Movierulz com – Free Watch & Download Online Telugu Full Hd Movie, 3 Movierulz plz

Movierulz 2021 – जहां पूरी दुनिया में कोरोनावायरस जैसी महामारी की वजह से भय और अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है। इस भयंकर बीमारी के कारण सभी लोग Self isolation में है। इसी वजह से लोग काफी बोरियत महसूस कर रहे हैं। और अपना बहुत समय मोबाइल पर ही व्यतीत कर रहे हैं। 9xmovies New Url

अपने आपका मनोरंजन करने का तरीका खोज रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपकेेेेे लिए एक ऐसी Movie Download Website लेकर आए हैंं, जो आपकी बोरियत भरे दिन को काफी रोमांचित कर देगा। जहां आप सभी प्रकार की फिल्में और वेब सीरीज मुफ्त में एचडी क्वालिटी में देख और डाउनलोड कर सकते हैं। 7Starhd Latest Link

About Movierulz plz 2021

इंटरनेट पर लाखों लोग Free Movies Download वेबसाइट खोज रहे हैं, और कुछ लोग ऐसे भी हैं जिसे Movierulz plz के बारे में पता है। Tamilrockers के बाद फ्री में फिल्में डाउनलोड करने के लिए Movierulz ds को दूसरी सबसे लोकप्रिय वेबसाइट मानी जाती है। 9kmovies New Link 

अगर आप Bollywood, Hollywood और Web Series मुफ्त में देखना पसंद करते हैं। तो Movierulz ms वेबसाइट आपको कभी भी निराश नहीं करेगी। हां Movierulz ht को सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है। यहांं आपको फिल्मों के साथ-साथ TV Show, Award Show और Web Series मौजूद है। Movies4me Bollywood Movies Download

Movierulz ps वेबसाइट की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं यहां 11 मिलियन से अधिक एक्टिव यूजर्स हैं।  Movierulz pz वेबसाइट के सबसे ज्यादा यूजर्स भारतीय हैं उसके बाद अमेरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और यूके के लोगों द्वारा देखी जाती है। Skymovieshd New Domain

इस लेख के माध्यम से हम 3 Movierulz plz साइट के बारे में डिटेल में जानकारी दूंगा। और इस साइट के इस्तेमाल करने के फायदे और नुकसान दोनों के बारे में चर्चा करूंगा। Movierulz 2020 वेबसाइट में फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शो का बहुत बड़ा कलेक्शन मौजूद हैै। फ्री में फिल्में डाउनलोड करने केेे मामले में Movierulz mx को सबसे विश्वसनीय और लोकप्रिय माना जाता है। RdxHD Free Movies Download Website

Movierulz com 2020

Movierulz com - Free Watch & Download Online Telugu Full Hd Movie, 3 Movierulz plz
Movierulz com – Free Watch & Download Online Telugu Full Hd Movie, 3 Movierulz plz

इससे पहले की मैं आपको 4Movierulz के बारे में पूरी जानकारी विस्तृत तरीके से बताऊं। आपको पता होना चाहिए कि Movierulz2 एक पायरेटेड वेबसाइट है, जिसका इस्तेमाल करना गैर कानूनी है। SdMoviesPoint New Domain

Movierulz.com अवैध तरीके से लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक करती है। 3Movierulz वेबसाइट गैर कानूनी तरीके से सिनेमाघरोंंओटीटी प्लेटफॉर्म से फिल्मों को कॉपी करके अपनी वेबसाइट पर अवैध तरीके से अपलोड करती हैं। जिसके कारण फिल्म मेकर्स को 3 movierulz जैसी साइटों की वजह से भारी नुकसान होता है।

Movierulz website link के कारण बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। भारत सरकार द्वारा इन अवैध साइटों पर अंकुश लगाने के लिए बहुत सारे जरूरी कदम उठाए गए हैं लेकिन वह सारे कदम नाकाफी लग रहे हैं। Movierulz website पर प्रतिबंध लगने के बावजूद यह लगातार नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर रही है‌।

movierulz2 2020 का लगातार काम करने के पीछे का मुख्य कारण यह है कि जब कोई डोमेन ब्लॉक कर दिया जाता है तो यह नए यूआरएल के साथ अपनी साइट को दोबारा से एक्टिव कर लेते हैं। यही कारण है कि या बिना रुके लगातार सुचारू रूप से काम कर रही है।

Movierulz it किसी नए फिल्म के रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर यह अपने वेबसाइट में उस फिल्म को अपलोड कर देती हैं। आज के समय में यह सबसे कुख्यात पायरेटेड वेबसाइट में से एक बन चुकी है। यही कारण है कि मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने के लिए Movierulz vs जैसी साइटों का इस्तेमाल करते हैं। हम यह कह सकते हैं, कि यह निश्चित रूप से एक ऐसी साइट है। जो कुछ ही घंटे को भीतर लेटेस्ट रिलीज की गई फिल्म के डाउनलोड लिंक प्रदान करता है।

हाल ही में इस साइट को भारत सरकार द्वारा ब्लॉक किया गया है वजह यह है कि इस तरह की वेबसाइटें सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म नो में रिलीज की गई फिल्मों को गैर कानूनी तरीके से कॉपी करके अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन लिख कर देती हैं। जिसके परिणाम स्वरूप फिल्म मेकर्स भारी भरकम नुकसान होता है।

Movierulz 2020 की लोकप्रियता के पीछे का कारण क्या है?

आप कई मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों पर गये होंगे, लेकिन क्या आप कभी Movierulz ws साइट पर गये है। यह एक टॉरेंट साइट हैै लेकिन यूूूजर्स की विश्वसनीयता बनाए रखने में कामयाब है। इसी वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। यह आपको सभी क्वालिटी की फिल्में मिल जाएंगे। यह कई प्रारूप जैसे 360p, 720p और 1080p में फिल्मों को प्रदान  करता है। 

यह खासकर हिंदी यूजर्स के लिए  Hollywood Hindi Dubbed Movies और Dual Audio की फिल्मों की भी पेशकश करता है। और कुछ अपने खास यूजर्स के लिए जिनके पास इंटरनेट डाटा की कमी है उनके लिए यह 300mb Movies भी उपलब्ध कराता है। यही इस साइट की लोकप्रियता की मुख्य कारण है।

Movierulz App Download

Movierulz App Apk की बात करें तो इसमें विभिन्न प्रकार के Features दे गए हैं। जैसे ही आप इस ऐप को डाउनलोड करते हैं आपको पता पता चल जाएगा यह खास क्यों है। यदि आप Movierulz App Download करना चाहते हैं। तो यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है इसे आप थर्ड्ड पार्टी वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। 

APP NAME FEATURE
File Size 6.2 MB
Version v3.0
Requirement Android 4.0 & Above
Languages English, Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam
Last Updated ——
License Free

Movierulz ms से फिल्में कैसे डाउनलोड करें?

जैसा कि मैंने आपको पहले भी बताया है यह एक अवैध वेबसाइट है जिससे भारत में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग या फिल्म डाउनलोड करना एक अपराध है। यदि आप इस साइट का इस्तेमाल करना चाहते और इससे फिल्में डाउनलोड करना चाहते हो तो नीचे दिए गए इस को फॉलो करें और आप बड़ी आसानी से फिल्म को डाउनलोड कर पाएंगे।

  • सबसे पहले एक Free VPN सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करके इंस्टॉल करें। यह ऐप के द्वारा प्रतिबंधित साइट को तक पहुंच सकते हैं।
  • वीपीएन ऐप इंस्टॉल करने के बाद, इसे अपने सिस्टम में खोलें और उस देश का आईपी ऐड्रेस सेट करें जहां 8movierulz साइट ब्लॉक ना हो, आप अमेरिका का आईपी एड्रेेस सेलेक्ट कर सकते हैं।
  • जब आप अपना आईपी ऐड्रेस बदल लेंगे तो आप बहुत ही आसानी से 123movierulz वेबसाइट को एक्सेस कर सकते हैं। जहां आपके पास हजारों फिल्में मुफ्त डाउनलोड करने के लिए होंगे।

Best Alternatives Like 3Movierulz

Movierulz com - Free Watch & Download Online Telugu Full Hd Movie, 3 Movierulz plz
Movierulz com – Free Watch & Download Online Telugu Full Hd Movie, 3 Movierulz plz

2Movierulz वाकई में सबसे लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइटों में से एक है। हालांकि जो लोग इस साइट को पसंद नहीं करते वह अन्य विकल्प देख सकते हैं। यदि आप उनमें से एक हैं तो बिल्कुल भी चिंता ना करें क्योंकि मैं आपके लिए सर्वश्रेष्ठ और फ्री मूवी डाउनलोडिंग साइटों की एक वैकल्पिक सूची आपके समझ लेकर आए हैं।

नीचे Movierulz5 के कुछ बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं।

Movierulz mx Categories

Movierulz free में बॉलीवुड, हॉलीवुड और वेब सीरीज फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया है। अगर आप Movierulz tv पर विजिट करते हैं तो आपको कई विभिन्न कैटेगरी की फिल्म में दिखाई देंगे। आप इन कैटिगरीज को देख सकतेे हैं जो Movierulz me पर लेटेस्ट फिल्में Upload करता है।

  • Hollywood Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies
  • Bollywood Movies
  • Tamil Mobile Movies
  • Malayalam HD Wallpapers
  • Telugu HD Movies
  • Tamil Dubbed Movies

Movierulz ps द्वारा हाल ही में लीक की गई फिल्मे कौन सी हैं?

इस साइट ने हाल ही में बहुत सारी फिल्में लीक की है सभी फिल्मों के नाम बताना लगभग नामुमकिन है लेकिन मैं आपको कुछ पॉपुलर फिल्मों की के बारे में बता दूं जो इस साइट में हाल ही में लिख हुई है जिन फिल्मों को सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे- Bahubali 2, Avengers Endgame, Sahoo, और Kabir Singh जैसे पापुलर फिल्मों को इस साइट ने ऑफिशियल रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर अपनी साइट पर अपलोड कर दिया है। नीचे कुछ एचडी फिल्मों की सूची दी गई है जो इस साइट द्वारा लीक की गई है।

  • Angreji medium
  • Dil Bechara
  • War
  • Chhapaak
  • Gully boy
  • Baaghi 3
  • Malang
  • Gunjan Saxena the Kargil girl
  • Shubh Mangal jyada savdhan
  • Street dancer 3D
  • Love Aaj kal
  • Panga
  • Tanhaji the unsung warrior
  • Bhoot
  • Sadak 3
  • Gulabo Sitabo
  • Lootcase
  • The Invisible Man
  • Bloodshot

Movierulz ds के सबसे बेहतरीन Legal विकल्प कौन से हैं?

ऊपर मैंने कुछ बेहतरीन गैर कानूनी विकल्प की सूची के बाद, हम आपके लिए कुछ लीगल विकल्प की सूची आपके सामने लेकर उपस्थित हैं। ऊपर जो मैंने कुछ बस साइटों के लिस्ट आपके लिए लाए हैं वह गैरकानूनी है और ये सरकार द्वारा कभी ब्लॉक की जा सकती हैं। इन्हीं खतरों को ध्यान में रखते हुए हमने आपके लिए Movierulz tv के कुछ कानूनी विकल्पों की सूची नीचे दी गई है।

बेहतरीन लीगल विकल्पों की सूची पर एक नजर डालें।

क्या Movierulz2 से फिल्में डाउनलोड करना अवैध हैं?

Movierulz 2019 एक टॉरट साइट है, जो की पूरी तरह से अवैध है। यहां तक कि भारत में इस तरह की साइटों का इस्तेमाल करना या Search करना भी एक अपराध है। हाल ही में भारत सरकार द्वारा सैकड़ों अवैध साइटों पर प्रतिबंध लगााया था। जिनमें से Tamilrockers, Tamilgun और Tamilyogi भी उनमें से एक थी।

Movierulz pz जैसी अवैध साइटों का इस्तेमाल क्यों नहीं करना चाहिए।

यदि आप भारत के नागरिक है तो आपको यह मालूम होना चाहिए कि भारत सरकार का एक Copyright Acts कानून है। जो अपने नागरिकों को ऐसी अवैध साइटों का इस्तेमाल करने से रोकता है, और ऐसी साइटों को प्रतिबंधित करता है। अगर आपने कभी भी ऐसी साइटों का उपयोग करते पाए गए तो आपको कॉपीराइट एक्ट के तहत आप पर कानूनी कार्यवाही की जा सकती हैं। इसके कानून के अंतर्गत आपको कुछ रुपए चार्ज और कुछ महीनों की जेल भी हो सकती है। इस कानून का मुख्य उद्देश्य है कि कॉपीराइट सामग्री को अवैध साइटों पर जाने से रोकना है।

Disclaimer

Catchhow.in न ही किसी पायरेसी वेबसाइट को बढ़ावा देता है और ना ही उनका समर्थन करता है। आपको पता होना चाहिए अवैध साइटों से फिल्में डाउनलोड करना कितना खतरनाक है यह आपके निजी जानकारी को चोरी कर सकता है। 

यह लेख के माध्यम से हम अपने यूजर्स को इस तरह की अवैध साइटों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम अपने यूजर्स को ऐसी अवैध साइटों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं। हम कॉपीराइट एक्ट का सम्मान करते हैं। और अपने यूजर्स से ऐसी साइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्में हमेशा लीगल माध्यम के द्वारा डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status