K प्रति माह है, जिसका अर्थ है हर महीने 3-5 लाख रुपये। इसका प्रमुख कमाई का स्रोत विज्ञापन है, वे Google AdSense नहीं बल्कि अन्य तीसरे पक्ष के विज्ञापनों का उपयोग करते हैं।

Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Catchhow.in इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है।

 

 

 

 

One thought on “Tamilrockers 2019 : Free HD Movie Download on Tamil Rockers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *