Chhappak Full Movie Download

Chhapaak Full Movie Download, Filmywap 2020 Chhapaak HD

Chhapaak Full Movie Download Leaked Online by Filmywap: दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी, मधुरजीत सरगी और देवास दीक्षित अभिनीत इस कॉमेडी फिल्म को Tamilrockers वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। एक बार फिर पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने अपने काले कारनामे शुरू किए हैं। इस पायरेसी वेबसाइट ने बॉलीवुड की ड्रामा, रोमांस फिल्म “Chhappak” को अपनी साइट पर अपलोड किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी, मधुरजीत सरगी और देवस दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में हैं।

तमिलों को कई चेतावनी और अदालत के आदेश भेजने के बाद भी, तमिलों ने अपना काम बंद नहीं किया है। वहीं, इससे पहले भी मद्रास हाईकोर्ट इस साइट पर कई बार

लगा चुका है। लेकिन हर बार की तरह, यह पायरेटेड वेबसाइट “तमिलरोकर्स” फिर से एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है।

Checkout:

Chhapaak full movie download filmywap Leaked Online in HD Quality 720p:

छपाक 2020 मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से दीपिका पादुकोण द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म है। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित, इसमें विक्रांत मैसी और मधुरजीत सांघी हैं। इसके साथ, यह पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर के रूप में प्रस्तुत करता है।

फिल्म की घोषणा 24 दिसंबर 2018 को पादुकोण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की; यह उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर है। फिल्मांकन मार्च से जून 2019 तक नई दिल्ली और मुंबई में हुआ। फिल्म भारत में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

उत्तरजीवी लक्ष्मी अग्रवाल के लेंस के माध्यम से एसिड हिंसा को देखते हुए, छपाक एक लड़की (मालती) की कहानी कहता है जो एक अप्रभावित लेकिन विनम्र पृष्ठभूमि से आती है। जब मालती ने अपनी उम्र में दो बार किसी व्यक्ति द्वारा की गई प्रगति को अस्वीकार कर दिया, तो नई दिल्ली में एक सड़क पर उन पर तेजाब से हमला किया गया।

उसके चेहरे पर पूरी तरह से जलने के साथ, मालती मेडिको-सोशल रिहैबिलिटेशन से गुजरती है, चेहरे की सर्जरी के लंबे समय तक तार, उसके हमलावर के खिलाफ कानूनी लड़ाई और आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने के लिए लगातार संघर्ष करती है।

इस बीच, मालती भी एसिड हिंसा के खिलाफ एक अभियान में शामिल हो गए और अन्य पीड़ितों के सामने आए। वह अभियान के संस्थापक अमोल के साथ एक अटूट बंधन बनाता है, लेकिन भारत की सर्वोच्च न्यायालय में मालती की खेल-परिवर्तन जनहित याचिका, उसकी वकील अर्चना बजाज के साथ, न्यायपालिका को एसिड हिंसा पर कानूनों में संशोधन करने के लिए प्रेरित करती है। निर्विवाद मानव आत्मा की विजय की एक कहानी।

छपाक फिल्म की पटकथा मेघना गुलजार द्वारा लिखी गई है। इस छपाक फिल्म की कहानी मुंबई और दिल्ली शहर में सेट की गई है। यह फिल्म दुनिया भर में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी भाषा की तरह 1 भाषा में रिलीज होगी। फिल्म के शीर्षक की घोषणा करते हुए, फर्स्ट लुक पोस्टर 24 दिसंबर 2018 को प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से जारी किया गया था।

इस फिल्म के साउंडट्रैक और स्कोर की रचना शंकर – एहसान – लोय ने की थी। इस फिल्म के गाने को अल्बुकर्क रिकॉर्ड्स, मुंबई स्टूडियो द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इस छपाक फिल्मों के बोल सिद्धार्थ महादेवन, अरिजीत सिंह जी ने लिखे हैं। इस फिल्म के गाने को हिंदी जैसी 1 भाषा में डब किया गया है।

बॉलीवुड प्रेरणादायक फिल्म छपाक ने अपनी रिलीज के पहले दिन 45 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है। दूसरी ओर, फिल्म को तमिल निर्माताओं द्वारा लीक के बाद बहुत नुकसान हुआ है।

MovieChhapaak
ArtistsDeepika Padukone | Vikrant Massey | Madhurjeet Sarghi |Devas Dixit
DirectorMeghna Gulzar
Movie TypeBiographical | Drama

Chhapaak Hindi Full Movie Leaked Online by TamilRockers

जिस तरह आप लोग Tamilrockers के नाम से जानते हैं, उसी तरह यह तमिल मूवी रॉकर्स पहले दिन सभी फिल्मों को लीक करती है। लेकिन तमिल फिल्मों के अलावा, बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड भारत की सर्व भाषा की लीक कर रहे हैं।

Tamilrockers ने अतीत में बहुत सी फिल्मों को भी लीक किया है जैसे कि badla movie, irumbu thirai, kaala movie आदि।              Wiki

Tamilrockers ने इस फिल्म को सिर्फ अपने लिए नहीं बनाया है, इसके अलावा कई और फिल्में भी हैं जैसे काला फिल्म ऑनलाइन तमिलरॉकर्स, तमिल फिल्मों में कबाली फुल मूवी, कुंभलानी नाइट्स फुल मूवी ऑनलाइन वॉच तमिलट्रकर्स और कई और।

इसलिए अभी तो फिल्म निर्माताओं ने हर फिल्म निर्माता के लिए रास्ता काट दिया है। तो आप लोगों से मेरी माफ़ी है कि आप इन पायरेटेड मूवीज़ वेबसाइट से दूर रहें और अवैध फ़िल्मों की वेबसाइट जैसे कि ट्रूकॉलर लेटेस्ट साइट से डाउनलोड न करें, आप हमेशा हमारी लीगल साइट से फ़िल्में स्ट्रीम कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस मूवी पर मेरे अंतिम शब्द Chhappak full movie download filmywap, यह मूवी आपके चाहने वाले हर मिश्रण को देखने के लायक है। इसलिए मैं आपको सलाह दूंगा कि आप इस फिल्म को अंत तक देखें। फिल्म आपके द्वारा भुगतान किए गए पैसे के लिए मूल्य है। इस फिल्म को अपने पीसी या डेस्कटॉप पर देखने के लिए, हमारे टेलीग्राम चैनल को फॉलो करें

तो हमे उम्मीद है की आप सभी को हमारा Chhapaak movie download filmywap का आर्टिकल पसंद आएगा। यदि आप अभी भी किसी भी तरह की समस्या का सामना कर रहे हैं तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।

DISCLAIMER

किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Catchhow.in इस प्रकार की चोरी का पुरजोर विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उद्देश्य कभी भी पायरेसी और अनैतिक कामों को बढ़ावा देना नहीं है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status