ipagal com 2020 - Free Bollywood Hollywood Movie Download

ipagal com 2020 – Free Bollywood Hollywood Movie Download

Ipagal 2020 – Ipagal एक कुख्यात पायरेसी वेबसाइट है, जो ऑनलाइन फिल्मों को अवैध रूप से अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती हैं यह अवैध वेबसाइट बॉलीवुड मूवीस, हॉलीवुड हिंदी डब्ड मूवीस, और साउथ हिंदी मूवीस मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रदान करती हैं।

इस वेबसाइट का मुख्य कार्य अपने यूजर्स के लिए नई नई फिल्मों को रिलीज के ही दिन ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराना है। यह वेबसाइट बॉलीवुड और हॉलीवुड हिंदी फिल्मों के अलावा और भी कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में हिंदी भाषा में उपलब्ध कराती है।

ipagal

जैसा कि मैंने ऊपर आपको बताया है कि ipagal एक अवैध वेबसाइट है, जहां पर हर कैटिगरीज की फिल्में हिंदी भाषा में और 300mb क्वालिटी के साथ-साथ फुल एचडी क्वालिटी की फिल्में भी इस वेबसाइट पर मौजूद है। Ipagal में हाल ही में रिलीज की गई सभी लेटेस्ट फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए मौजूद है।

Ipagal Website की सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर आपको हर कैटिगरीज की फिल्में मुख्य रूप से बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ की फिल्में फुल एचडी में डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे। इसके साथ ही यहां पर आपको वेब सीरीज, टीवी सीरियल, और अवॉर्ड शो, डाउनलोड करने के लिए सबसे बेहतरीन सीटों में से एक है आप इस साइट का इस्तेमाल करके बड़ी ही आसानी से यह फिर कहीं भी चलते फिरते ट्रैवलिंग करते समय फिल्में ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं और चाहे तो डाउनलोड करके देख सकते हैं।

इसके अलावा यह आप लोगों के लिए एक मुफ्त Ipagal App भी प्रोवाइड करा रहे हैं आप चाहे तो एप के द्वारा भी इनकी फिल्म और वेब सीरीज को एक्सेस कर सकते हैं।

About ipagal com

जब मैं यह आर्टिकल लिख रहा हूं तब इस साइट का लेटेस्ट यूआरएल Ipagal.com(Active) है। आप किसी भी ब्राउज़र में ipagal.com कॉपी करें और पेस्ट कर दें। और सीधा ipagal वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। अब आपके सामने बहुत सारी कैटिगरी वाइज फिल्में की लिस्ट होगी आप अपनी मनपसंद कैटिगराइज से फिल्में खोज सकते हैं और अपनी पसंदीदा फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा यहां पर आपको एक वेबसाइट के टॉप के राइट हैंड में एक Search Bar दिया गया है। आप डायरेक्ट उस सर्च बार में आप जिस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं उस फिल्म का नाम टाइप करके सर्च करें और अब आपके सामने दो ऑप्शन होंगे आप चाहे तो इस फिल्म को ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं या फिर डाउनलोड करके जब आपके पास समय हो तब उसे देख सकते हैं।

इससे पहले कि आप फिल्म डाउनलोड करके उस का आनंद लें मैं आपको एक बात स्पष्ट तौर पर बता देना चाहता हूं यह एक illegal Website हैं, जो अवैध तरीकों से फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है और अपने यूजर्स को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाती है।

आपको पता होना चाहिए की इलीगल वेबसाइट से फिल्मी डाउनलोड करना एक गैर कानूनी कार्य है और इसके लिए आपको कानून द्वारा दंडित किया जा सकता है। जी हां आपने सही सुना अगर आप इस तरह की वेबसाइटों का इस्तेमाल करते हैं तो आपको जेल और कुछ जुर्माना अपन लगाया जा सकता है। ऐसा हमारा कानून कहता है।

लेकिन मैंने इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना की किसी व्यक्ति को इस बात पर आ रेस्ट कर लिया गया हो कि वह अवैध रूप से इन साइटों का इस्तेमाल करके फिर में डाउनलोड करता है। भारत में बहुत सारे लोग इन अवैध शब्दों का इस्तेमाल करके ही फिल्में डाउनलोड करते हैं कानून तो काफी सख्त है लेकिन इसका उतना सख्ती से पालन नहीं किया जा रहा है।

क्योंकि भारत में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो थिएटर या फिर ऑनलाइन किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना अफोर्ड नहीं कर सकते हैं जिसके कारण हो ऐसी साइटों का इस्तेमाल करके फिल्में डाउनलोड करते हैं।

यह मैं आप पर छोड़ देता हूं कि अगर आप इससे फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप अपने रिस्क पर करें। मैंने सारी बातें आपको स्पष्ट तौर से बता दी है। मैं आपक यही सलाह दूंगा कि आप सबसे पहले साइबर कानून के बारे में पढ़ें और उसके बाद ही कोई निर्णय लें।

What are the Movies illegally Leaked by ipagal?

Ipagal रोजाना अवैध रूप से अपनी वेबसाइट पर फिल्में अपलोड करता रहता है। Ipagal की official Website पर आपको फिल्मों और वेब सीरीज की सूची दी गई है।

Ipagal Website हिंदी भाषा के अलावा और भी कई विभिन्न भाषाओं में illegal तरीके से फिल्में और वेब सीरीज ऑनलाइन लीक करता है। Ipagal द्वारा हाल ही में रिलीज की गई फिल्मों को ऑनलाइन नहीं किया गया जिसकी सूची नीचे दी गई है।

MalangEnola Holmes
Angrezi MediumThe Boys in the Band
Love Aaj KalBloodshot
Street Dancer 3DDolittle
PangaArtemis Fowl
Baaghi 3The Invisible Man
Shakuntala DeviUnderwater
Dil BecharaOnward
ThappadThe Way Back
ChhapaakThe Grudge

How popular are Ipagal movies?

Alexa.com के अनुसार इस साइट का Alexa Rank 580,385 है। और यह पूरी दुनिया में इंटरनेट यूजर्स द्वारा Alexa.com द्वारा इकट्ठा किए गए Traffic Data पर आधारित है। अगर हम पिछले 90 दिनों का डाटा एक्सेस करें तो पता चलता है कि Ipagal की लोकप्रियता पहले से बढ़ी हैं।

क्योंकि पहले इसका ग्लोबल रैंक 935,568 से बदल कर 580,385 हो गई हैं। इसके अलावा Alexa.com के अनुसार पता चलता है कि इस साइट पर 1.2 Page प्रतिदिन के हिसाब से ब्राउज़ किए जाते हैं और यूजर्स इस साइट पर 0:23 मिनट समय व्यतीत करता है।

What are the alternatives to Ipagal?

Best alternative websites for Movie4Me in

Best legal alternatives

  • Amazon Prime 
  • Netflix
  • Hotstar 
  • Sony Liv 
  • Mx Player 

Disclaimer

Catchhow.in किसी भी तरह से Pairacy को बढ़ावा नहीं देता है पायरेसी करना अपराध है और इसे 1957 के Copyright Act के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है।

इस लेख का मुख्य उद्देश्य आम लोगों को पायरेसी के बारे में जानकारी प्रदान करना है और उन्हें ऐसी अवैध कामों से दूर रहने और खुद को सुरक्षित रखने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप इस तरह की साइटों का इस्तेमाल करने से बचें और किसी भी रूप में पायरेसी को बढ़ावा ना दें। फिल्में हमेशा लीगल तरीकों से ही देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status