Moviesda 2019 | Download Tamil, Telgu, Hollywood Hindi Movies

Moviesda com 2019 | Download Tamil, Hollywood Hindi Movies

Moviesda com 2019- नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम Moviesda के बारे में बात करेंगे और Moviesda से मुफ्त में फिल्में कैसे डाउनलोड करते हैं इसके बारे में भी हम जानेंगे। Moviesda तमिल मूवी डाउनलोड करने केे लिए सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटों मेंं से एक है। अगर आप तमिल मूवी देखना पसंद करते हैं और आपको तमिल मूवी की ऑफिशियल वेबसाइट Movies da खोज रहे है तो यह लेख आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इस पोस्ट हम Moviesda का लेटेस्ट यूआरएल और फ्री में फिल्में कैसे डाउनलोड की जाती हैं इसके बाारे बात करेंगे। Movies da वेबसाइट में आपको सभी तरह की Latest Tamil Movies, Hindi & English Movies, Tv Serial, Web Series फ्री में देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

Moviesda com

इस लेख में हम आपसे Movies da से तमिल फिल्में डाउनलोड करने के तरीकों के बारे में सब कुछ साझा करेंगे। जिससे कि आप बड़ी आसानी से तमिल फिल्में देख और डाउनलोड कर पाएंगे और यह भी जानेंगे कि यह वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है या नहीं।

इसके लिए आपको इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक बहुत ही ध्यान पूर्वक पढ़ना चाहिए और आप खुद सही निर्णय ले पाएंगे कि इससे फिल्में डाउनलोड करना चाहिए या नहीं।

Moviesda वेब साइड में सभी नई रिलीज की गई फिल्में और तेलुगु और मलयालम फिल्म हर क्वालिटी(720p,1080p में उपलब्ध हैं। लेकिन इससे पहले कि हम फिल्में डाउनलोड करने का निर्णय लें आप को यह बात पता होनी चाहिए कि यह एक illegal साइट है जो पायरेटेड मूवीस अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है और लोगों को फ्री में देखने और डाउनलोड करने का अवसर देता है।

Moviesda 2020 वाकई में एक ऐसा स्थान है जहां न केवल आप तमिल मूवी बल्कि अंग्रेजी और हिंदी भाषा के फिल्मों के अलावा तेलुगू मलयालम की फिल्में भी फुल एचडी क्वालिटी में पा सकते हैं। और अगर आप गाने सुनने के शौकीन हैं तो इसमें आपके लिए और MP3 गानों का बहुत बड़ा कलेक्शन है।

क्या आप जानते हैं कि जब हम गूगल पर Movies da सर्च करते हैं तो आपको Isaiminiyo.co क्यों दिखाई देती है। आप इस बात से वाकई में कंफ्यूज हो सकते हैं। की गूगल शीर्ष स्थान पर Moviesda के बजाय Isaiminiyo.co क्योंं दिखा रहा है। इससे पहले कि हम Movies da को और डिटेल में समझे आपको यह ध्यान में रखना चाहिए की Moviesda और Isaiminiyo.co यह दोनों अलग-अलग साइट नहीं है। हां यह दोनों किसी एक संगठन कंपनी या किसी व्यक्ति द्वारा चलाई जा रही हैं।

अगर हम Moviesda Categories की बात करेंं तो इस वेबसाइट में मुख्य रूप से कई कैटेगरी है जैसे- Moviesda HD Movies, Tamilgun Movies Download, Tamilrockers Movies, IsaiDubbed Movies, और Tamil MP3 Song कि Categories है।

Movies da कैटिगरीज की बात करें तो Tamilrockers और Tamilgun के साथ सहयोग लगता है। दोनों तरफ यूजर एचडी क्वालिटी में सभी लेटेस्ट और नई फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

MoviesDa Details

CategoryMovies & MP3
LanguageTamil
New URLwwwMoviesda.net
StateTamilnadu
Main Domainwww.Moviesda.co

जैसा कि हम ऊपर उल्लेख कर चुके हैं कि Moviesda या Isaimini एक ही संगठन द्वारा चलाए जा सकते हैं। जब आप Moviesda.com के होमपेज पर जाते हैं, तो आप यहां देखेंगे।

Moviesda पर जाने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि Google पर दर्जनों वेबसाइट हैं जो Original Moviesda वेबसाइट का दावा कर रही हैं। लेकिन, उनके जाल में नहीं पड़ना चाहिए, क्योंकि, Google पर प्रदर्शित होने वाली अधिकांश वेबसाइट नकली हैं।

जब तमिल फिल्में डाउनलोड करने की बात आती है तो कोई भी Moviesda की लोकप्रियता से इनकार नहीं कर सकता है। समय के साथ कई डोमेन बदलने के बावजूद, वेबसाइट अभी भी भारत में सबसे अधिक देखी जाने वाली पायरेटेड साइटों में से एक है।

MoviesDa Categories

Moviesda 2020 वेबसाइट में दर्जनों Categories हैं लेकिन हम इस लेख में केवल इसकी महत्वपूर्ण कैटिगरी के बारे में बात करेंगे। हमने Movies की कुछ लोकप्रिय Categories को Listed किया है।

  • Tamilrockers Movies
  • Moviesda HD Movies
  • Tamil A-Z Dubbed Movies
  • Tamil Dubbed Movie Collections
  • Tamil MP3 and Video Songs
  • Hollywood Movies in Hindi
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए, आपको एक बार Moviesda या Moviesda.co वेबसाइट पर जाना होगा।

Moviesda Domain and Server Details

किसी भी illegal या Torrent Website पर जाने से पहले, आपको साइट पर जाने के खतरों को जानना चाहिए। Moviesda जानने के बावजूद एक टोरेंट साइट है, अगर आप अभी भी इसे देखना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण जानकारी लाए हैं।

Moviesda एक वेबसाइट है जो केवल कॉपीराइट की गई सामग्रियों और लीक करती है जैसे वीडियो, ट्रेलर, गाने और फिल्मों को बढ़ावा देती है। यदि आप Moviesda सहित किसी भी अवैध साइट का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपकी व्यक्तिगत जानकारी दांव पर है। हां, इन वेबसाइटों में आपके डिवाइस से आपकी व्यक्तिगत जानकारी चोरी करने की क्षमता है।

टोरेंट वेबसाइटों के बारे में लोगों को क्या संदेह है कि वे पैसा कैसे बनाते हैं? हां, इस वेबसाइट में Google Adsense नहीं उपयोग कर सकते है लेकिन वे पैसे कमाने के लिए कई विज्ञापनों का उपयोग करते हैं। जिस क्षण आप उन वेबसाइट पर क्लिक करेंगे, वे आपको कुछ अन्य वेबसाइटों पर Redirect कर देंगे। हम आपको सुझाव देंगे कि Moviesda या किसी अन्य अवैध साइटों का उपयोग करते समय आप एडब्लॉकर्स का उपयोग करें।

Moviesda वेबसाइट तक पहुंचने के विभिन्न तरीके हैं लेकिन सबसे आसान वीपीएन टेक्नोलॉजी है। यह तकनीक आपको भारत में ब्लॉक्ड की गई साइटो को बायपास करने में मदद करेगी। यदि आप प्रतिबंध साइटों को बायपास करना चाहते हैं, तो आपको अपने कंप्यूटर और एंड्रॉइड मोबाइल पर वीपीएन एक्सटेंशन का उपयोग करना होगा।

Latest Tamil Movies leaked by Isaimini or Moviesda

Moviesda वेबसाइट ने हाल ही में अपनी नाटकीय रिलीज पर दर्जनों तमिल फिल्में लीक की थीं। निम्नांकित फिल्मों की सूची Moviesda 2020 द्वारा लीक की गई है।

  • Darbar
  • Kaithi
  • Bigil
  • Hero
  • Kaapaan
  • Super Delux
  • Nerkonda Parvaai
  • Thadam
  • Thambi
  • Kanchana 3
  • NGK
  • Saaho

क्या Moviesda से तमिल फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है?

नहीं, बिलकुल नहीं। यदि आप भारत में रहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि Moviesda या किसी अन्य अवैध वेबसाइट से फिल्मों को ब्राउज़ करना और डाउनलोड करना एक अपराध है। यदि आप कभी भी मूवीज से फिल्में डाउनलोड करते हुए पकड़े गए हैं, तो भारत सरकार ने आपको पाइरेसी कानून के अनुसार दंडित करने के लिए अधिकृत किया है।

हां, हमने कई मामलों को सुना है जब पुलिस ने उन लोगों की गिरफ्तारी की जिन्होंने अपनी वेबसाइटों पर कॉपीराइट सामग्री अपलोड की थी।

History of Moviesda Tamil Movies Download Site

आपको पता ही होगा कि Moviesda भारत की सबसे पुरानी मुफ्त डाउनलोड करने वाली साइटों में से एक है। मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए तमिल और तेलुगु एचडी मूवीज की पेशकश करने वाली कई वेबसाइटें हैं और यह उनमें से एक है।

जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है कि Moviesda एक अवैध वेबसाइट है, जिसे भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। आप सोच रहे होंगे कि Moviesda 2020 की शुरुआत कैसे और कब हुई और क्यों यह तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों को Isaimini मूवी डाउनलोड वेबसाइट से डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है?

Isaimini या Moviesda हमें केवल तमिल उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी नई साइट लाए। हां, वेबसाइट केवल एचडी क्वालिटी में तमिल फिल्में, वेब सीरीज, टीवी शो और नाटक प्रदान करती है। हालाँकि, यदि आप नवीनतम तमिल फिल्में, तेलुगु फिल्में और मलयालम फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप Moviesda 2020 पर जा सकते हैं।

Moviesda वेबसाइट की Structure और Design को देखकर आप चौंक जाएंगे। हाँ, यह पूरी तरह से मोबाइल या उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यदि आपके पास लैपटॉप, या पीसी नहीं है, तो आप मोबाइल से भी सभी Latest Tamil HD Movies डाउनलोड कर सकते हैं। ये मुफ्त तमिल फिल्में डाउनलोड साइट नवीनतम तेलुगु नई फिल्में डाउनलोड करती हैं जो लगभग सभी प्रारूपों जैसे 320p, 720p, 1080p, Hd गुणवत्ता, दोहरे ऑडियो और मेरे पसंदीदा 300mb MKV में हैं।

जब Moviesda को शुरू किया गया था, तो इसे Tamilrockers, Movierulz Filmywap जैसी साइटों के साथ Competition करने के लिए कहीं नहीं ठहरती थी। हालांकि, थोड़े ही समय में, यह मलयालम और तमिल नवीनतम फिल्मों के डाउनलोड साइटों के लिए Tamilrockers और Movierulz के सबसे अच्छे प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरा है। लाखों लोग हर महीने आइजिमिनी से एचडी फिल्में देखने और डाउनलोड करने आते हैं।

बाद में, साइट ने Tamilrockers को शीर्ष स्थान से बदलने के लिए और अधिक पदों के लिए रैंकिंग शुरू कर दी, एचडी ‘for नई तमिल मूवीज में मुफ्त डाउनलोड’ तमिल मूवीज को एचडी ‘download तमिल हॉलीवुड मूवीज डाउनलोड’ में डाउनलोड करने के लिए और कई जैसे शब्द।

यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ती तमिल फिल्में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग या डाउनलोडिंग साइट है।

How to download movies from Moviesda?

तमिल, बॉलीवुड, कॉलीवुड, हॉलीवुड, मलयालम और तमिल फिल्में देखना और डाउनलोड करना Isaimini या Moviesda वेबसाइट से काफी आसान है। यदि आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करते हैं, तो आप इसे स्वयं कर सकते हैं।

  • सबसे पहले, Moviesda.net या Isaiminiyo.co पर जाएं
  • अपनी पसंद मूवी खोजें या उस मूवी पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • 360p, 480p, 720p, 1080p स्वरूपों में से प्रारूप चुनें।
  • किसी भी आकार पर क्लिक करने के बाद, पेज को मूवी डाउनलोड लिंक पर भेज दिया जाएगा।
  • एक बार डाउनलोड लिंक दिखाई देने के बाद, अपने डिवाइस में वीडियो फ़ाइल डाउनलोड करना शुरू करने के लिए उस पर क्लिक करें।

नोट: आपको Isaimini Website से फिल्में डाउनलोड करते समय कुछ Pop-Up Ads देखने की संभावना है। इसलिए धैर्य रखें और सभी अप्रासंगिक विज्ञापनों को पॉप-अप करके फिल्म का आनंद लें।

Moviesda 2020 New Links

moviesda.commoviesda mobile movies
moviesda.coMovieda kannada online
hqmoviesda.mehqmoviesda tamil
moviesda.netmoviesda isaimini
moviesda torrenttamilmoviesda
moviesda wap mobilemoviesda download mp3
moviesda.telugumoviesda website online

Why you should avoid downloading Tamil movies from Moviesda or Isaimini?

सबसे पहले, आपको Moviesda या किसी भी अन्य धाराप्रवाह साइटों जैसे कि Tamilrockers, Tamilgun, Tamilyogi, Filmywap, Pagalworld और Movierulz पर नहीं जाना चाहिए। ये वेबसाइट हज़ारों आकांक्षी टॉलीवुड, बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेताओं के करियर को नुकसान पहुंचा रही है, मुफ्त डाउनलोड के लिए उनकी नाटकीय रिलीज की तारीख पर उनकी फिल्में लीक कर रही हैं।

Moviesda या Isaimini या अन्य पाइरेसी वेबसाइट्स जैसे कि Tamilrockers, Movierulz और 123 Movies के खिलाफ कार्रवाई करने के बावजूद, ये वेबसाइट इंपुनिटी के साथ काम करती रहती हैं। Moviesda 2020 नवीनतम साइट है चाहे वह Moviesda 2020 फिल्में डाउनलोड हो या Isaimini फिल्में डाउनलोड हो या Isaimini Latest Hindi Dubbed की गई तमिल फ़िल्में, वे सभी लेटेस्ट तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम फ़िल्में लीक करती हैं।

कौन एक फिल्म के लिए भुगतान करना चाहता है, जब आप इसे मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन इन मुफ्त तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ मूवी डाउनलोड साइट पर आपकी निरंतर यात्रा, आप अनजाने में इस अवैध व्यवसाय का समर्थन कर रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, भारत में पायरेसी के कारोबार के कारण फिल्म उद्योग को हर साल 1800 करोड़ रुप से अधिक का नुकसान होता है।

हम सभी जानते हैं कि एक फिल्म का निर्माण करना कितना मुश्किल है, और अगर फिल्म कुछ भी भुगतान किए बिना आपके मोबाइल तक पहुंच जाती है, तो बहुत बुरा अधिकार? लोग सिनेमा हॉल में फिल्म देखने नहीं गए।

टोरेंट वेबसाइटों या Isaimini या Moviesda 2020 का उपयोग करने के बजाय, आपको कानूनी मुफ्त फिल्मों को डाउनलोड करने वाली वेबसाइटों या ओटीटी प्लेटफार्मों जैसे Amazon Prime, Netflix, पर जाना चाहिए, जहां आप अपने पसंदीदा शो को बिना किसी अतिरिक्त प्रयास के देख सकते हैं।

नोट: ये साइटें न केवल हमारे फिल्म उद्योग को नुकसान पहुंचा रही हैं, बल्कि जब आप इन साइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं, जैसे कि Movies da, तो आप अनजाने में अपने मोबाइल का डेटा उनके साथ साझा कर रहे हैं। हम जानते हैं कि ये साइटें आपसे साइन अप करने के लिए नहीं कहती हैं, लेकिन ये Third Party विज्ञापनों द्वारा प्रायोजित होती हैं जो बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं।

Moviesda movies 2019 Anti-Piracy law

जैसा कि हम ऊपर बता चुके हैं कि Isaimini या Moviesda एक पायरेसी वेबसाइट है, जो सभी नई तमिल फिल्मों, Mp 3 गानों, ट्रेलर और टीवी धारावाहिकों को गैरकानूनी तरीके से अपलोड करने के लिए कुख्यात है। कुछ बातें हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए।

बॉलीवुड एक्टर “रणबीर कपूर” को तो आप जानते ही होंगे। वह भारतीय दर्शकों से कानूनी स्रोतों से फिल्में देखने का अनुरोध करते है। वह हमें Isaimini या Moviesda सहित पायरेसी वेबसाइटों से बचने का आग्रह करता है।

 

उन निर्माताओं के लिए जो प्रसिद्ध अभिनेता की फिल्मों को रिलीज़ करते हैं, उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है क्योंकि मरने वाले प्रशंसक केवल सिनेमाघरों से फिल्में देखेंगे।

यदि कोई निर्माता एक अज्ञात अभिनेता की फिल्म रिलीज़ करता है जिसमें एक अच्छी कहानी होती है और अभिनय का मतलब है कि उन्हें बहुत नुकसान होगा। इसीलिए हम आपको सुझाव दे रहे हैं कि आप Netflix, Hotstar, Amazon Prime जैसे कानूनी प्लेटफार्मों पर सिनेमाघरों में फ़िल्में देखें।

Action Taken Against Moviesda and Isaimini

दुर्भाग्य से लेटेस्ट तकनीकों के कारण, साइबर अपराध इस व्यक्ति को Isaimini वेबसाइट के पीछे नहीं मिलेगा। सरकार को इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। अमेरिका और अन्य देशों में सरकार पायरेसी वेबसाइटों के खिलाफ कार्रवाई करती है।

एक अच्छे इंसान के रूप में, हमें मेहनती लोगों का सम्मान करना चाहिए और उनका समर्थन करना चाहिए। समाज को दोष नहीं देना एक व्यक्ति से एक परिवर्तन होगा।

DMCA और अन्य शासी निकाय / प्राधिकरण देश में चल रहे पाइरेसी वेव को रोकने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, उनके सभी प्रयास व्यर्थ जाते दिख रहे हैं, क्योंकि Tamilrockers, Moviesda और Movierulz जैसी साइटें हर दिन उभरती रहती हैं। टोरेंट के बढ़ते उपयोग के कारण पायरेसी के दृश्य में भी वृद्धि देखी गई है।

Disclaimer:

Catchhow.in न तो किसी भी पाइरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता है। हम भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि चोरी की वेबसाइटों जैसे कि Isaimini 2020 या Moviesda 2020 से डाउनलोड करना कितना खतरनाक है।

उपरोक्त सामग्री केवल हमारे पाठकों को अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम अपने पाठकों को illegal या Torrent वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का इरादा नहीं रखते हैं। हम अपने पाठकों से इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहने का आग्रह करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *