Panga Full Movie Download

Panga Full Movie Download Leaked Online to Tamilrockers

Panga Full Movie Download Leaked to Tamilrockers: एक बार फिर से तमिल रॉकर्स ने कंगना रनौत की नई फिल्म पंगा को लीक कर दी है। पंगा फिल्म में कंगना रनौत, जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा ने फिल्म में अभिनय किया, जो Tamilrockers द्वारा ऑनलाइन लीक की गई है।

यह पहली बार नहीं है कि पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers ने एक फिल्म लीक की है। इस बार एक नई हिंदी फिल्म पंगा तमिलरोकर्स द्वारा सबसे पहले लिखी गई थी।

TamkilRockers ने हिंदी फिल्म Panga Full Download Link In HD पर अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया।

पंगा एक नई हिंदी मूवी है जो ड्रामा, रोमांस पर आधारित है और इसे तमिलरोकर्स वेबसाइट पर डाउनलोड किया जा सकता है।

तमिल रॉकर्स के इस अवैध काम के कारण, मद्रास हाईकोर्ट ने तमिलरॉकर्स की कई वेबसाइटों को ब्लॉक कर दिया। फिर भी, यह लोग एक नए डोमेन के साथ एक नई साइट शुरू करके फिल्म लीक कर रहा है।

Read Also:

Note- सभी पायरेटेड साइटों से मूवी डाउनलोड अवैध हैं। और Catchhow.in इन साइटों से फिल्में डाउनलोड करने की अनुशंसा नहीं करता है, हमेशा सिनेमा हॉल में लेटेस्ट फिल्में देखें या फिल्मों को देखने के लिए Netflix, Hotstar जैसे कानूनी तरीकों का उपयोग करें।

Panga Full Movie Download Leaked Online

Panga Full Movie Download
Panga Full Movie Download

पंगा एक नई हिंदी है जिसमें कंगना रनौत, जस्सी गिल, ऋचा छाड़ा जैसे महान कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

यह फिल्म एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी पर आधारित है जिसे प्लेयर की परिधि में बनाया गया है।

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि Tamilrockers एक समूह है जो किसी फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद इसे लीक करता है।

जैसे उन्होंने एचडी क्वालिटी डाउनलोड करने के लिए अपनी वेबसाइट पर पंगा मूवी को ऑनलाइन अपलोड किया।

कुछ दिन पहले तमिलरॉकर्स ने फेमस हिंदी फिल्म स्ट्रीट डांसर भी लीक की थी। जिसमें उस फिल्म के निर्माताओं को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था।

हम आपको बताना चाहते हैं कि पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना या किसी के साथ साझा करना भी कानूनी अपराध है। तो कृपया ऐसा कभी न करें।                      Wiki

फिल्म बनाने में बहुत पैसे लगते हैं। इसलिए सिनेमा हॉल में जाएं और हिंदी फिल्म देखें।

Name Details
Film NamePanga
Release Date24 January 2020
Movie LanguageHindi
CountryINDIA
StatusAvailable

पहले तमिलरोकर्स ने कई अन्य फिल्म्स को अपना शिकार बनाया। इसी समय, यह सभी मूवी निर्माताओं के मार्ग में एक बड़ा कांटा बनकर उभरा है। साथ ही हम इन सभी पायरेटेड वेबसाइट्स से दूर रहना चाहते हैं और लीगल मूवी साइट्स से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं।

Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Catchhow.in इस प्रकार की चोरी का पुरजोर विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य कभी भी पायरेसी और अनैतिक कामों को बढ़ावा देना नहीं है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *