Jiorockers 2020 – Jiorockers.com, New Movies Download

Jiorockers 2020- Jiorockers एक तेलुगु फिल्म पायरेसी वेबसाइट है, जैसे Tamilgun, Tamilrockers और Tamilyogi हैं। तकनीकी व्यक्तियों ने मूवी पाइरेसी वेबसाइट शुरू की क्योंकि वे बहुत पैसा कमा सकते हैं और कोई भी उन्हें ट्रैक नहीं कर सकता। यही उनके लिए प्लस पॉइंट है।

आजकल रिलायंस जियो की वजह से इंटरनेट कोई मुद्दा नहीं है। लोग बिना किसी परेशानी के आसानी से मूवी डाउनलोड और देख सकते हैं।

इस वेबसाइट के गॉडफादर “तमिलरोकर्स” हैं। उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो और ऑडियो के साथ फिल्म रिलीज होने के बाद जल्द से जल्द जियोकर्स अपलोड करेंगे। G

Jiorockers Telugu

Jiorockers

वेबसाइट का होमपेज नीचे की छवि जैसा दिखता है। आधिकारिक वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा अवरुद्ध किया गया था।

यह वेबसाइट अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी साझा करती है। वो है,

  1. Tamil
  2. Hindi
  3. Kannada
  4. Malayalam

एंटी-पायरेसी टीम इस प्रकार की वेबसाइटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करेगी। लेकिन मुद्दा है पायरेसी वेबसाइट्स ने बस अपने डोमेन नाम बदले और मूल डोमेन को नए में बदल दिया।

Can I download Movies from this website? Is it legal?

मेरा सुझाव है कि आप इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें क्योंकि यह अवैध है। फिल्म के निर्माताओं और उनकी मेहनत का समर्थन करें। कहो “नहीं” चोरी करने के लिए।

भारतीय कानून के अनुसार, टोरेंट और पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में देखना गैरकानूनी है।

Jiorockers New Links – 2019

मैंने पहले ही इस बारे में उल्लेख किया है। Jiorockers की नई लिंक का पता लगाने के लिए, आपको वीपीएन विधि का उपयोग करना होगा।

Jiorockers.ccJiorockers.in
Jiorockers.comJiorockers.vip
Jiorockers.netJiorockers.new
Jiorockers.funJiorockers.ca
Jiorockers.proJiorockers.org

What is Piracy?

यदि कोई व्यक्ति किसी की सामग्री को उनकी अनुमति के बिना प्रकाशित करता है जिसे चोरी कहा जाता है। मूल लेखक को कॉपीराइट का दावा दायर करने की आवश्यकता है।

मेरा सुझाव है कि आप सिनेमाघरों से फिल्में देखें। यदि यह एक पुरानी फिल्म है तो आप इसे youtube, Hotstar, Jio Tv या किसी अन्य आधिकारिक स्रोत से देख सकते हैं।

Jiorockers Domain and Server Details

Whois लुकअप टूल के अनुसार, वेबसाइट का विवरण नीचे देखें। डोमेन खुद का प्रतिनिधित्व करता है जिसने सिनेमा उद्योग में कई चीजों को बदल दिया। यदि इंटरनेट डेटा दर बहुत अधिक है, तो कोई भी ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड नहीं करेगा।

इसके बजाय, वे थिएटर में जाएंगे क्योंकि इंटरनेट 1GB डेटा दर एक बार में 300Rs है।

इसलिए वे सिनेमा देखने के लिए 300rs सिनेमाघरों में बिताएंगे। पायरेसी और अन्य प्रकार की अवैध वेबसाइटें आसान उपलब्धता के कारण लोकप्रिय हो जाती हैं।

डोमेन नाम 27.07.2017 को बनाया गया था और यह 27.07.2020 को समाप्त होने वाला था। रजिस्ट्रार का नाम टकोस डोमेन इंक था और सर्वर को क्लाउडफ़ेयर पर होस्ट किया गया था।

उपरोक्त छवि पर पाए गए विवरण को Whois गार्ड द्वारा संरक्षित किया गया था। तो ये मूल विवरण नहीं हैं। इस वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य एचडी प्रारूप में नई तेलुगु फिल्में जारी करना है।

Anti Piracy – Varun Dhawan

मैंने वरुण धवन का वीडियो एंटी पायरेसी या नो पायरेसी के बारे में शेयर किया है। बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री अपने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में नई फिल्में देखने का अनुरोध करते हैं।

भारत सरकार को इस प्रकार की वेबसाइटों के खिलाफ कार्रवाई करने की आवश्यकता है। भविष्य को बहुत सारी तकनीकों के साथ डिजिटल किया जाता है।

भारत सरकार को भारत में इंटरनेट सेवा की देखभाल करने की आवश्यकता है। भविष्य पूरी तरह से इंटरनेट पर आधारित है। डाटा प्राइवेसी को लेकर चीन सबसे बेहतर है।

Frequently Asked Questions

क्या पाइरेसी वेबसाइट्स में फिल्में देखना और डाउनलोड करना कानूनी है?

नहीं, यह भारतीय कानून के अनुसार एक अपराध है। पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहें।

Jiorockers का नया लिंक क्या है?

Jiorockers बार-बार अपना डोमेन नाम बदलेंगे। इसलिए आपको वीपीएन की मदद से नए लिंक का पता लगाना होगा।

अगर मैं पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में देखता हूं तो क्या मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा?

हाँ, यदि आप पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में देखते हैं, तो गिरफ्तार होने की संभावना है।

Conclusion

मुझे उम्मीद है कि यह लेख आपको Jiorockers और इसकी सेवा के बारे में जानने में मदद करता है। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे टिप्पणियों के माध्यम से बताएं। मुझे आपकी मदद करने में खुशी हुई। इस लेख को अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उनकी मदद की जा सके।

Disclaimer

हम जागरूकता पैदा करने के लिए समुद्री डकैती और एंटी-पायरेसी के बारे में विवरण प्रदान कर रहे हैं। हम किसी भी चीज के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। इस लेख में सामग्री केवल जागरूकता पैदा करने के लिए साझा की गई है।

Summary
Jiorockers 2020 - Jiorockers.com, New Movies Download
Article Name
Jiorockers 2020 - Jiorockers.com, New Movies Download
Description
Jiorockers.com , Jio Rockers , HD Movies Download , Jio Rockers Tamil Movies Download , Jio Rockers Telgu And Malyalam Movies Download
Author
Publisher Name
Catchhow
Publisher Logo

4 thoughts on “Jiorockers 2020 – Jiorockers.com, New Movies Download

Leave a Reply