9xmovies in – 300mb Movies, Free New Bollywood Movies Download

9xmovies com 2020 – 9xmovies in एक टोरेंट साइट है, जो ऑनलाइन फिल्मों को लीक करती है। जो लोगों को मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है तथा गैर कानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करती है। 

यह एक ऐसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो अपने यूजर्स के लिए मुफ्त में Bollywood movies, 300mb Movies, Movies Dual Audio, Hollywood Hindi Dubbed Movies ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड करने की अनुमति प्रदान करती है। 300mb फिल्मों के अलावा यहां पर आपको वेब सीरीज, टीवी शो, टीवी सीरियल, अवार्ड शो और डॉक्यूमेंट्री को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करने का मौका मिलता है। 300mb Movies

इस साइट को खासकर उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो हिंदी भाषा अच्छी तरह से जानते और समझते हैं। हिंदी भाषी लोगों के लिए या वेबसाइट सबसे बेहतरीन है। 300mb Movies

हिंदी भाषी लोगों के लिए यहां पर आपके लिए new bollywood movies download , Hollywood Movies In Hindi, और South Hindi Dubbed Movies को फ्री में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग का मौका मिलता है।

अगर आप Web Series देखने के शौकीन हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए खास है क्योंकि यहां पर आपको बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज जिसकी आज के समय हर एक भारतीय बात कर रहा है जी हां मिर्जापुर भी इस वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी।

सबसे अच्छी बात इस साइट कि यह है कि यहां पर आपको हर तरह की फिल्में बॉलीवुड के अलावा अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में भी मौजूद है। और यहां पर आपको हॉलीवुड की हिंदी डब फिल्में भी मिल जाएंगी इसके अलावा आपको साउथ की हिंदी डब फिल्में भी मिल जाएंगे। 

अगर आपके पास फिल्म डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त डाटा की कमी है तो यह पर आपके लिए भी बहुत कुछ है। जी हां यहां पर आपको 300mb Movies फ्री डाउनलोड करने के लिए मौजूद है।

इससे पहले की हम इस पोस्ट मैं और आगे बढ़े आपको पता होना चाहिए कि या एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। जो कि अवैध है। यह वेबसाइट गैरकानूनी तरीके से फिल्मों को चोरी करके अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है। 300mb Movies

इस साइट में मौजूद सभी फिल्में पायरेटेड वर्जन में है। पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण इंडियन गवर्नमेंट द्वारा इस साइट के कई सारे डोमेन प्रतिबंधित किए जा चुके हैं। लेकिन या फिर अपने डोमेन एक्सटेंशन के साथ अपनी वेबसाइट को फिर से चालू करते हैं। और इस समय इस साइट का लेटेस्ट यूआरएल 9xmovies in है। इससे पहले कि आप इस साइट का उपयोग करके मूवी डाउनलोडिंग शुरू करें आपको एक बहुत ही जरूरी जानकारी देनी है। 300mb Movies

इस लेख को ध्यानपूर्वक पढ़ें, क्योंकि इसके बाद आप यह निर्णय लेने में समर्थ होंगे की इस साइट का इस्तेमाल करके मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नहीं इसके अलावा इस साइट का इस्तेमाल करके मूवी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

9xmovies in 2020

9xmovies in वेबसाइट का लेटेस्ट यूआरएल 9xmovies in है जो इस समय जब मैं अपोस्ट लिख रहा हूं तब यह यूआरएल चालू है और जैसे ही इस डोमेन को भी भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया जाता है मैं आपको इस पोस्ट का नया यूआरएल अपडेट कर दूंगा। 

9xmovies in में आपके लिए बहुत सारी फिल्में मौजूद है। यहां पर आपको Download Bollywood Movies, 9xmovie hollywood hindi, टॉलीवुड फिल्मों का एक विशाल संग्रह है। इसके अलावा इस साइट का एक और वेबसाइट इस समय चालू है।

9xmovies in एक illegal मूवी डाउनलोडिंग प्लेटफार्म है। जो लेटेस्ट download latest bollywood movies, हॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज फ्री में डाउनलोड करने के लिए प्रदान करती हैं। यह एक बहुत ही पॉपुलर मूवी डाउनलोडिंग साइट है।

इस साइट की वजह से दुनिया भर में फिल्म उद्योग को करोड़ों रुपए का नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसके अलावा इस पायरेसी वेबसाइट की वजह से फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी प्रभावित कर रहा है। इस साइट में bollywood movies free download, हॉलीवुड और टॉलीवुड और बहुत कुछ मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है।

9xmovies com, 300mb Movies

जिन लोगों के पास मूवी डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त डाटा नहीं है उन लोगों के लिए इस साइट में बहुत कुछ खास है इस साइट का एक ऐसा कैटेगरी भी है जो 300mb Movies की फिल्में भी प्रदान करता है।

इसके अलावा यहां पर आपको हॉलीवुड डुएल ऑडियो मूवीज और साउथ मूवीस ऑनलाइन मुफ्त में डाउनलोड करने के प्रदान करता है। यह वेबसाइट हर रोज कोई ना कोई फिल्म जरूर अपलोड करता है और सबसे अच्छी बात है कि यहां पर आपको फिल्म के रिलीज होते ही यहां पर हाई क्वालिटी के थिएटर प्रिंट की फिल्में मुफ्त डाउनलोड करने के लिए देता है।

Special Features of 9xmovies in

जब आप 9xmovies in पर जाते हैं तो आपको वेबसाइट के राइट साइड में सर्च बार प्रदान करता है। इस सर्च बार का इस्तेमाल करके आप अपनी मनपसंद फिल्म को सर्च बार खोज सकते हैं। यह कुछ ही सेकंड के अंदर आपको आपकी फिल्म आपके सामने ला देता है जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Categories available on 9xmovies in Website

9xmovies in साइट पर मौजूद सभी Categories की लिस्ट नीचे दी गई है। यहां पर आपको हर तरह की फिल्में मिल जाएंगे।

  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • 300mb Movies
  • Hindi Dubbed Movies
  • South Indian Movies
  • Tv shows
  • Dual Audio
  • Web Series

Movies Leacked by 9xmovies in

यह वेबसाइट हिंदी भाषा के अलावा कई क्षेत्रीय भाषा और इंग्लिश में भी फिल्में लीक करती है। यह मूवी डाउनलोडिंग साइट 300mb इस फिल्म में भी प्रदान करती है। जहां से कोई भी 300 एमबी इंटरनेट डेटा के अंतर कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकता है। इस साइट में हाल ही में रिलीज हुई बहु प्रतिक्षित सिम में भी लीक हुई है।

TanhajiThe Invisible Man
Angreji mediumBirds of Prey
Jawaani JaanemanBad Boys IcopyII
Lov Aaj KalOnward
Baaghi3Bloodshot
Street Dancer 3DSonic the Hedgehog
PangaThe Grudge
Dil BecharaThe Way Back
ThappadUnderwater

एक रिपोर्ट के अनुसार, पता चला है कि दुनिया भर में पायरेसी फिल्में डाउनलोड करने के कारण हर साल लगभग 2.8 बिलियन डॉलर का नुकसान होता है।

9xmovies in - 300mb Movies, Free New Bollywood Movies Download
9xmovies in – 300mb Movies, Free New Bollywood Movies Download

Similar Website Like 9xmovies in

Best legal alternatives of 9xmovies in

अपनी मनपसंद फिल्म देखने के लिए कानूनी वेबसाइट का इस्तेमाल करना सबसे बेहतर बात है। ऐसी स्थिति में आप बिल्कुल पूरी तरह से सुरक्षित और शांति से अपनी मनपसंद फिल्में देख सकते हैं।

कानूनी साइटों का इस्तेमाल करने के लिए हो सकता है कि आपको थोड़ा खर्चा जरूर करना पड़े लेकिन यकीनन इतना भी खर्चा नहीं करना होता है। जितना कि आप अपने परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए थिएटर में खर्च करना पड़ता है।

जैसे कि मैंने ऊपर आपको कुछ अवैध शहीदों के बारे में बताया है लेकिनजो नीचे लिस्ट दी गई है वह पूरी तरीके से कानूनी है यहां पर अपन में देखते हैं तो आपको कभी भी कोई नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।

How To Access The 9xmovies Website?

जैसा की मैंने ऊपर आपको बताया पर मैं एक बार फिर से स्पष्ट रूप से बता देना चाहता हूं यह एक illegal वेबसाइट है और इस तरह की साइट का इस्तेमाल करना भारत में गैर कानूनी है। आप अभी भी इस साइट का इस्तेमाल करके फिल्में देखना और डाउनलोड करना चाहते हैं तो मैं आपको एक एडवांस देता हूं की एक फ्री वीपीएन ऐप का उपयोग करें।

एक VPN का काम आपके आईपी एड्रेस का Disclosure किये बिना आप बड़ी ही आसानी से और सुरक्षित रह कर फिल्में डाउनलोड कर सकतेे हैं। 9xmovies in साइट तक पहुंचने के लिए नीचे बताए गए स्टेप का पालन करें।

  • सबसे पहले आप कोई सा भी एक फ्री VPN को डाउनलोड करें। यह आपको प्रतिबंधित साइटों को एक्सेस करने में सहायता करेगा। 300mb Movies
  • वीपीएन एप इंस्टॉल करने के बाद आप अपने VPN App को खोलें और कुछ कंट्री का आईपी ऐड्रेस सिलेक्ट करें जहां पर यह यूआरएल प्रतिबंधित नहीं है। 300mb Movies
  • आईपी एड्रेस चेंज करने के बाद आप इस साइट पर पहुंच जाएंगे और आपके सामने बहुत सारी फिल्मों का विशाल संग्रह नजर आएगा आप यहां पर सर्च बार का इस्तेमाल करके अपनी मनपसंद फिल्म को सर्च करके उस फिल्म के डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके बड़ी आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। 300mb Movies

कितनी जल्दी 9xmovies in एक New Movie को Upload करता है?

यह पायरेटेड वेबसाइट पुरानी फिल्मों के साथ-साथ नई फिल्में थिएटर या ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज के तुरंत बाद अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है। जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो यह पायरेटेड वेबसाइट अवैध तरीकों से फिल्मों की चोरी करके ऑनलाइन लीक कर देते हैं। यहां आप लेटेस्ट फिल्मों के डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं। 

Tamilrockers, 7Starhd, Filmywap और Filmyzilla जैसी साइटों का इस्तेमाल करके फिल्में डाउनलोड करना या फिर ऑनलाइन स्ट्रीम करना एक अपराध है। इसलिए हम आपको सुझाव देते हैं कि इस तरह की अवैध साइटों से अपने आप को दूर रखें और ऐसी साइटों का इस्तेमाल करने से बचें। 300mb Movies

क्या 9xmovies से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है?

फिल्मों की पायरेसी करना भारत ही नहीं दुनिया भर में एक बड़ी समस्या है। हां यदि आप भारत में किसी भी टोरेंट साइट का इस्तेमाल करते हुए पकड़े गए तो भारत सरकार एनटीपीस कानून के तहत आप को गिरफ्तार कर सकते हैं और आपके ऊपर एक भारी-भरकम चार्ज भी लगा सकती है।

What is the government doing to stop piracy?

पायरेसी को खत्म करने के लिए भारत सरकार द्वारा कई कठोर कदम भी उठाए गए हैं। 2019 में कॉपीराइट एक्ट के अनुसार कोई भी व्यक्ति जो थिएटर में फिल्म को रिकॉर्ड करता पाया जाता है उसे 3 साल तक की जेल हो सकती है और उस पर दस लाख रुपए तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। 300mb Movies

ऑनलाइन फिल्मों की चोरी करना भारत में ही नहीं दुनिया के कई देशों में अवैध माना जाता है। भारत सरकार ने कुछ समय पहले गूगल से मूवी डाउनलोड करने वाली कुछ साइटें जैसे Tamilrockers, Movierulz, 123 Movies जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया।

Disclaimer – Catchhow.in किसी भी रूप में पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है और न ही पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करता है। हम कापी राइट एक्ट का पूरी तरह से पालन करते हैं कि हम इस एक्टट के सभी कदम उठाए हैं।

इस लेख का उद्देश्य अपने यूजर्स को इन टोरेंट साइटों के बारे में जानकारी प्रदान करना है तथा इन साइटों का इस्तेमाल करने से बचने की सलाह देते हैं। और हम इस कॉपीराइट एक्ट का समर्थन नहीं करते हैं।

अपने यूजर्स को ऐसी मूवी डाउनलोडिंग प्लेटफार्म सी फिल्में डाउनलोड करने से बचने की सलाह देते हैं और ऐसी साइटों का इस्तेमाल ना करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। 300mb Movies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status