Filmywap com 2020 – Watch Online & Download Hindi Dubbed Hd Movie

www Filmywap com 2020 – लेटेस्ट फिल्में डाउनलोड करने के लिए Filmywapcom या Filmywap 2019 एक अन्य लोकप्रिय टॉरेंट वेबसाइट है। यह मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्मो मि फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है तथा अपने यूजर्स को मुफ्त में डाउनलोड करने का अवसर प्रदान करती हैं। इससे पहले कि आप Filmywap Movie Download वेबसाइट का उपयोग करके कोई भी फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीम करें या फिर डाउनलोड करके देखें आपको इस अवैध वेबसाइट का इस्तेमाल करने से पहले इसके बारे में पूरी जानकारी होना बहुत ही आवश्यक है, वरना आप बुरे फंस सकते हैं।

इस लेख के माध्यम से हम अपने यूजर्स को इस अवैध वेबसाइट के बारे में कंप्लीट जानकारी देने वाले हैं ताकि वह या निर्णय ले सके कि उन्हें इस साइट का इस्तेमाल फिल्में डाउनलोड करने के लिए करना चाहिए या नहीं।

Filmywapcom Bollywood एक सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट में से एक है। जो यूजर्स को एचडी क्वालिटी में बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में देखने और डाउनलोड करने की परमिशन देती है। कई अवैध साइटों के बारे में जानकारी प्रदान करने के बाद आज हम आपके लिए Filmywapcom बारे में एक संपूर्ण जानकारी आपके समक्ष प्रस्तुत करते हैं।

यदि आप एक फ्री बॉलीवुड और हॉलीवुड हिंदी डब्ड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट की तलाश कर रहे हैं तो निश्चित रूप से आप की तलाश समाप्त होती है और इस पोस्ट में इस साइट के बारे में जैसे कि इस साइट का लेटेस्ट यूआरएल क्या है क्या यह फाइट का इस्तेमाल करना लीगल है? ऐसे ही बहुत सारे सवालों के जवाब जो मैं आपके सामने रखूंगा। Filmywapcom वेबसाइट का इस्तेमाल करने से पहले आपको इस साइट के बारे में प्रत्येक चीज पता होनी चाहिए। इसलिए मैं आग्रह करता हूं कि आप इस पोस्ट को शुरू से लेकर लास्ट तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

About Filmywap 2021

Filmywap com 2020 - Watch Online & Download Hindi Dubbed Hd Movie
Filmywap com 2020 – Watch Online & Download Hindi Dubbed Hd Movie

Filmywapcom एक लोकप्रिय अवैध वेबसाइट है, जो अपने यूजर्स को लेटेस्ट हिट फिल्में फ्री में देखने और डाउनलोड करने में सहायता करती है। यह वेबसाइट Filmywap 2019 Bollywood Movies Download, Filmywap South और Hollywood Hindi Dubbed Movies को रिलीज करता है। यहां पर बेहतरीन क्वालिटी में सभी लेटेस्ट फिल्में सिर्फ एक क्लिक पर डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे।

इस लेख के माध्यम से हम फिल्मीवैप के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे।Filmywap com 2018 वेबसाइट के प्रत्येक बिंदु पर हम चर्चा करेंगे। हां हम गारंटी लेते हैं कि इस लेख को पढ़ने के बाद, आपके पास पर्याप्त जानकारी होगी। जिससे कि आप यह डिसीजन ले सकें कि इस वेबसाइट का इस्तेमाल लेटेस्ट फिल्मों और वेब सीरीज के लिए करना चाहिए या नहीं।

यहां पर ना सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में हैं, बल्कि क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में जैसे तमिल, तेलुगू, मलयालम, पंजाबी और मराठी फिल्मों का एक विशाल कलेक्शन मौजूद है। इसके अलावा यहां पर MP3 Song, Trailers और Web Series भी विशाल संख्या में उपलब्ध है। Filmywapcom अवैध साइट होने की वजह से इस साइट के ओनर के बारे में पूरी जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है। क्योंकि यह वेबसाइट किसी अज्ञात व्यक्ति या संगठन द्वारा चलाई जा रही है।

Filmywapcom वेबसाइट को बहुत ही पुरानी मूवी डाउनलोडिंग साइटों में से एक मानी जाती है। और आज केेेे समय में यह पॉपुलर मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट Tamilrockers, Tamilyogi और Movierulz को कड़ी टक्ककर दे रहा है। यह सर्वश्रेष्ठठ वेबसाइटों की तुलना में अधिक तेजी से आगे बढ़ रही है।

Filmy wap साइट में सभी रूपों में जैसे Horror, Comedy, Action, Historical और Sports सहित सभी genre की फिल्में विशाल मात्रा में प्रदान करती है। और Filmywep में लेटेस्ट बॉलीवुड फिल्मों का एक अलग कैटिगरीज उपलब्ध है।

Filmywapcom Details

Filmywapcom वेबसाइट का मुख्य डोमेन www.filmywap.com है, और इस साइट का लेटेस्ट यूआरएल www.filmywayp.in है। इससे पहलेे कि आप इस पोस्ट को पढ़ना छोड़े और filmywayp.in पर जाएं, आपको पता होना चाहिए कि गूगल पर दर्जनों साइटें मौजूद है। जो ऑफिशियल साइट होने का दावा करती है, लेकिन इनमें से ज्यादातर नकली साइटें हैं। नकली वेबसाइटों में सभी Features और पर्याप्त फिल्में मौजूद नहीं है। इनके झांसे में न पड़ें।

जब बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने की बात आती है, तो Filmywap com South 2018 की लोकप्रियता से कोई इनकार नहीं कर सकता है। यह समय-समय पर अपने डोमेन नेम में परिवर्तन करने के बावजूद भी, आज भी भारत की सबसे अधिक देखे जाने वाली पायरेटेड वेबसाइटों में से एक है।

Filmywap डोमेन और Server की जानकारी।

इससे पहले कि आप Filmywapcom वेबसाइट पर विजिट करें आपको इस साइट पर जाने के खतरों के बारे में जानकारी होना आवश्यक है। Filmywap com एक ऐसी वेबसाइट है जो पायरेसी को बढ़ावा देती है। यह लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज गैरकानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट पर रिलीज करती है। अगर आप इस साइट का इस्तेमाल करते हैं फिल्में डाउनलोड करने के लिए तो आप एक चीज का ध्यान रखें कि हो सकता है कि आपकी पर्सनल जानकारी दांव पर है। इस तरह की अवैध साइट की इनकम उनकी साइट पर आए हुए विस्टस को विज्ञापन दिखाकर होती है

चूंकि Filmywap com अवैध सामग्री अपनी वेबसाइट पर प्रदान करता है, इसलिए गूगल ऐडसेंस की पॉलिसी के खिलाफ हैं। इसलिए यहां पर किसी दूसरे Ads Network के विज्ञापन लगे हुए हैं। जैसे ही मूवी डाउनलोड करने के लिए क्लिक करते हैं आपके सामने कई सारे ऐप्स खुल जाते हैं और आप किसी एक पेज से किसी अन्य पेज पर रीडायरेक्ट हो जाते हैं। यदि आप filmywap.in वेबसाइट का इस्तेमाल करके फिल्में डाउनलोड करते हैं तो मैं आपको एक सलाह देता हूं कि आप मुफ्त एडब्लॉकर्स का इस्तेमाल जरूर करें।

वैसे तो भारत सरकार द्वारा Filmywap com वेबसाइट को प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन यदि आप अपने रिस्क पर इस साइट का इस्तेमाल करना चाहते हैं। Filmywap com वेबसाइट को एक्सेस करने का सबसे आसान तरीका वीपीएन टेक्नोलॉजी है। वीपीएन की मदद सेेेेे आप किसी भी प्रतिबंधित साइट तक पहुंच सकते हैं। तो आप अपने कंप्यूटर से एंड्रॉयड फोन में एक फ्री वीपीएन सॉफ्टवेयर को इंस्टॉल कर और एक्टिव कर ले।

इस तरह की अवैध मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटें आमतौर पर डोमेन नेम पर बहुत पैसा खर्च करती हैं। इस तरह की साइट होस्ट करने के लिए एक विशेष सर्वर की आवश्यकता होती है। डोमेन लगभग 2 वर्ष 9 महीना पुराना है। इस वेबसाइट को 03.08.2018 को बनाया गया और यह 03.08.2020 को समाप्त होने जा रहा था। डोमेन नेम Namecheap द्वारा buy किया गयाा है। और अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहे।

Filmywap com वेबसाइट कैसे काम करता है?

Filmywap com एक पायरेसी वेबसाइट है। थियेटर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म में फिल्म के ऑफिशियल रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर यह वेबसाइट फिल्मों को कॉपी करके अपनी वेबसाइट पर रिलीज करती है। मैं आपको बता दूं कि किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक गैर कानूनी कार्य है। इस साइट के आज के समय में लाखों यूजर्स मौजूद हैं। चूंकि इनके पास यूजर्स की घड़ी संख्या में है, इसलिए इस साइट की इनकम भी बहुत अधिक है।

लेकिन Filmywap com एक इलीगल साइट है, जिसके कारण भारत सरकार द्वारा इस साइट के सभी एक्टिव यूआरएल को ब्लॉक करती रहती है। लेकिन इस साइट के ओनर अक्सर अपने डोमेन नेम में परिवर्तन करते रहते हैं। नीचे कुछ एक्टिव यूआरएल की सूची दी गई है।

oh Filmywap Categories list

Filmywap com 2020 में कई कैटिगरीज Available है। लेकिन हम कुछ मुख्य कैटिगरीज की बात करेंगे। नीचे कुछ लोकप्रिय Filmywap com वेबसाइट की Categories दी गई है।

  • Latest Bollywood Movies
  • Latest Hollywood Movies
  • South Indian Dubbed Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies

हॉलीवुड और हॉलीवुड हिंदी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए आप इन कैटिगरीज को देख सकते हैं।

नोट: आपको Filmywap com वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते समय कुछ Popup Ads देखने को मिल सकते हैं। इसलिए धैर्य बनाए रखें और विज्ञापन को पॉपअप करके फिल्म का आनंद ले।

Filmywap.com से फिल्में कैसे डाउनलोड करें?

Filmy4wap वेबसाइट से Latest Movies और Web Series Download करने के लिए एक बेहतरीन चॉइस है। इसकी लोकप्रियता का मुख्य कारण क्या है कि यह वेबसाइट यूजर्स के अनुकूल है। Filmywap com या filmy4wep से फिल्म डाउनलोड करना बहुत आसान है। Filmywap com से फिल्में डाउनलोड करने के लिए इन आसान स्टेप्स का पालन करें।

  • सर्वप्रथम गूगल पर Filmywap.com टाइप करके सर्च करें। और वेबसाइट पर विजिट करें।
  • वेबसाइट के होम पेज पर पहुंचने के बाद आपके सामने Header में एक सर्च बार दिखाई देगा।
  • सर्च बार का इस्तेमाल करके आप अपनी पसंदीदा फिल्म को टाइप करके सर्च करें।
  • अब आपके सामने डाउनलोड का ऑप्शन नजर आएगा।
  • अब आपके सामने फिल्म का आकार और क्वालिटी नजर आएगी।
  • अपनी मनपसंद क्वालिटी पर क्लिक करके फिल्म को डाउनलोड करें।
  • अब आसानी से डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

नोट- फिल्म डाउनलोड करते समय आपको विज्ञापन दिखाई दे सकते हैं इसलिए आप ऐड ब्लॉकर सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आप एक फ्री वीपीएन सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल अवश्य करें जो प्रतिबंधित साइटों को एक्सेस करने में मदद करेगा।

Filmywap New Links 2021

चूंकि यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है, इसलिए पायरेसी कानून का उल्लंघन करने की वजह से Filmywap com को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। साइबर टीम ऐसी अवैध साइटों को ट्रैक करती रहती है कॉपीराइट कंटेंट को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हैं। वजह है कि यह अपने डोमेन नेम लगातार बदलते रहते हैं।

  • Filmywap.one
  • Filmy4web in
  • ww5 filmywap com
  • Filmywap.ro
  • Filmywap.in
  • Filmywap.net
  • Filmywap.blue
  • a filmywap .in
  • Filmywap.one
  • Filmywap.org
  • Filmywap.buzz
  • Filmywap.life
  • Filmywap.biz

Similar Websites Like Filmywap com

बेशक Filmywapcom सर्वश्रेष्ठ मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग साइटों में से एक है, लेकिन इनके जैसे ही कई अन्य टॉरेंट वेबसाइट है, जो लेटेस्ट फिल्में डाउनलोड करने के लिए लोग इस्तेमाल करते हैं। यहां पर शीर्ष Filmywapcom Alternatives की सूची दी गई है। जो Filmywap 2020 के उद्देश्य को पूरा करती हैं।

Latest Movies Leaked by Filmywap Movies

Filmywap com वेबसाइट के द्वारा हाल ही में रिलीज की गई कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की सूची उपलब्ध है। filmywap 2018 bollywood movies download द्वारा लीक की गई फिल्मों की सूची निम्न हैं-

  • Tanhaji
  • Street Dancer
  • Panga
  • Chhapaak
  • Angreji Medium
  • Good Newz
  • Thappad
  • Darbar
  • Gully Boy

क्या www Filmywap com का इस्तेमाल करना सुरक्षित हैं?

जी नहीं, Filmywap com वेबसाइट का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। यदि भारत के नागरिक हैं तो आपको पता होना चाहिए कि Filmywap com या किसी अन्य अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक अपराध है। यदि आप कभी भी ऐसी साइटों का उपयोग करते हुए पकड़े गए तो आपको पैर इसी कानून के अंतर्गत आपको दंडित किया जा सकता है।

इसके अलावा इस तरह की टॉरेंट वेबसाइट का उपयोग करना आपके पर्सनल जानकारी को चुरा सकता है। इसलिए इस तरह की अवैध वेबसाइटों का इस्तेमाल करना असुरक्षित है और कानूनी रूप से भी अपराध है।

क्या Filmywap in से फिल्में डाउनलोड करना Legal हैं?

Filmywapcom एक पायरेसी वेबसाइट है। जहां हम मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, इस साइट के कई drawbacks भी हैं। जिसका सामना आप इस साइट का इस्तेमाल करते हुए करना पड़ सकता है। इसलिए हम आपसे एक गुजारिश करते हैं कि Filmywap in वेबसाइट का इस्तेमाल न करें, फिल्में हमेशा लीगल प्लेटफार्म से ही देखें।

पायरेसी कानून के अंतर्गत, अगर कोई व्यक्ति या ऑर्गेनाइजेशन पायरेसी को बढ़ावा देता है तो वह 6 महीने से 3 साल तक की जेल तथा 50 हजार से 2 लाख तक का जुर्माना लगाने का प्रावधान है।

www Filmywap com Website से फिल्में डाउनलोड करने से क्यों बचना चाहिए।

www Filmywap com या किसी अन्य टोरेंट साइट जैसे isaimini, Khatrimaza, Pagalworld से फिल्में डाउनलोड करने से बचें। यह वेबसाइटें उभरते हुए कलाकारों के कैरियर को नुकसान पहुंचा रही हैं, क्योंकि यह वेबसाइटें अवैध तरीके से फिल्में कॉपी करके लीक कर रही है।

www Filmywap com या किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट जैसे कि RdxHD, Skymoviesh, SdMoviesPoint और Mp4moviez के खिलाफ कार्यवाही के बावजूद भी यह साइटें सुचारू रूप से लगातार फिल्में लीक कर रही हैं।

चूंकि इन वेबसाइटों में सभी फिल्में मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने के लिए मौजूद है। तो ऐसे में लोग मुफ्त में फिल्में देखना पसंद करते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में पायरेसी के वजह से फिल्म इंडस्ट्री को हर साल 1800 करोड़ का नुकसान होता है।

हम सभी अच्छे से जानते हैं, की एक फिल्म को बनाने में कितना ज्यादा समय और पैसा खर्च होता है। अगर फिल्म कुछ भी भुगतान किए बिना आपके पास तक पहुंच रही है तो यह बहुत बुरा है।

www Filmywap com या किसी अवैध साइट का इस्तेमाल करने के बजाए, फिल्में हमेशा लीगल प्लेटफार्म से ही देखना चाहिए। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon Prime, Netflix, और Hotstar पर एक हद तक मुफ्त फिल्मी देखने के लिए उपलब्ध है। लेकिन सभी टीवी शो और वेब सीरीज देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन पैक लेना आवश्यक है।

यह अवैध साइटें न सिर्फ हमारे फिल्म इंडस्ट्री को हानि पहुंचा रही है बल्कि जब आप इन साइटों से फिल्म डाउनलोड करते हैं तो जाने अनजाने आप अपना निजी जानकारी उनके साथ शेयर कर रहे हैं। हमें पता है कि ये अवैध साइटें Sign Up करने के लिए नहीं कहती, लेकिन यह थर्ड पार्टी विज्ञापनों द्वारा प्रायोजित होती है जो बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।

Disclaimer

किसी भी Original Content की पायरेसी करना, भारतीय कानून के अंतर्गत एक दंडनीय अपराध है। Catchhow.in किसी भी रूप में पायरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता हैं। न ही ऐसी अवैध साइटों को इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित करता है। हम भारतीय कानून का सम्मान करते हैं, और जानते हैं कि ये पायरेसी वेबसाइटें जैसे www Filmywap com कितनी खतरनाक है।

यह लेख अपने यूजर्स को ऐसी अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम ऐसी अवैध साइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं। और आग्रह करते हैं, कि फिल्में हमेशा लीगल प्लेटफार्मों से ही देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status