Afilmywap in Bollywood 2020 – Free Hollywood Movies Download

AFilmywap 2020 – Afilmywap in एक भारतीय गैरकानूनी टॉरेंट वेबसाइट है। इस साइट का इस्तेमाल करके बहुत से लोग मुफ्त में Bollywood, Hollywood Hindi Movies Download करते हैं। 

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फ़िल्मों के अलावा यहां पर कई सारी अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में जैसे- Tamil, Telugu, Malayalam, Marathi, Bhojpuri, Gujarati, Punjabi, Bangali और South की फिल्में भी मौजूद है। 

फिल्मों के अलावा यहां पर आपको वेब सीरीज, टीवी सीरियल, अवॉर्ड शो, डॉक्यूमेंट्री और बहुत कुछ देखने को मिल जाएगा। भारत की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज जिसकी आज के समय में हर एक भारतीय बात कर रहा है।

जी हां मिर्जापुर भी इनकी वेबसाइट पर हाल ही में अपलोड की गई है। अगर आप मिर्जापुर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो यहां से आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग या फिर डाउनलोड करके देख सकते हैं।

इस साइट के बारे में मैं और ज्यादा गहराई से बात करूं इससे पहले मैं एक बात आपसे एक बात स्पष्ट रूप से बता देना चाहता हूं। कि Afilmywap in एक illegal Website है। इस तरह की अवैध साइटों से फिल्में ऑनलाइन स्ट्रीम या फिर डाउनलोड करके देखना गैर कानूनी है।

भारत सरकार द्वारा Afilmywap in कि कई साइटों पर प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन यह फिर एक नए डोमेन एक्सटेंशन के साथ वेबसाइट को फिर से चालू करते हैं और यह अवैध काम को फिर से आरंभ करते हैं। ऐसा लगता है इस तरह की अवैध साइटों का कोई अंत नहीं है।

कानून के अनुसार, अगर आप इस तरह की साइट का इस्तेमाल करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है और इसके अलावा 10 लाख तक का जुर्माना भी आप पर लगाया जा सकता है।

लेकिन आपको इतना ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैंने कभी नहीं सुना है कि किसी भी व्यक्ति को इस तरह की साइटों का इस्तेमाल करने पर जेल हुई हो या फिर जुर्माना लगा हो। पायरेसी को बढ़ावा देने वाला कानून तो बहुत सख्त है लेकिन इस कानून का इतना ज्यादा सख्ती से पालन नहीं किया जा रहा है।

इसके कई सारे मुख्य कारण है और सरकार को भी पता है कि और भारत में बहुत बड़ी आबादी को इस तरह की पायरेसी और इसके कानून के बारे में पता भी नहीं है। इसीलिए शायद सरकार भी उतनी ज्यादा सख्ती नहीं दिखाती है।

इसके अलावा पायरेटेड फिल्में देखने का एक मुख्य कारण है कि भारत में बहुत बड़ी आबादी थिएटर में फिल्में देखना अफोर्ड नहीं कर सकती हैं। 

अगर आप Afilmywap in से लेटेस्ट बॉलीवुड, हॉलीवुड और वेब सीरीज कैसे डाउनलोड करते हैं यह जानने में इंटरेस्टेड है तो इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पढ़ते रहे

क्योंकि आगे मैं आपको Afilmywap साइट के कौन-कौन से यूआरएल है जो इस समय एक्टिव हैं और इस साइट से फिल्में और वेब सीरीज कैसे डाउनलोड की जाती हैं यह मैं आपको बताने वाला हूं और मैं गारंटी देता हूं अगर आप इस पोस्ट को शुरू से लेकर लास्ट तक पढ़ते हैं तो आप बहुत ही आसानी से किसी भी फिल्म को कुछ मिनटों के अंदर डाउनलोड कर पाएंगे चलिए जानते हैं।

Afilmywap in 2019 - hollywood dubbed movies download, afilmywap lol
Afilmywap 2020

About AFilmywap in Bollywood

Filmywap in के पास Bollywood, Hollywood, South और Dual Audio फिल्मों का एक बहुत बड़ा कलेक्शन है जहां से कोई भी फिल्म प्रेमी बड़ी आसानी से कुछ Clicks में अपनी मनपसंद फिल्म डाउनलोड कर सकता है। 

Afilmywap in पर मौजूद फिल्में और वेब सीरीज Pairated Version में हैं क्योंकि या वेबसाइट पर मौजूद सभी फिल्में थिएटर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म से कॉपी की गई है। यह वेबसाइट थिएटर या फिर ऑनलाइन चोरी की गई फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हैं।

Afilmywap कॉपीराइट कंटेंट को खासकर फिल्में और वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक करने के लिए जानी जाती है यह बहुत ही लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइट है। जिन्होंने दुनिया भर में बहुत करोड़ों यूजर्स हैं। 

यह अपने यूजर्स को फ्री में हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और डुअल ऑडियो की फिल्मों का एक बहुत बड़ा कलेक्शन मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाता है। Afilmywap in दक्षिण भारतीय यूजर्स के लिए फुल एचडी क्वालिटी में लेटेस्ट लांच की गई साउथ मूवी भी प्रदान करता है।

Afilmywap का इतिहास

Afilmywap एक कुख्यात पैर ऐसी वेबसाइट है जिसने अपने यूजर्स के लिए मुफ्त में ऑनलाइन फिल्में लिक करता है। इसके अलावा इस साइट में आपको नई नई फिल्मों के हिट गाने की एक कैटेगरी दी गई है। 

Afilmywap.com अपने यूजर्स को बॉलीवुड और Hindi Dubbed Movie प्रदान करने के लिए बहुत ही प्रसिद्ध साइट है। Afilmywap और इस साइट के कई एक्सटेंशन है।

जैसे Filmywap, Filmywap com, Afilmywap, Afilmywap.com, www Afilmywap, www Afilmywap in जो लगातार लेटेस्ट फिल्में डाउनलोड करने के लिए फ्री में प्रदान कर रही हैं। आप किसी भी एक्सटेंशन का प्रयोग करके बड़ी ही आसानी से फिल्में देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

यह बात तो सच है कि थिएटर में फिल्में देखना अपने दोस्तों के परिवार वालों के साथ आनंद लेने का उसका एक अलग एक्सपीरियंस है। लेकिन आजकल यह इलीगल साइटों की वजह से यह अनुभव कहीं आजकल खो जाते हैं।

ये पायरेटेड वेबसाइटें हमेशा कॉपीराइट सामग्री को ही लिक करती है। हाल ही में इन्होंने एक मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर को भी लीक किया है यह उस सीरीज के बिजनेस के लिए एक बहुत बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि इस तरह के लेख से उस वेब सीरीज की कमाई को प्रभावित करता है।

 फिल्में खासकर अपने दोस्तों के साथ सिनेमाघरों में देखने का उसका एक अलग मजा है। फिल्म निर्माता हमेशा से अच्छी फिल्म बनाने का प्रयास करते हैं। फिल्मी बनाने में बहुत पैसा और मेहनत लगती है इसलिए फिल्में हमेशा थिएटर में ही देखें। 

लेकिन यह इलीगल वेबसाइट फिल्मों के रिलीज के पहले या फिर रिलीज के ही दिन अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती हैं। जिससे मूवी मेकर्स को लाखों करोड़ों का नुकसान पहुंचाती है। कॉपीराइट सामग्री की चोरी करना एक अपराध है। 

What are the Movies illegally Leaked by Afilmywap?

Illegal वेबसाइट हमेशा अपनी वेबसाइट पर अवैध रूप से फिल्में ऑनलाइन लीक करती हैं। Afilmywap in वेबसाइट में आपको फ़िल्में और वेब सीरीज की अलग-अलग कैटिगरीज हैं।

Afilmywap.in ने अलग-अलग भाषा की फिल्मों की अलग-अलग कैटिगरीज बनाई गई है आप अपनी मनपसंद भाषाओं की फिल्में यहां से देख सकते हैं। Afilmywap in द्वारा हाल ही में लिखी गई कुछ बहुचर्चित फिल्मों की सूची नीचे दी गई है।

MalangEnola Holmes
Angrezi MediumThe Boys in the Band
Love Aaj KalBloodshot
Street Dancer 3DDolittle
PangaArtemis Fowl
Baaghi 3The Invisible Man
Shakuntala DeviUnderwater
Dil BecharaOnward
ThappadThe Way Back
ChhapaakThe Grudge

दुनिया में कई सारे देश है जहां ऑनलाइन फिल्में ऑनलाइन लीक करना एक अपराध है। भारत और अमेरिका उन देशों में से है जहां पर ऑनलाइन फिल्मों की चोरी करना एक जघन्य अपराध है।

जिसके कारण भारत सरकार द्वारा Afilmywap कि कई साइटों पर जैसे Filmywap.org, www.Filmywap.in, Filmywap.io जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया।

आप जिस भी देश में रहते हैं उस देश के साइबर कानून के बारे में अवश्य पढ़ें इससे आपको पता चलेगा कि अगर हम इस तरह की साइटों से फिल्में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप डाउनलोड करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको दंडित किया जा सकता है।

इंडिया के साइबर कानून के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति इस तरह की साइटों का इस्तेमाल करते हुए पकड़ा गया तो उसे अरेस्ट किया जा सकता है और उस पर पायरेसी को बढ़ावा देने के कारण 10 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

लेकिन मैं आज तक इस तरह की साइटों का इस्तेमाल करके ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करने वाले लोगों पर किसी भी तरह की कार्यवाही के बारे में नहीं सुना है।

हां लेकिन इस तरह की साइटों को चलाने वाले एक बहुत ही पॉपुलर वेबसाइट तमिल रॉकर्स के owners को पुलिस द्वारा पकड़ा गया था इसके बारे में मैंने सुना है। इसलिए मैं आपसे एक अनुरोध करता हूं ऐसी अवैध साइटों से हमेशा दूर ही रहे। और अपने क्षेत्र के साइबर कानून के बारे में पढ़ें और हमेशा सुरक्षित रहे।

Similar Websites like Afilmywap in

बेशक Afilmywap in एक गैर कानूनी वेबसाइट है लेकिन यह मूवी डाउनलोडिंग की दुनिया की सबसे बड़ी वेबसाइटों में से एक है। इस तरह की और भी कई सारी पायरेटेड वेबसाइट है जो ऑनलाइन फिल्मों, वेब सीरीज, टीवी सीरियल, अवॉर्ड शो, और गाने को ऑनलाइन लीक करती है।

नीचे Afilmywap की वैकल्पिक शहीदों की एक सूची दी गई है आप अपनी पसंद के अनुसार, किसी भी साइट का इस्तेमाल कर सकते हैं और लेटेस्ट फिल्में डाउनलोड करके मनोरंजन कर सकते हैं।

Why is Afilmywap popular?

इंटरनेट पर बहुत सारी वेबसाइट है जो यूजर्स को मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने अब ऑनलाइन देखने की अनुमति देती है। लेकिन Afilmywap in इन सभी वेबसाइटों में से सबसे बेहतरीन है।

इसीलिए आज बहुत ही लोकप्रिय वेबसाइट के रूप में सामने आया है। यही रीजन है कि लोग ऑनलाइन फिल्म डाउनलोड करने के लिए Afilmywap in साइट को चुनते हैं। चलिए जानते हैं Afilmywap in इतनी पॉपुलर क्यों है।

  • Afilmywap in वेबसाइट आज के समय ना केवल टॉप की फिल्में प्रदान करता है बल्कि वेब सीरीज को भी डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाता है।
  • यहां पर आपको हर क्वालिटी की फिल्में जैसे 360p, 720p और 1080p डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। यहां से आप अपनी मनपसंद क्वालिटी की फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।
  • वेबसाइट पर मौजूद फिल्म के बारे में पता लगाने के लिए यहां पर आपको हर कैटिगरीज की फिल्में अलग-अलग दी गई हैं। यह आपको आपके मूड के अनुसार फिल्में खोजने में मदद करता है जब आपको नहीं पता होता है कि मुझे क्या देखना है।
  • Afilmywap समय-समय पर डोमैंस टेंशन को बदलती रहती है इससे फाइट लगातार काम करती रहती हैं और लोग फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं।
  • इस साइट का इंटरफेस काफी आसान है कोई Non Techy व्यक्ति भी समझ सकता है और आसानी से फिल्में डाउनलोड कर सकता है। अपने मोबाइल फोन पर एक क्लिक में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Afilmywap in कितनी जल्दी एक नई फिल्म रिलीज करता है?

Afilmywap in रोजाना कई सारी मूवीस अपलोड करते रहते हैं इसके अलावा जब कोई नई फिल्म थिएटर में रिलीज होती है तो वह रिलीज के पहले या फिर रिलीज के ही दिन अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है।

Afilmywap, Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla और 9xmovies जैसी साइटों से फिल्में डाउनलोड करके देखना एक अपराध है मैं आपको एक एडवाइस देता हूं कि इस तरह की अवैध साइटों से दूर रहे और हमेशा लीगल तरीकों से ही फिल्में देखें।

पायरेसी कंटेंट के खिलाफ सरकार के क्या कर रही हैं?

इस तरह की ऑनलाइन चोरी को रोकने के लिए भारत सरकार द्वारा कई सारे सख्त कदम उठाए गए हैं। सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति थिएटर में फिल्म रिकॉर्ड करता हुआ पकड़ा गया तो उससे 3 साल तक की जेल और ₹1000000 तक का जुर्माना लगाया जा सकता है।

यही वजह है कि कोई भी व्यक्ति थिएटर में मूवी रिकॉर्ड नहीं कर सकता है क्योंकि वह पायरेटेड साइटों पर फिल्म को अपलोड कर सकता है।

इससे मूवी मेकर्स की कमाई पर असर पड़ता है क्योंकि लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने के लिए सिनेमा घर जाना बंद कर देंगे और थिएटर में देखने के बजाय वह मुफ्त में डाउनलोड करके देख लेंगे। ऐसी अवैध साइटों से फिल्में डाउनलोड करना तो आपक 3 साल तक की जेल और दस लाख तक का जुर्माना देना पड़ सकता है।

Afilmywap in Bollywood 2020 - Free Hollywood Movies Download
Afilmywap in Bollywood 2020 – Free Hollywood Movies Download

क्या Afilmywap in से फिल्में देखना Legal हैं?

Afilmywap in एक illegal Website है, जो पायरेटेड फिल्में, वेब सीरीज टीवी सीरियल ऑनलाइन अपनी वेबसाइट पर पब्लिश करती है। चूंकि Afilmywap in एक अवैध साइट है इसलिए कानून आपको ऐसी साइटों का उपयोग करने से रोकता है।

और ऐसी साइटों को लोग इस्तेमाल ना करें इसके लिए वह ऐसी साइटों को प्रतिबंधित कर देता है। Afilmywap in साइटों तो फिर फिल्में डाउनलोड करने वाले लोगों के लिए प्रत्येक देश का अपना एक साइबर कानून है और उसे कानून के अनुसार दंडित किया जाता है।

दुनिया में कई कंट्रीज हैं जहां पायरेटेड साइटों का इस्तेमाल करके फिल्में देखने वाले लोगों को भारी भरकम जुर्माना लगाया जाता है। इसके अलावा कुछ देश ऐसे भी हैं जहां पर ऑनलाइन प्रतिबंधित सामग्री को देखने वाले व्यक्तियों को गिरफ्तार कर सकते हैं।

भारत में आप यदि ऐसी साइटों का इस्तेमाल करते हैं तो आपको गिरफ्तार किया जा सकता है और आप पर भारी भरकम जुर्माना लगाया जा सकता है। बहुत ही जरूरी है कि आपको अपने क्षेत्र के साइबर कानून के बारे में जानकारी होना बहुत आवश्यक है। इसलिए आप अपने क्षेत्र के साइबर कानून को पढ़ें और हमेशा सुरक्षित रहने का प्रयत्न करें।

Disclaimer

Catchhow.in किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है और न ही ऐसी illegal साइटों का समर्थन करता है। हम पायरेसी के सख्त खिलाफ है।

हम Copyright Act का पूरी तरह से पालन करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं हम Copyright Act का पूरी तरह से अनुपालन के लिए सभी कदम उठाए हैं।

इस लेख के माध्यम से हैं हम अपने यूजर्स को पायरेसी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी और ऐसी अवैध साइटों से बचने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। और हम कॉपीराइट अधिनियम का समर्थन करते हैं और अपने यूजर्स से ऐसी साइटों का इस्तेमाल करने से बचने की सलाह देते हैं।

Afilmywap in से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण सवाल और उनके स्पष्ट जवाब-

1. मैं ऐसी साइटों को सुरक्षित तरीके से कैसे उपयोग कर सकता हूं?

इस तरह की साइटों का इस्तेमाल करना ही सुरक्षित नहीं है क्योंकि यह भारत में प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी यदि आप अपने रिस्क पर ऐसी साइटों का उपयोग करना चाहते हैं चाहते हैं तो मैं आपको एक सुझाव दूंगा कि आप एक फ्री वीपीएन ऐप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर ले।
एक वीपीएन का काम प्रतिबंधित साइटों को एक्सेस करना होता है करना होता है मान लीजिए Afilmywap in वेबसाइट भारत में प्रतिबंधित है लेकिन अमेरिका में चालू है तो आप VPN का उपयोग करके आईपी एड्रेस चेंज करके बड़ी आसानी से उस प्रतिबंधित साइट तक पहुंच सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपकी रियल आईपी ऐड्रेस को Show नहीं करेगा।
2. क्या फिल्म डाउनलोड करने में बहुत डेटा खर्च होता है?
यह बात आपके ऊपर डिपेंड करता है जब आप एक मूवी डाउनलोडिंग करते हैं तो आप किस क्वालिटी में फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं और जिस क्वालिटी में आप फिल्में डाउनलोड करना तय करते हैं।
उस हिसाब से आपको डेटा खर्च करना पड़ता है यह बात बड़ी आसान है जब आप कम रिज़ॉल्यूशन की फिल्में डाउनलोड करते हैं तो आपको Obviously कम डेटा लगेगा। लेकिन यदि आप High Resolution की फिल्में डाउनलोड करते हैं तो आप को ज्यादा डेटा खर्चा करना पड़ेगा।
3. मैं रोज कितनी फिल्में डाउनलोड कर सकता हूं?
आप प्रतिदिन जितनी मर्जी हो उतनी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं ऐसी साइटों पर कोई लिमिट सेट नहीं है और यहां पर आपको किसी तरह से भुगतान करने की आवश्यकता है। बस यही कारण है कि लोग ऐसी अवैध साइटों को कितना पसंद करते हैं।
3. क्या Afilmywap in से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है?
जी हां, ऐसी अवैध साइटों से फिल्में डाउनलोड करना गैर कानूनी है क्योंकि ऐसी साइटों द्वारा कहीं ना कहीं चाहे थिएटर या फिर ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म से फिल्में चोरी की गई है और उसे अपनी साइटों पर अपलोड करके मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। Afilmywap वेबसाइट पर सभी फिल्में गैर कानूनी रूप से अपलोड की गई है जो कि एक अपराध है।
4. डाउनलोड करने के लिए Afilmywap in पर किस प्रकार की फिल्में उपलब्ध हैं?
यह बात मैंने ऊपर के पैराग्राफ्स में बताई है लेकिन फिर से एक बार फिर से डिस्क्राइब कर देता हूं कि यहां पर बॉलीवुड हॉलीवुड और कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में जैसे तमिल तेलुगू मलयालम पंजाबी गुजराती और मराठी फिल्मों के अलावा यहां पर और भी कई सारे देशों की फिल्में हिंदी भाषा में डब फिल्में मौजूद है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status