Downloadhub 2020 – 300mb Dual Audio HD Movies Download

Downloadhub 2019-2020: Downloadhub.cool दोहरी ऑडियो के साथ 300MB पर बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए लेटेस्ट लिंक है। Downloadhub एक टोरेंट वेबसाइट है जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हॉलीवुड डब फिल्मों की नई फिल्में प्रदान करती है।

डाउनलोड हब का मतलब उस जगह से है जहां आप फिल्में डाउनलोड करने में सक्षम हो सकते हैं। यह वेबसाइट 480p फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है और इस वेबसाइट का मुख्य विस्तार “www.downloadhub.in” है।

यह वेबसाइट मोबाइल फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है क्योंकि बहुत सारे उपयोगकर्ता मोबाइल से बॉलीवुड फिल्में देख रहे हैं। वैकल्पिक वेबसाइट से बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए, मैं 9xmovies वेबसाइट का सुझाव देता हूं।

Downloadhub.ws पुरानी Links है जो कॉपीराइट मुद्दों के कारण अवरुद्ध हो गई थी। इस ट्यूटोरियल में, मैं इस पायरेसी वेबसाइट के बारे में सभी विवरण साझा करने जा रहा हूँ। यह वेबसाइट मुख्य रूप से बॉलीवुड सिनेमा पर केंद्रित थी।

नोट: – Isaimini and Moviesda तमिल सिनेमा उद्योग में लोकप्रिय वेबसाइट हैं। मुझे पता है कि तमिल फिल्मों के लिए तमिल गॉडफादर है।

Downloadhub 2019

Downloadhub

New Linkwww.downloadhub.cool
Old Linkwww.downloadhub.win
TypeMovie Piracy Website
CategoryBollywood, Tollywood, Kollywood, & Hollywood

यह मूवी पाइरेसी के लिए प्रसिद्ध वेबसाइटों में से एक है। इस वेबसाइट की खास बात यह है कि यह 300MB पर दोहरी ऑडियो में फिल्में प्रदान कर रहा है।

यह वेबसाइट विभिन्न प्रारूपों में फिल्में प्रदान करती है। वो है,

  • 300MB
  • 700MB
  • 720p
  • 1080p
  • Bluray

यदि आप MP4 प्रारूप में फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो मेरा सुझाव है कि आप “MP4Moviez” वेबसाइट से हिंदी फिल्में डाउनलोड करें। डाउनलोडहब वेबसाइट का होमपेज नीचे की छवि की तरह दिखेगा। वेबसाइट अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई है।

Domain | Server Details

मैंने डाउनलोड वेबसाइट के डोमेन और सर्वर विवरण को खोजने के लिए Whois लुकअप टूल का उपयोग किया है।

Whois लुकअप टूल के अनुसार, डोमेन 13.01.2019 को बनाया गया था और यह 13.01.2020 को समाप्त होने वाला था। डोमेन 286 दिन पुराना था और वेबसाइट Namecheap पर होस्ट की गई थी।

ग्राहक का विवरण Whois गोपनीयता गार्ड की मदद से निषिद्ध है जो कि नामचपे में मुफ्त में उपलब्ध है। Downloadhub ट्विटर पर एक ट्रेंडिंग हैशटैग है।

Download hub Categories

यह वेबसाइट अच्छी तरह से वर्गीकृत है इसका मतलब है कि आप बिना किसी परेशानी के आसानी से फिल्में देख या डाउनलोड कर सकते हैं। श्रेणियां हैं,

इस वेबसाइट पर सर्च का विकल्प भी है। आप कीवर्ड की मदद से मूवीज सर्च और डाउनलोड कर सकते हैं। मैंने नीचे उन वेबसाइटों का उल्लेख किया है जो समान सामग्री प्रदान करती हैं। वो है,

उपरोक्त वेबसाइटें भारत सरकार द्वारा अवैध रूप से वेबसाइटों पर नई फिल्में प्रकाशित करने के कारण अवरुद्ध हैं।

Downloadhub New Bollywood Movies

मैंने डाउनलोड करने वाली वेबसाइट द्वारा लीक की गई नई फिल्मों का उल्लेख किया है। आप नीचे दी गई तालिका पर विवरण देख सकते हैं।

BigilWar
Made in ChinaThe sky is pink
Dream GirlURI – The surgical Strike
KaithiThe Zoya factor
Sye Raa Narasimha ReddySaaho

मैं हर नई रिलीज के बाद उपरोक्त सूची को अपडेट करूंगा। इसलिए नए अपडेट पाने के लिए हमारे साथ बने रहें। मेरा आपसे अनुरोध है कि इस वेबसाइट से इन फिल्मों को डाउनलोड न करें क्योंकि आपको अवैध वेबसाइटों से नई बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति नहीं है।

Is Downloadhub Using the Dedicated Server?

हाँ, मैंने व्यक्तिगत रूप से डाउनलोड वेबसाइट की कोशिश की है। इस वेबसाइट से डाउनलोडिंग स्पीड सुपरफास्ट है। कई उपयोगकर्ताओं के कारण कम डाउनलोड गति प्रदान करने वाली वेबसाइटों की लागत को कम करने के लिए।

यदि एक वेबसाइट ने उच्च कॉन्फ़िगरेशन के साथ एक समर्पित सर्वर का उपयोग किया है, तो इसका मतलब है कि फिल्में 15 मिनट के भीतर डाउनलोड हो जाएंगी।

किसी को भी डाउनलोड करने की धीमी गति पसंद नहीं है। मैंने इस वेबसाइट के बारे में जागरूकता पैदा करने का फैसला किया है जो इस खंड को अलग से बनाने का कारण है।

यदि आप Downloadhub में कम डाउनलोड गति का सामना कर रहे हैं तो डाउनलोड को रोकें और कुछ समय तक प्रतीक्षा करें और डाउनलोड को फिर से शुरू करें।

Antipiracy – Downloadhub Google

मैंने पहले ही उल्लेख किया है कि पायरेसी वेबसाइटें खतरनाक हैं। मैलवेयर की मदद से हैकर्स द्वारा आपका डेटा चोरी किया जा सकता है।

उपरोक्त वीडियो में, सोनाक्षी सिन्हा ने एंटीपाइरेसी के बारे में बताया। पाइरेसी के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए बॉलीवुड सिनेमा के बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियाँ यूट्यूब पर वीडियो साझा करते हैं। हमें पाइरेसी के खिलाफ लड़ने के लिए कहें।

वें सरकार द्वारा अवरुद्ध वेबसाइटों को अनवरोधित करने के लिए, तकनीकी व्यक्तियों ने वेबसाइट को अनब्लॉक करने के लिए दूसरे देश के वीपीएन सॉफ्टवेयर्स और प्रॉक्सी का उपयोग किया।

हम इंटरनेट पर अवैध चीजों को ब्लॉक करने के लिए नई विधि खोजने की स्थिति में हैं। यह हमारा कर्तव्य है क्योंकि इंटरनेट की सहायता से जनता द्वारा सब कुछ आसानी से सुलभ है।

इन चीजों के कारण बच्चे की नई पीढ़ी खराब हो सकती है। तकनीकी दिग्गज कंपनियों को रास्ता खोजने की जरूरत है।

Frequently Asked Questions About Downloadhub

Downloadhub क्या है?

Downloadhub एक धार वेबसाइट है जो उत्तर और दक्षिण भारतीय फिल्मों को उचित अनुमति के बिना लीक करती है।

Downloadhub नया URL क्या है?

नया URL एक्सटेंशन .win डोमेन नाम के बाद एक्सटेंशन का उपयोग करता है

क्या मैं डाउनलोडहब में फिल्में डाउनलोड कर सकता हूं?

इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइटों में फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है। आपको अदालत का सामना करना पड़ सकता है।

Disclaimer

इंटरनेट पर नई फिल्में डाउनलोड करना या देखना अपराध है। मैं आपसे सिनेमाघरों में फिल्में देखने का अनुरोध करता हूं। पायरेसी के कारण फिल्म निर्माताओं को बहुत सारे मुद्दों का सामना करना पड़ा।

एक भारतीय नागरिक के रूप में, हमें चोरी के खिलाफ लड़ना होगा। पायरेसी के बारे में जागरूकता पैदा करें और पायरेसी को ना कहें। हमने केवल जनता को जानकारी प्रदान की है। पायरेसी के खिलाफ की गई किसी भी कार्रवाई के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

Conclusion

मुझे उम्मीद है कि यह लेख आपको “Downloadhub” के बारे में जानने में मदद करेगा। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे टिप्पणियों के माध्यम से बताएं। मुझे आपकी मदद करने में खुशी हुई। साझा करना ही देखभाल है। इस लेख को अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उनकी मदद की जा सके।

Summary
Downloadhub 2020 - 300mb Dual Audio HD Movies Download
Article Name
Downloadhub 2020 - 300mb Dual Audio HD Movies Download
Description
Downloadhub 2019 , 300mb Dual Audio Bollywood Hollywood HD Movies Download , Downloadhub.in , Latest Hindi Dubbed Movies Download
Author
Publisher Name
Catchhow
Publisher Logo

Leave a Reply