9xmoviez 2021 – Free Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies

9xmoviez एक टॉरेंट वेबसाइट है, जहां बॉलीवुड और हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए मौजूद हैं। यहां पर आपको एचडी क्वालिटी में लेटेस्ट फिल्में देखने और डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगे। अगर आप हिंदी भाषा में लेटेस्ट बॉलीवुड और फिल्में और वेब सीरीज देखना और डाउनलोड करना चाहते हैं तो, 9xmoviez वेबसाइट एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

9xmoviez वेबसाइट में हॉलीवुड फिल्मों का एक विशाल संग्रह मौजूद है। यही कारण है कि यह आज के समय में बहुत ही अधिक देखे जाने वाली मूवी डाउनलोडिंग में से एक बन गई है।

आपने बहुत ही पॉपुलर मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट Tamilrockers और Movierulz के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन जब बॉलीवुड हिंदी फिल्मों के डाउनलोड करने की बात आती है तो 9xmoviez सभी अवैध वेबसाइटों को टक्कर देती है।

About ‘9xmoviez’ Hindi

9xmoviez 2021 - Free Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies
9xmoviez 2021 – Free Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies

9xmoviez कुछ वर्षों पहले ही लांच की गई थी, लेकिन अभी आ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर उस फोटो में से एक है। स्टार्टिंग में यह सिर्फ हिंदी भाषाओं की फिल्में रिलीज करती थी लेकिन जैसे-जैसे इस सेट की पापलेट की बढ़ती गई यह क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में भी अपनी वेबसाइट पर रिलीज करने लगी। आज के समय में यहां पर आपको बॉलीवुड हॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल तेलुगू मलयालम और कन्नड़, पंजाबी भाषाओं की फिल्में उपलब्ध है।

के अलावा यहां पर आपको टीवी शो वेब सीरीज टीवी सीरियल डॉक्युमेंट्रीज भी मुफ्त में डाउनलोड और देखने के लिए उपलब्ध है। इससे पहले कि इस साइट के बारे में और अधिक जानकारी दे आपको पता होना चाहिए कि यह एक अवैध साइट है। 9xmoviez साइड में सम्मिलित हैं जिसे भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है।

भारत सरकार ने 9xmoviez सहित अन्य टॉरेंट वेबसाइटों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। लेकिन फिर भी सभी साइटें सुचारू रूप से काम कर रही हैं इसके पीछे का मुख्य कारण क्या है कि जब कोई साइट भारत सरकार द्वारा ब्लॉक की जाती है तो यह वेबसाइट अपने डोमेन नेम में परिवर्तन करके अपनी साइट को दोबारा से एक्टिव कर लेता है जिसकी वजह से लगातार बिना बंद हुए चलती रहती है।

जब आप गूगल पर 9xmoviez सर्च करते हैं तो हो सकता है आपको यह साइट देखने को ना मिले क्योंकि यह गूगल द्वारा डी-इंडेक्स कर दी गई है।

9xmoviez Categories List

यहां पर आपको कई तरह की कैटेगरी मिल जाएंगे लेकिन हमने कुछ सिलेक्टेड कैटिगरीज की सूची नीचे दी गई है।

  • Bollywood HD Movies Download
  • Hollywood Dual Audio Movies
  • Hindi Dubbed Movies
  • 300 Mb Movies Download
  • Hindi MP3 and Video Songs

बॉलीवुड और हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में 300mb Movies, dual audio फिल्में डाउनलोड करने के लिए आपको इस साइट पर डाउनलोड करने के लिए Available है।

Latest Movies Leaked by

9xmoviez

इस साइड में हिंदी भाषाओं के अलावा भारी मात्रा में अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में उपलब्ध हैं। यह मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट 300mb Movies भी प्रदान करती है, जहां आप 300mb में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। इस मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट में हाल ही मेंं लीक की गई कुुुछ पॉपुलर फिल्में जैसे Panga, Good Newwz, Street Dancer 3d, Bahubali 2, Chhapaak और Tanhaji फिल्में शामिल है। रिपोर्ट के अनुसाार, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हर साल लगभग 2.7 बिलियन डॉलर का नुकसान होता है।

Similar Websites Like

9xmoviez

9xmoviez 2021 - Free Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies
9xmoviez 2021 – Free Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies

Best Legal Alternatives of

9xmoviez

वहाँ बॉलीवुड फिल्मों के दर्जनों डाउनलोड साइटों के समान 9Xmoviez वहाँ उपलब्ध हैं, लेकिन सबसे अच्छा एक आसान नहीं है। किसी भी धोखाधड़ी को रोकने के लिए, हमने 9Xmoviez के कुछ बेहतरीन और कानूनी विकल्पों को सूचीबद्ध किया है।

नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर्स और अन्य सहित कुछ कानूनी वेबसाइट या ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जो आधिकारिक रिलीज के दिनों में सभी नई फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं की पेशकश करते हैं।

कानूनी 9XMoviez विकल्पों की सूची पर एक नज़र डालें

9xmoviez App

9xmoviez पर विजिट करने से पहले आपको पता होना चाहिए कि 9xmoviez का एक अवैध ऐप है। हां पर आपको सभी तरह की फिल्में टीवी सीरियल ड्रामा वेब सीरीज एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने की परमिशन देती है। इसे आप से थर्ड पार्टी वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। हम वास्तव में पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं यही कारण है कि यहां पर हमने किसी भी तरह का अवैध साइटों के लिंक प्रदान नहीं की है।

9xmoviez से फिल्में डाउनलोड करना Legal हैं?

नहीं, ना सिर्फ यह साइट बल्कि किसी भी अवैध वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना एक अपराध है। इसके अलावा यदि आप किसी भी अवैध वेबसाइट को ब्लाउज करते हुए पकड़े गए तो सरकार के पास एंटी पायरेसी कानून के अनुसार आपको सजा देने का पूरा अधिकार है।

9xmoviez से फिल्में कैसे डाउनलोड करें।

9xmoviez 2021 से हॉलीवुड, हॉलीवुड और डुएल ऑडियो फिल्म मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करना काफी आसान है। हां आप बहुत ही आसानी से यहां से अपनी पसंदीदा फिल्म देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

नोट- आपको 9xmoviez से फिल्मे डाउनलोड करते समय कुछ Popup Ads देखने को मिल सकते हैं। संयम बनाए रखें और अनवांटेड विज्ञापनों को पॉपअप करके फिल्म का आनंद लें

गवर्नमेंट पायरेसी रोकने के लिए क्या कर रही हैं?

भारत सरकार ने पायरेसी को खत्म करने के लिए कई सारे सख्त कदम उठाए हैं जैसे अगर कोई व्यक्ति सिनेमाघरों में गैर कनूनी तरीके से फिल्म को रिकॉर्ड करते पाया गया तो उसे 3 साल तक की सजा हो सकती हैं।

इसके अलावा उस पर दस लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। और अवैध टोरंटो साइटों पर फिल्में लीक करने वाले व्यक्ति पर जुर्माना और जेल तक जा सकता है।

Disclaimer

किसी भी Original Content की पायरेसी करना, भारतीय कानून के अंतर्गत एक दंडनीय अपराध है। Catchhow.in किसी भी रूप में पायरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता हैं। न ही ऐसी अवैध साइटों को इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित करता है। हम भारतीय कानून का सम्मान करते हैं, और जानते हैं कि ये पायरेसी वेबसाइटें कितनी खतरनाक है।

यह लेख अपने यूजर्स को ऐसी अवैध गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम ऐसी अवैध साइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं। और आग्रह करते हैं, कि फिल्में हमेशा लीगल प्लेटफार्मों से ही देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status