Malang Full Movie Download Leaked by Tamilrockers

Malang Full Movie Download Leaked by Tamilrockers: दोस्तों आपको Tamilrockers पाइरेसी साइट के बारे में पता होगा। यह साइट हर आने वाले नई बॉलीवुड, हॉलीवुड, तेलुगु, तमिल फिल्म की पायरेसी करती है। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर की Malang Movie  को ऑनलाइन लीक कर दिया। क्योंकि यह साइट मूवी पाइरेसी के लिए जानी जाती है।

हाल ही में तमिल रॉकर्स ने Tanhaji Full Movie Download, Panga Full Movie Download और Street Dancer 3D Full Movie Download को लीक किया। जिसके बाद से फिल्म निर्माता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

मुझे लगता है कि Tamilrockers निश्चित रूप से Malang Full Movie Download 2020 को लीक करने की कोशिश करेंगे। फिल्म निर्माता जितनी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन वे तमिल रॉकर्स की टीम को पायरेसी करने से रोकने में असमर्थ हैं।

Checkout:

Malang Full Movie Download Leaked by Filmywap 2020

बहुत सारे लोग हैं जो थिएटर में देखने के बजाय ऑनलाइन डाउनलोड करके अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर 480p फुल मूवी डाउनलोड करके देखेंगे। लेकिन इस के निर्माता और पूरी फिल्म बनाने वाली बाली टीम को बहुत नुकसान उठाना पड़ता है।

बस एक फिल्म बनाने की कल्पना करो। बाली कंपनी फिल्म बनाकर बहुत पैसा कमाती है। अगर आप थियेटर में जाकर फिल्में नहीं देखते हो तो कंपनी को पैसा कहां से मिलेगा। उनकी मुख्य इनकम थिएटर से होती है।

इन सभी फिल्मों को आप थियेटर में जाकर देखें और पायरेसी को प्रोत्साहित न करें। अंतत: इसका नुकसान होता है

ध्यान दें
सभी पायरेटेड साइटों से मूवी डाउनलोड अवैध हैं। और Catchhow.in इन साइटों से फिल्में डाउनलोड करने की अनुशंसा नहीं करता है, हमेशा सिनेमा हॉल में नवीनतम फिल्में देखें या फिल्मों को देखने के लिए नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे कानूनी तरीकों का उपयोग करें।

Malang full movie download Tamilrockers 720p Leaked: 

आदित्य रॉय कपूर, गोवा का दौरा करता है, जहां वह सारा (दिशा पटानी) से मिलता है, जो लंदन की एक मुक्त-उत्साही लड़की है, जो एक आवारा (मलंग) की तरह जीवन जीती है, पहली बार दुखी है।

जब तक जीवन उल्टा नहीं हो जाता, तब तक सब कुछ ठीक चलता है। कुछ साल बाद, यह घटना एसएचओ अगाशे (अनिल कपूर), चौकसी हत्यारे पुलिस वाले और माइकल रोड्रिग्स (कुणाल केमू), एक धर्मी पुलिस की है।

तमिल रॉकर्स की नई साइट ने बॉलीवुड की नई फिल्म मलंग को तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक कर दिया है। मलंग लेटेस्ट भारतीय हिंदी रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और लव रंजन, अंकुर गर्ग, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और जय शेवाकरमनी द्वारा निर्मित है।

इसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने भूमिकाओं में हैं। फिल्म का पहला शॉट 16 मार्च 2019 को लिया गया था। प्रिंसिपल फोटोग्राफी 22 मार्च को गोवा में शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग 7 अक्टूबर 2019 को पूरी हुई थी। अब यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। फिल्मांकन 16 मार्च 2019 को शुरू हुआ। प्रिंसिपल फोटोग्राफी गोवा में 22 मार्च को शुरू हुई। मॉरीशस का शेड्यूल मई के पहले सप्ताह में शूट किया गया था।

गाने के रिलीज़ होने से पहले, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि गाने की अगली कड़ी की शूटिंग के लिए रिहर्सल करते समय उसने एक बार खुद को बुरी तरह घायल कर लिया। मलंग आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा की जोड़ी देखेंगे। यह पहली बार होगा जब अभिनेता स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। दिशा अपनी आने वाली फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai में सलमान के साथ फिर से नजर आएंगी। यह फिल्म 22 मई को सलमान की बर्थडे ईद पर उनके प्रशंसकों के लिए रिलीज़ होने वाली है।

आगामी फिल्म मलंग में अपनी भूमिका में फिट होने के लिए, अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को अपनी शारीरिक उपस्थिति को बदलने की आवश्यकता थी। फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो में, वह अपनी मस्कुलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देखे जा सकते हैं, और आदित्य कहते हैं कि उनके लिए अपने शरीर को बदलना आसान नहीं था।

Malang Movies Full Cast:

Produced by Bhushan Kumar
Krishan Kumar
Luv Ranjan
Ankur Garg
Written by Aseem Arora
Screenplay by Aniruddha Guha
Malang Story by Aseem Arora
Malang Starring Aditya Roy Kapur
Disha Patani
Anil Kapoor
Kunal Khemu
Music by Songs:
Mithoon
Ankit Tiwari
Asim Azhar
Ved Sharma
The Fusion Project
Score:
Raju Singh
Cinematography Vikas Sivaraman
Edited by Devendra Murdeshwar
Production
company
Luv Films
T-Series
Distributed by Yash Raj Films
Malang Release date 7 February 2020
Country India
Language Hindi
Budget Upcoming

Malang Movie Songs:

फिल्म का संगीत मिथुन, अंकित तिवारी, असीम अज़हर, वेद शर्मा और सईद क़ादरी, कुणाल वर्मा, प्रिंस दुबे और हर्ष लिंबाचिया के साथ फ्यूजन प्रोजेक्ट द्वारा तैयार किया गया था। लव रंजन की फिल्में मलंग में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, कुणाल खेमू, अनिल कपूर शामिल हैं, पहला गीत, मास्टर अरिजीत सिंह द्वारा प्रस्तुत हैल्ट ​​ट्यून चला घर चलें; ट्रैक की रचना मिथून ने सईद कुदरी के कुछ सुपर गीतों के साथ की है

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, जो इस शैली में उत्कृष्ट अभिनय करते हैं, आदित्य क्रूरता से गलत व्याख्या करते हैं। इंट्रो रॉय और Dis मलंग ‘दिशा के बीच रोमांस को दर्शाने वाले दृश्य फ्लैशबैक मोड में चले गए। कुनाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखे गए मलंग टाइटल ट्रैक के बारे में बहुत ज्यादा चर्चा की गई और वेद शर्मा द्वारा शानदार ढंग से गाया और प्रदर्शन किया गया। यह एक नशे की लत लग रहा है के साथ एक सुंदर रोमांटिक गीत है जो लोकप्रिय होने के लिए बाध्य है।

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी काफी हॉट लग रहे हैं, इसके बाद गोवा के प्रमुख समुद्र तटों के बीच उनके संगीत कार्यक्रम और रोमांटिक क्षण हैं। फ्यूजन प्रोजेक्ट द्वारा रचित गीत ‘हमरा’ कुणाल वर्मा द्वारा लिखा गया था और टिप् टंडन द्वारा गाया गया था।

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के नेतृत्व में वीडियो, गोवा पर्यटन को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देता है, जिसमें दोनों अपने जीवन का समय दिखाते हैं, जिसमें सभी प्रकार के जल साहसिक खेल, पैराग्लाइडिंग, पैरासेलिंग, विंडसर्फिंग, डाइविंग और यहां तक ​​कि आकाश में पार्टी करना शामिल है। डाइविंग और रॉक कॉन्सर्ट। अंकित तिवारी ने प्रिंस दुबे द्वारा लिखित एक ख़ुशी से उदास, बिदाई ट्रैक Phir Na Melen Kabhi की रचना की और गाया।

यह सब Malang Full HD Movie Download के बारे में था। आप इस साइट का उपयोग करके जितनी चाहें उतनी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। हालाँकि हमने आपको मलंग मूवी डाउनलोड पोस्ट के बारे में सभी जानकारी दी है, फिर भी हम आपको मूवी थिएटर या Netflix, Hotstar, Amazon Prime वीडियो आदि जैसी कानूनी स्ट्रीमिंग साइटों में नवीनतम फिल्में देखने की सलाह देते हैं।

Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Catchhow.in इस प्रकार की चोरी का पुरजोर विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य कभी भी पायरेसी और अनैतिक कामों को बढ़ावा देना नहीं है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status