Filmywap 2021 – Free Bollywood Hindi Full Hd Movies Download

Filmywap या aFilmywap एक शानदार मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट में से एक है, जो यूजर्स को एचडी क्वालिटी में बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ फिल्में डाउनलोड करने के लिए अनुमति देती है। इससे पहले हमने आपको कई मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वर्क के बारे में बताया है। और आज हम फिर से एक और बेहतरीन मुफ्त मूवी और वेब सीरीज डाउनलोड साइट आपके लिए लेकर आए हैं। 9xmovies Movies Download Website

यदि आप वास्तव में ऑनलाइन बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग में फ्लैट की तलाश कर रहे हैं। तू यकीनन आपको एक बार Filmywap.com या aFilmywap.com पर अवश्य जाना चाहिए। Filmywap 2020 वेबसाइट में फिल्में, टीवी शो, डॉक्यूमेंट्री, सीरियल और बहुत कुछ मनोरंजन संबंधित सामग्री देखने को मिल जाएगी। 7StarHd Free Movies Download

About Filmywap Website

Filmywap 2021 - Free Bollywood Hindi Full Hd Movies Download
Filmywap 2021 – Free Bollywood Hindi Full Hd Movies Download

इस पोस्ट में हम Filmywap के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। जिससे कि आप इस लेख को पढ़ने के बाद यह निर्णय ले सके कि इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना सही है या गलत और Filmywap से सभी लेटेस्ट फिल्में कैसे डाउनलोड करें, इसके अलावा आप यह भी जान पाएंगे कि क्या Filmywap लीगल है या इल्लीगल और इसका उपयोग करना चाहिए या नहीं।

इससे पहले कि हम Filmywap के बारे में बताएं मैं आपको स्पेशल से बता देना चाहता हूं कि यह एक अवैध वेबसाइट है और इसका इस्तेमाल करना गैर कानूनी है यह आपको किसी भी समय मुसीबत में डाल सकती हैं। वेबसाइट निश्चित रूप से सभी लेटेस्ट बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में विभिन्न प्रारूपों में जैसे 720p, 1080p आदि ऑनलाइन लिक करती है

फिल्मों के अलावा वेबसाइट टीवी शो, सीरियल, वेब सीरीज और गानो का एक विशाल संग्रह मौजूद है। Filmywap.com या Filmywap.in विजिट करने से पहले, आपको एक बात का ध्यान रखना है कि यह एक इलीगल साइट है। और यह किसी अननोन पर्सन या संगठन द्वारा चलाई जा रही है।

अगर हम Filmywap वेबसाइट में मौजूद कैटेगरी की बात करें तो यहां पर आपको बहुत सारी कैटिगरीज देखने को मिल जाएंगी उनमें से कुछ प्रमुख कैटिगरी जैसे कॉमेडी क्राइम एक्शन हॉरर बायोग्राफी हिस्ट्री इत्यादि की फिल्में विभिन्न फॉर्मेट में मौजूद हैं। इसके साथ ही यहां पर एक ऐसी कैटिगरीज है जिसमें सभी लेटेस्ट फिल्में देखने को मिल जाएंगे।

Filmywap.com Website Information

इससे पहले कि आप इसलिए को पढ़ना छोड़े और सीधे Filmywap.com वेबसाइट पर जाएं आपको जानकारी होनी चाहिए कि इंटरनेट पर बहुत सारी फेक वेबसाइट मौजूद है दिल से आपको बच कर रहना है।

जब भी ऑनलाइन फिल्मों को डाउनलोड करने की बात आती है और खासकर बॉलीवुड और हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में तो सबसे पहले फिल्मी वेबसाइट का नाम प्रमुखता से लिया जाता है। Filmywap की लोकप्रियता से कोई इनकार नहीं कर सकता है। और यह समय-समय पर अपने डोमेन नेम में परिवर्तन करती रहती है जिससे कि लोगों को उसका लेटेस्ट लिंक ढूंढने में काफी परेशानी होती है लेकिन इसके बावजूद भी यह भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाली और फर्श की जाने वाली वेबसाइट में से एक है।

Categories of Filmywap.com

Filmywap 2021 वेबसाइट में विभिन्न कैटिगरीज मौजूद है लेकिन इस लेख में हम कुछ महत्वपूर्ण और पॉपुलर कैटिगरीज के बारे में बात करेंगे। नीचे हमने कुछ लोकप्रिय कैटेगरी की सूची दी गई है।

  • Latest Bollywood Movies
  • Latest Hollywood Movies
  • Tamil Dubbed Movie Collections
  • Tamil MP3 and Video Songs
  • South Indian Dubbed Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies

यदि आप किसी भी प्रकार की फिल्में और खासकर बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ की फिल्में डाउनलोड करने हैं चाहते हैं तो आपको एक बार इस वक्त पर जरुर विजिट करना चाहिए।

Filmywap Domain Name & Server Details

Filmywap यह किसी भी टॉरेंट वेबसाइट पर जाने से पहले आपको उस वेबसाइट पर होने वाले खतरों के बारे में जानकारी होनी चाहिए। के बावजूद भी अगर आप फिल्में देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ इंपॉर्टेंट जानकारी आपके समक्ष प्रस्तुत करेंगे जिन्हें आप को जानना बहुत महत्वपूर्ण है।

Filmywap एक ऐसी वेबसाइट है जो पायरेसी को बढ़ावा देती है और कॉपीराइट सामग्री को जैसे फिल्में, गाने सीरियल और वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक करती है। यदि आप Filmywap या किसी अन्य अवैध वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको यह पता होना चाहिए कि आपकी व्यक्तिगत जानकारी दांव पर है।

बहुत सारे लोग हैं जो यह जानने में इंटरेस्टेड हैं कि टॉरेंट वेबसाइट का कमाई का स्रोत क्या क्या है? इन वेबसाइटों का कमाई का मुख्य स्रोत विज्ञापन है। यह अपने वेबसाइट पर पॉपअप विज्ञापन और वीडियो विज्ञापन के जरिए अच्छा खासा पैसा कमाती है जब भी कोई यूजेस इन की वेबसाइट पर विजिट करता है तो इस तरह के ऐप्स उस यूजर्स को दिखाई देते हैं और जब यूजर्स उस ऐड पर क्लिक करता है तो इससे वेबसाइट ओनर की कमाई होती है।

चुकी इस तरह की वेबसाइटें कॉपीराइट सामग्री अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती हैं इसलिए गूगल ऐडसेंस अपने आर्ट्स लगाने की परमिशन नहीं देता है। लेकिन कई सारे विज्ञापन कंपनियां हैं जो इस तरह की वेबसाइट पर अपने एप्स प्रदर्शित करती हैं। जब भी आप किसी एक पर क्लिक करते हैं तो आप किसी नए पेज पर ही डायरेक्ट हो जाते हैं यही उनके पैसे कमाने का एक तरीका है। यदि आप Filmywap.com का इस्तेमाल कर रहे हैं या करना चाहते हैं तो हम आपको सलाह देते हैं कि कि आप किसी भी एडब्लॉकर सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल जरूर करें जिससे कि आपको अनवांटेड ऐड देखने को नहीं मिलेंगे। और आप आसानी से किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर पाएंगे।

Filmywap.com वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गए हैं लेकिन अगर आप अपने रिस्क पर इस साइट का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप स्वतंत्र हैं। afilmywap.in वेबसाइट को एक्सेस करने का सबसे आसान तरीका VPN टेक्नोलॉजी है। इस तकनीक के द्वारा आप अपने देश में प्रतिबंधित साइटों को बड़ी आसानी से एक्सेस कर सकते हैं इस तकनीक को आप अपने मोबाइल से कंप्यूटर में आसानी से डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस तरह की साइट आमतौर पर डोमेन में बहुत ज्यादा पैसा खर्च करती हैं। क्योंकि उन्हें भी पता है कि वह गैरकानूनी कार्य कर रही है जिसके वजह से उनकी साइट कभी भी प्रतिबंधित की जा सकती है। एक टूल के द्वारा पता चलता है कि इस वेबसाइट को 3-8-2018 को लांच किया गया है और इसकी डोमेन वैधता 3-8-2022 तक समाप्त हो जाएगी। Filmywap का डोमेन Name Cheap कंपनी द्वारा खरीदा गया है।

Latest Movies Leaked By Filmywap.com

Filmywap वेबसाइट में हाल ही में बहुत सारी बॉलीवुड हॉलीवुड और तमिल फिल्में अपलोड की गई है। जिनमें से कुछ पॉपुलर फिल्मों की सूची नीचे दी गई है जिन्हें आप आसानी से देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Bala
  • 1917
  • Darbar
  • Asuran
  • Hero
  • Kanchana 3
  • Saaho

क्या Filmywap.com से फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है?

जी नहीं, यदि आप भारत के निवासी हैं तो आपको जानकारी होना चाहिए कि Filmywap या किसी अन्य अवैध वेबसाइट से फिल्में ब्राउज़र करना और डाउनलोड करना एक गंभीर अपराध है। और यदि आप इस साइट का इस्तेमाल करते हुए पकड़े गए हैं तो भारत सरकार का पायरेसी कानून के अंतर्गत आपको दंडित किया जा सकता है।

हमने कई बार न्यूज़ मैं सुना है की इस तरह के वेबसाइट ओनर को जो अवैध रूप से सामग्री को अपनी और साइट पर अपलोड करते थे उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Filmywap वेबसाइट का इतिहास

Filmywap एक बहुत पुरानी और विश्वसनीय मुफ्त फिल्म डाउनलोड करने के एक लोकप्रिय वेबसाइट में से एक है। यहां पर बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ एचडी फिल्में मुफ्त में डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए मौजूद हैं।

जैसा कि हमने पहले भी बताया है यह एक अवैध वेबसाइट है जिसे भारत सरकार द्वारा हाल ही में प्रतिबंधित किया गया है। अब आपके दिमाग में सवाल लोगों की Filmywap की शुरुआत कब और कैसे हुई और इससे फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित क्यों नहीं है?

यह वेबसाइट एचडी फिल्में, वेब सीरीज और टीवी सीरियल मुख्यत: प्रदान करती है। यदि आप लेटेस्ट बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप Filmywap 2021 पर विजिट कर सकते हैं।

यदि आपके पास कंप्यूटर या लैपटॉप नहीं है तो आप इसे अपने एंड्रॉयड फोन में भी बड़ी आसानी से एचडी क्वालिटी में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। यह मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट विभिन्न प्रारूप में फिल्में जैसे 320p, 720p, 1080p मैं प्रदान करती हैं इसके अलावा यह 300mb MkV फिल्में भी डाउनलोड करने के लिए मौजूद हैं।

हां जब Filmywap वेबसाइट की शुरुआत हुई तब या नहीं माना जाता था कि इतनी बड़ी साइट बन कर उभरेगी। लेकिन बहुत ही कम समय में यह Tamilrockers और 9xmovies जैसी साइटों के साथ कंप्लीट करने लगी। आज के समय में इस साइट के लाखों एक्टिव यूजर बेस है।

और यह भारत में बहुत तेजी से बढ़ने वाली मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटो में से एक है।

Free Download Latest Movies From Filmywap.com

Filmywap वेबसाइट से सभी लेटेस्ट बॉलीवुड हॉलीवुड और तमिल फिल्में डाउनलोड या स्ट्रीम करना काफी आसान है। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं तो मेरे द्वारा बताए गए स्टेप्स को फॉलो कर और आसानी से आप किसी भी फिल्म को डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर पाएंगे।

  • सर्वप्रथम Filmywap.com या afilmywap.com साइट पर प्रवेश करें।
  • अपनी पसंदीदा फिल्म खोजें और उस फिल्म पर क्लिक करें जिससे आप डाउनलोड या स्ट्रीम करना चाहते हैं।
  • फिल्म का प्रारूप जैसे 360p, 480p, 720p, 1080p चुने।
  • किसी भी फाइल पर क्लिक करने के बाद या आपको फ्री डाउनलोड लिंक पर डायरेक्ट कर देगा।
  • डाउनलोड लिंक दिखाई देने के बाद आप फ़िदा इसे डाउनलोड पर क्लिक करके बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmywap Website से फिल्में डाउनलोड करते समय आपको कुछ अनवांटेड पॉपअप विज्ञापन देख सकते हैं इसलिए धैर्य बनाए रखें और अनवांटेड Pop-up विज्ञापनों को बंद कर दें और फिर फिल्म का लुफ्त उठाएं।

Filmywap New Links 2021

  • Filmywap.com
  • afilmywap.com
  • Filmywap.in

Filmywap से फिल्में डाउनलोड करने से क्यों बचना चाहिए?

Filmywap या किसी अन्य अवैध वेबसाइट 9xmovies, 7Starhd, Movies4me आदि से फिल्में डाउनलोड करने से बचना चाहिए। ये वेबसाइटें कॉपीराइट सामग्री को गैरकानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है। जो फिल्म उद्योग को हानि पहुचा रहीं हैं। और नई करियर बनने से पहले ही खत्म हो रहे हैं।

Filmywap के साथ-साथ कई टॉरेंट वेबसाइट पर कार्यवाही होने के बावजूद भी यह अपना काम सुचारू रूप से जारी रखे हुए हैं।

यदि आपको कोई फिल्म मुफ्त में देखने के लिए मिल जाए तो इसे कौन भुगतान करते देखना पसंद करेगा। लेकिन यह वेबसाइटें चने और अनजाने में पायरेसी को बढ़ावा दे रही हैं। भारत में इस अवैध पायरेसी कारोबार के कारण हर साल अट्ठारह सौ करोड़ रुपए का नुकसान होता है।

हम सभी को पता है की एक फिल्म को बनाने में कितना ज्यादा समय और पैसा लगता है। और ऐसे में अगर वह फिल्म बिना किसी भुगतान किए हुए आपके मोबाइल पर पहुंच जाए तो यह अच्छी बात नहीं है।

टॉरेंट वेबसाइट aFilmywap या किसी अन्य टोरेंट का इस्तेमाल करने के बजाय आपको लीगल ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon Prime, Netflix, Hotstar से बिना किसी परेशानी के अपनी पसंदीदा फिल्म और टीवी शो आसानी से किसी भी क्वालिटी में देख सकते हैं।

नोट- यह वेबसाइटें ना केवल हमारे फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचा रही हैं बल्कि जब आप इन साइटों का इस्तेमाल करके फिल्में डाउनलोड करते हैं तो यह जाने और अनजाने में आपके पर्सनल डाटा को भी ऑनलाइन साझा कर सकती हैं। हमें पता है इन साइटों का इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी तरह साइन अप करने के लिए नहीं कहा जाता है लेकिन यह किसी थर्ड पार्टी विज्ञापनों द्वारा प्रायोजित होते हैं। जो बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।

Disclaimer

Catchhow.in किसी भी तरीके से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है और न ही इस तरह की साइटों का समर्थन करता है। हम ऑनलाइन पायरेसी के सख्त खिलाफ हैं। हम यह समझते हैं कि हम Act के अनुपालन के लिए सभी कदम उठाएं।

इस लेख केेे माध्यम से हम अपने यूजर्स को ऑनलाइन चोरी के बारे में जानकारी देना चाहतेे हैं और इस तरह के प्लेटफार्म से बचनेे के लिए users को दृढ़ता से प्रोत्साहन करते हैं। हम दृढ़ता से कॉपीराइट एक्ट का समर्थन करते हैं। और अपने यूजर्स को ऐसी साइटों का इस्तेमाल न करने की सलाह देते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status