9xmoviez 2020: Download 300mb Movies Hindi Dubbed Movie

9xmoviez 2020: Download 300mb Movies Hindi Dubbed Movie

9xmoviez: यदि आप किसी ऐसी वेबसाइट की खोज कर रहे हैं। जिसका इस्तेमाल करके Bollywood और Hollywood Hindi Dubbed Movie Download कर सकें, तो 9xmoviez आपके लिए सबसे बेहतरीन वेबसाइट है। यह हिंदी भाषी लोगों के लिए सबसे बेस्ट साइट मानी जाती है। हां अगर आप हिंदी भाषा में बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में खोजनाााा पसंद करते हैं तो 9xmoviez आपके लिए सबसेेेेे बेहतरीन साइट है। इस साइट पर फिल्मों का एक विशाल भंडार है जिनमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी मौजूद हैं। अन्य टोरेंट साइटों की तरह 9xmoviez भी एक अवैध साइट है, लेकिन यह बहुत अच्छी एवं लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक हैं जिस पर महीने के लाखों लोग विजिट करते हैं। Tamilrockers भी काफी अच्छी सर्विस देती है लेकिन जब बॉलीवुड मूवीस डाउनलोडिंग साइट की बात आती है तो 9xmoviez और Tamilrockers अन्य टोरेंट साइट्स जैसे Movierulz, Downloadhub, Filmyzilla, Filmywap और अन्य को कड़ी टक्कर देती है।

9XMoviez 2020

9xmoviez को कुछ सालों पहले ही बनाया गया था। तब से अब तक इसे काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली और यह सबसे अधिक देखे जाने वाली मूवी डाउनलोडिंग में से एक है। शुरुआत में यह सिर्फ केवल हिंदी भाषा में फिल्में अपलोड करती थी लेकिन आज के समय में यह हॉलीवुड, तमिल, तेलुगू, की फिल्में भी प्रधान करता है। फिल्मों के अलावा आप इस साइट से वेब सीरीज, टीवी शो, अवॉर्ड शो मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। 9xmoviez के बारे में और अधिक जानने से पहले आपको पता होना चाहिए की यह एक अवैध वेबसाइट है। जिसके कारण भारत सरकार द्वारा इस साइट को प्रतिबंधित कर दिया गया था लेकिन ये फिर से एक नए डोमेन एक्सटेंशन के साथ फिर से आ जाते हैं। इस कारण यूजर्स इन साइटों को विभिन्न प्रॉक्सी साइटों केेे माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं। आप किसी फ्री वीपीएन ऐप का इस्तेमाल करके इन साइटों तक पहुंच सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है।

9xmoviez: 10 Best Alternatives for 9xmoviez

9xmoviez सभी लेटेस्ट Bollywood Movies और Hindi Dubbed Movies ऑनलाइन लीक करने के लिए कुख्यात है। हिंदी फिल्मों के अलावा 9xmoviez में अंग्रेजी तमिल तेलुगू और मराठी फिल्मों का एक विशाल संग्रह है। लेकिन जब बॉलीवुड और Hollywood Dubbed Movie की बात आती है तो बिना किसी शक के 9xmoviez सबसे अच्छी सबसाइट है। अवैध होने के कारण लगातार यह वेबसाइट प्रतिबंधित हुई है जिसके कारण यह अपने डोमेन मेंं लगातार परिवर्तन करती रही है जिससे लोग काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। और इसका सबसे अच्छा विकल्प तलाश रहे हैं। नीचे कुछ सर्वोत्तम विकल्प दिए गए हैं।

9XMoviez Categories

जैसा की मैंने ऊपर आपको बताया है कि 9xmoviez में सारी कैटिगरीज हैं। हमने नीचे कुछ कैटिगरीज की लिस्ट बनाई है।

  • Bollywood HD Movies Download
  • Hollywood Dual Audio Movies
  • Hindi Dubbed Movies
  • 300 Mb Movies Download
  • Hindi MP3 and Video Songs

जब आप 9xmoviez के होमपेज पर जाते हैं, तो आपको अपने पसंदीदा बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेताओं की फिल्में बहुत मिलेंगी।

How the site works

9xmoviez वेबसाइट कई विज्ञापनों की मदद से पैसा कमाती है। जब आप साइट पर दिखाए गए विज्ञापनों पर क्लिक करते हैं तो यह साइट कुछ अन्य वेबसाइटों पर रीडायरेक्ट करेगा। 9xmoviez साइट का इस्तेमाल करने से पहले एडब्लॉक एक्सटेंशन का उपयोग करना ना भूलें। 9xmoviez वेबसाइट का इस्तेमाल करने से पहले कोई सा भी एक फ्री वीपीएन डाउनलोड कर ले। जो आपके देश में प्रतिबंधित वेबसाइटों को बायपास करने में मदद करता है। यह एक मुफ्त बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने वाली साइट है। यहां पर आपको 320p, 720p, 1080p क्वालिटी की फिल्में मिल जाएंगी। यह भारत में काफी तेजी से बढ़ती हुई एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है।

9xmoviez की साइट से फिल्में डाउनलोड करना गैर कानूनी है। केवल डाउनलोड करना ही नहीं, 9xmoviez पर ऑनलाइन फिल्में देखना भी एक अपराध माना जाता है। यदि आप कभी भी भारत में ऐसी अवैध टोरेंट साइट का इस्तेमाल करते हुए पकड़े जाते हैं तो, सरकार के पास एंटी पायरेसी कानून के तहत चार्ज करने का पूरा अधिकार है। 9xmoviez या किसी अन्य टॉरेंट साइट जो पायरेसी को बढ़ावा देती हैं इससे फिल्में देखना और डाउनलोड करना आप को मुश्किल में डाल सकता है।

What are the best 9xMoviez alternatives?

1. Khatrimaza

Khatrimaza एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है, जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगु हिंदी में ऑनलाइन डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराती हैं। खत्रिमाजा न केवल बॉलीवुड फिल्मों, हॉलीवुड फिल्मों और दक्षिण फिल्मों को लीक करता है, बल्कि विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों से भी श्रृंखला बनाता है। खातिरमाज़ा वेबसाइट उपयोगकर्ताओं के लिए अमेज़ॅन प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्जापुर बनाने के लिए थी, ताकि उपयोगकर्ता इसे मुफ्त में देख सकें या गैर-कानूनी रूप से वेबसाइट से डाउनलोड कर सकें।

2. Worldfree4u

यह एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है। यह बालीवुड फिल्मों और हॉलीवुड फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए लीक करता है। वेबसाइट उपयोगकर्ताओं को बिना किसी पंजीकरण या मुफ्त में ऑनलाइन पायरेटेड फिल्मों को लोड करने के लिए उपयोगकर्ताओं को बदल देती है। Worldfree4u वेबसाइट न केवल बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी लीक करती है। नवीनतम फिल्में जो अभी भी सिनेमाघरों में चल रही हैं, उन्हें भी अपलोड किया गया है।

3. Filmyzilla

यह साइट कुछ साल पहले ऑनलाइन बनाई गई थी, ताकि लोगों को उनके मनोरंजन के लिए नवीनतम फिल्में, वीडियो, वेब श्रृंखला और अन्य डिजिटल सामग्री प्रदान की जा सके। इन वर्षों के लिए, यह साइट हर साल लाखों ट्रैफ़िक को आकर्षित करने के लिए लोगों को सराहनीय सेवाएं प्रदान कर रही है। इस साइट को इतना बेहतर बनाता है कि सभी सेवाएं मुफ्त में उपलब्ध हैं। न केवल साइट आपको अपनी सामग्री को स्ट्रीम करने की अनुमति देती है, बल्कि यह आपको किसी भी प्रारूप में उन्हें डाउनलोड करने की अनुमति देती है। पुरानी और नवीनतम बॉलीवुड, हॉलीवुड डब, तमिल, तेलुगु, मराठी और अन्य क्षेत्रीय फिल्में यहां उपलब्ध हैं। हालांकि, यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि फिल्मीज़िला एक अवैध साइट है जो भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित और अवरुद्ध है लेकिन प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से काम करना जारी रखती है।

4. Tamilrockers

Tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है, जो गैर कानूनी रूप से बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है। Tamilrockers एक Torrent वेबसाइट है। जो दक्षिण भारतीय फिल्म प्रशंसकों के के बीच काफी लोकप्रिय हैं। यहां पर विभिन्न लोकप्रिय तमिल तेलुगु और मलयालम भाषा की फिल्में नियमित रूप से अपलोड की जाती हैं। हालांकि इस वेबसाइट का यूआरएल भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है लेकिन आप एक वीपीएन ऐप का इस्तेमाल करके आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

5. Tamilgun

Tamilgun एक और लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइट है जहां कोई भी फिल्में देख और डाउनलोड कर सकता हूं। यह मुख्य रूप से टॉलीवुड, हॉलीवुड और बॉलीवुड की नवीनतम फिल्में एचडी प्रारूप में प्रदान करता है। इन पायरेसी वेबसाइटों की ख़ासियत यह है कि वे बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाले प्रारूप में तुरंत फिल्में रिलीज़ करेंगे। उन्होंने ऑडियो से शोर को हटाने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग किया है।

6. Cinemavilla

Cinemavilla 2020 एक ऐसी साइट है जो टीवी धारावाहिकों के अलावा तमिल, मलयालम और दक्षिण भारतीय फिल्मों से पायरेटेड लेख प्रदान करती है। Cinemavilla एक मूवी डाउनलोड वेबसाइट है जो आपको हिंदी में उच्च-गुणवत्ता वाली तस्वीरें डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने की सुविधा देती है। यह अन्य पायरेसी वेबसाइटों के साथ एक टोरेंट साइट भी है, जिसमें मुफ्त फिल्म डाउनलोड और इंटरनेट स्ट्रीम सेवाएं उपलब्ध हैं। जब यह साइट मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करती है, तो यह साइट “आइज़िमिनी, तमिलट्रॉकर्स और तमिलीओगी” के साथ तुलना में पूरी तरह से अलग है।

7. Madrasrockers

इस साइट के पास डाउनलोड के लिए उपलब्ध फिल्मों का निर्माण करने के लिए कोई कॉपीराइट नहीं है। इस वेबसाइट पर, आपको तमिल मूवी पिक्चर्स, तेलुगु मूवीज, मलयालम मूवी पिक्चर्स, असमी मूवी पिक्चर्स, बॉलीवुड फिल्म पिक्चर्स, गुजराती फिल्म पिक्चर्स, हॉलीवुड फिल्म पिक्चर्स, हिंदी नेम्स, मराठी फिल्म पिक्चर्स, पंजाबी मूवी पिक्चर्स, पाकिस्तानी मूवीज आदि मिलेंगी।

8. Filmywap

Filmywap HD गुणवत्ता में बॉलीवुड, हॉलीवुड और कॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने की अनुमति देने वाली सबसे अच्छी और मुफ्त साइटों में से एक है। इन सभी अवैध टोरेंट साइटों के अलावा, यह एक और मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग साइट है। यदि आप बॉलीवुड, हॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए एक साइट की तलाश कर रहे हैं, तो आपको कम से कम एक बार फिल्मीवॉच या Filmywap.nt पर जाना चाहिए। फिल्मफेयर 2020 फिल्मों, टीवी शो, धारावाहिक, वेब श्रृंखला, देसी नाटक, एमपी 3 गाने, ट्रेलर और वृत्तचित्र जैसे लगभग सब कुछ प्रदान करता है।

9. Tamilyogi

Tamilyogi एक कुख्यात वेबसाइट है जो मुफ्त डाउनलोड के लिए नए बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम, मराठी, पंजाबी, भोजपुरी और कई हिंदी डब फिल्में ऑनलाइन अपलोड करती है। यह तमिलोगी बॉलीवुड फिल्मों, दक्षिण और हॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए एक लोकप्रिय मंच है, और अधिक। आमतौर पर तमिल योगी अपनी पायरेटेड फिल्मों की श्रेणियों में चार प्रमुख भाषाओं का समर्थन करते हैं, तमिल फिल्मों के अलावा, यहां नवीनतम हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड फिल्में डाउनलोड की जा सकती हैं। ऐसी भाषाएं तेलुगु मलयालम अंग्रेजी हिंदी।

10. Movierulz

Movierulz एक वेबसाइट है जो कॉपीराइट सामग्री के वितरण की सुविधा प्रदान करती है, जिसमें टेलीविज़न शो, सिनेमा, संगीत और वीडियो शामिल हैं। यह साइट आगंतुकों को चुंबक लिंक और टोरेंट फाइलों की मदद से कॉपीराइट सामग्री को खोजने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है, जो एक सहकर्मी से सहकर्मी सुविधा प्रदान करती है। फ़ाइल साझा करना। भारत में, अधिकांश इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को वेबसाइट तक पहुंच को अवरुद्ध करने का आदेश दिया गया है। वेबसाइट नए वेब पतों की एक श्रृंखला पर स्विच करके ऑपरेशन जारी रखती है। Movierulz वेबसाइट में अवैध रूप से विभिन्न फिल्म उद्योगों की कई फिल्में शामिल हैं और उपयोगकर्ताओं को एचडी में भी ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। प्रोडक्शन हाउस और अभिनेताओं ने लगातार दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे मूवीजुलज़ जैसी वेबसाइटों के माध्यम से पायरेसी को प्रोत्साहित न करें और केवल सिनेमाघरों में फिल्में देखें।

Disclaimer

पायरेसी करना एक गैर कानूनी कार्य है। Catchhow.in पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है। यह लेख सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से है। ना तो हम किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देते हैं और ना ही प्रोत्साहन करते हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि हमेशा लीगल तरीकों से ही फिल्में देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *